आइए दोस्तों आज हम आपको बताते हैं, कि योनि चाटने का सही तरीका क्या होता है, आप किस प्रकार की योनि चाटकर अपनी गर्लफ्रेंड या वाइफ को उत्तेजित कर सकते हैं।

यह तो आप सभी लोग जानते हैं, कि महिलाओं को योनि चटवाना कितना अच्छा लगता है। महिलाओं के लिए योनि चाटना परम सुख है।

ऐसे कई सारे पुरुष है,जो यह सोचते हैं, कि योनि को चाटने बुरा काम है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। योनि का चाटना आपके रिश्ते के लिए काफी फायदेमंद होता है।

क्योंकि चुत चाटने से महिलाएं गर्म हो जाती है। अगर आप सबसे पहले महिला की योनि को चाटते हैं, तो वह आपके साथ सेक्स करने के लिए भी तैयार हो जाती है।

अगर आप सेक्स करने से पहले महिला की योनि चाटते हैं, तो महिला की योनि में पानी आ जाता है। जिससे महिला को सेक्स करने में बिल्कुल भी तकलीफ नहीं होती है। ओर महिला सेक्स के लिए भी तैयार हो जाती है।

जी हां दोस्तों अगर महिला की योनि में सेक्स करने से पहले पानी आ जाता है, तो जब आप अपना लिंग महिला की योनि में डालते हैं, तो उसमें महिला को बिल्कुल भी दर्द का एहसास नहीं होता है।

ओर आपका लिंग महिला की योनि में आसानी से चला जाता है। इसके अलावा आपको हफ्ते में एक बार सेक्स करने से पहले योनि को जरूर चाटना चाहिए।

क्योंकि योनि को चाटने के कई सारे फायदे होते हैं, क्योंकि योनि महिलाओं का सबसे नाजुक अंग होता है, क्योंकी महिला शरीर की सभी तंत्रिका योनि पर जाकर खत्म हो जाती है।

अगर आप योनि को चाटते हैं, तो महिला आपसे और भी ज्यादा प्यार करने लग जाती है, क्योंकि चुत चाटना महिला के पुरे शरीर के लिए अच्छा होता हैं।

महिला को भी चुत चाटने से बहुत अच्छा लगता है। इसके अलावा अगर पुरुष महिला की योनि को रोज जाता है, तो महिला और भी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देने लग जाती है।

इससे आपका रिश्ता भी मजबूत होता है, और आप दोनों एक दूसरे की तरफ अट्रैक्ट भी हो जाती है, जरूरी नहीं है, कि पुरुष ही महिला की योनि को चाटे अगर महिला चाहे तो पुरुष के प्राइवेट पार्ट को भी चाटकर पुरुष को मजा दे सकती है।

अगर पुरुष और महिला दोनों एक दूसरे का प्राइवेट पार्ट जाते हैं, तो इसका यह फायदा होता है, कि आदमी और औरत दोनों सेक्स के लिए तैयार हो जाते हैं।

क्योंकि योनि या लिंग चाटने से पुरुष और महिला दोनों के अंदर उत्तेजना पैदा होती है। इसके अलावा अगर आप योनि चाटने का काम और भी ज्यादा बेहतर तरीके से करते हैं।

तो यह आपके लिए काफी फायदेमंद रहता है, क्योंकि अगर आप और बेहतर तरीके से अपने पार्टनर की योनि चाटते हैं, तो आपका पार्टनर आपको सेक्स के लिए कभी मना नहीं कर पाएगा।

योनि चाटने का अपना एक अलग तरीका होता है। योनि चाटने से पहले आपको अपने पार्टनर की जांघों पर हाथ फिराना है, और अपने पार्टनर की जांघों पर किस करना है।

इसके बात अगर आपकी पार्टनर कुछ अलग महसूस करती है, तो उसके बाद आपको महिला की योनि के चारों ओर किस करना चाहिए, और अपनी जीभ लगानी चाहिए।

क्योंकि अगर आप ऐसा करते हैं, तो महिला गर्म हो जाती है। इसके अलावा इस काम को करते समय आपको बिल्कुल भी जल्दबाजी नहीं दिखानी चाहिए।

उसके बाद आपको योनि के पास जाना है। अगर आपके पार्टनर की योनि पर बाल है, तो आपको उसे अपने हाथों की सहायता से योनि पर से बाल को हटाना है, और उसके बाद आपको योनि चाटना शुरू करना है।

उसके बाद अपनी जीभ को अपने पास में की योनि में डालें, और धीरे-धीरे जी के झटके लगाएं। उसके बाद अपनी जीभ को योनि के अंदर घूमाए। उसके बाद जीभ पूरी अंदर डाल कर आप को बाहर निकाल लेना है।

उसके बाद महिला की योनि पर धीरे-धीरे चूसे। उसके बाद जीभ को और अंदर तक डाले, उसके बाद योनि के चारों और भी अपनी जीभ घुमाये। इस प्रकार आप अपने पाटनर की योनि को चार सकते हैं।

अगर आप इस तरीके से अपने पार्टनर की योनि को चाटते हैं, तो आपके पार्टनर आपसे सेक्स करवाने के लिए रोज तैयार रहती है, क्योंकि इस तरीके से महिला को बहुत ही मजा आता है।

जिस वजह से वह आपसे रोज करवाने के लिए तैयार रहती है, इसीलिए अगर आपकी पत्नी आपकी प्रेमिका आप से संतुष्ट नहीं है, और आप कुछ नया करना चाहते हैं तो आपको यही करना चाहिए‌।

आपको अपने पार्टनर की योनि को चाटने चाहिए, क्योंकि यह महिला के लिए अलग अनुभव होता है। जिससे महिला बहुत ही ज्यादा खुश हो जाती है।