मैनफोर्स क्या है – manforce kya hai ?Manforce Tablet in Hindi 

मैनफोर्स टैबलेट (manforce in hindi) एक एलोपैथिक दवा – दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि मैन फोर्स क्या है ? मैनफोर्स की गोली किस काम आती है ? मेन फोर्स के इस्तेमाल का तरीका क्या है ? मैन फोर्स की गोली कब लेनी चाहिए ? तो आइए दोस्तों जानते हैं कि मैनफोर्स क्या है?

मैनफोर्स गोली एक एलोपैथिक दवा है। Manforce 100 mg टेबलेट एक docter के पर्चे की दवा है । जिसका इस्तेमाल पुरुषों में erectile इंफेक्शन यानी कि नपुसंकता का इलाज करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है ।

मैनफोर्स गोली पुरुषों को इरेक्शन प्राप्त करने या बनाए रखने में मदद करता है।

मैनफोर्स 50mg टेबलेट 9 गोली की पैकिंग में आती है और इसकी कीमत ₹273 होती है । अगर एक गोली की बात की जाए तो यह ₹30 तक आती है । परंतु यह मार्केट में आपको आसानी से ₹10 में मिल जाती है ।

यानी कि यह MRP से 3 गुना कम दाम में आपको मिल जाती है। इस गोली का उपयोग 18 से 50 साल के लोग करते हैं क्योंकि यह सेक्स पावर को बढ़ावा देती हैं ।यह उत्तेजना तथा काम इच्छा को भी बढ़ाती है।

शुरू में इसकी कम मात्रा लेनी चाहिए । लेकिन अगर जरूरत पड़े तो आप अपने हिसाब से देख ले। और आपको बताने की अगर आप आवश्यकता से ज्यादा इसका इस्तेमाल करते हैं तो आपके शरीर पर साइड इफेक्ट ही प ड सकते हैं। यदि आवश्यक हो तभी इस गोली का इस्तेमाल करें।

मैनफोर्स टेबलेट खाने का तरीका -manforce use in hindi

manforce टेबलेट का उपयोगतो – दोस्तों आइए जा लेते हैं कि मैनफोर्स टेबलेट कैसे इस्तेमाल की जाती है ? इस टैबलेट को कब लेना चाहिए ? वे किन किन बातों का ध्यान रखना चाहिए? मैनफोर्स टेबलेट कब खाना चाहिए ? इन परिस्थितियों में मैनफोर्स टेबलेट का इस्तेमाल नहीं करना

Manforce tablet उन पुरुषों को दी जाती है जो स्तंभन दोषी होते हैं यानी कि जिनके लिंग में स्तंभन प्रोड्यूस नहीं हो पाता है तो डॉक्टर उन्हें यह गोली लेने की सलाह देते हैं ।

ताकि यौन क्रिया करने के दौरान स्तंभन उनमें प्रोड्यूस हो। मेन फोर्स का यूज करने से लिंग में रक्त तेजी से बहने लगता है।

जिससे स्तंभन तेजी से प्रोड्यूस हो जाता है क्योंकि यह मांसपेशियों तथा रक्त वाहिकाओं को रिलैक्स कर देता है और इसके बाद लिंग में स्तंभन produce होना शुरू हो जाता है।

इसके साथ ही हम एक बीमारी हाइपरटेंशन में भी मैन फोर्स का उपयोग करते हैं क्योंकि यह काफी अच्छा रिजल्ट दिखाती है। जिससे डॉक्टर यह लेने में सलाह देते हैं।

मेन फोर्स कब लेते हैं? manforc kab lete hain- मैनफोर्स टेबलेट कब खाना चाहिए?

अगर मेन फोर्स गोली लेने की बात की जाए तो इसे हम खाना खाने के पहले यानी कि खाली पेट या खाना खाने के बाद भी ले सकते हैं।

लेकिन वैसे अगर बात की जाए तो यह मेडिसिन यौन क्रिया करने से 1 घंटे पहले या आधे घंटे पहले ली जाती है। और इस दवाई को वह लोग कभी ना लें । जो कि स्तंभन दोष ही ना हो क्योंकि इस दवा के बहुत सारे साइड इफेक्ट side effect होते हैं।

मैनफोर्स टैबलेट के साइड इफेक्ट-manforce side effects in hindi

मैनफोर्स 50 एमजी टैबलेट (Manforce 50 MG Tablet) के साइड इफेक्ट्स क्या हैं? मैनफोर्स टेबलेट के साइड इफेक्ट है । वह कुछ इस तरह है कि इस गोली को लेने के बाद लोगों की शिकायत रहती है कि उनके सर में बहुत ज्यादा दर्द होने लगता है यानी कि सर दर्द होने लगता है ।

या ब्लरड विजन यानी कि धुंधला दिखाई देता है।
यह साइड इफेक्ट एक है इसके अलावा किसी आंखों की रोशनी भी कम हो जाती है और बहुत लोगों के पेट भी खराब हो जाते हैं ।

ऐसे लगता है जैसे कि इनको लेने के बाद एलर्जी हो गई है या फिर मसल्स में काफी ज्यादा दर्द होने लगता है । यह इनमें से महत्वपूर्ण साइड इफेक्ट है।
इसके साथ ही मांसपेशियों में दर्द, कमर में दर्द, चक्कर आना , अपच आदि शामिल है।

मैनफोर्स टेबलेट कैसे इस्तेमाल की जाती है?- how to use manforce tablet.

How to use Manforce Tablet – मैनफोर्स टेबलेट का सही इस्तेमाल कैसे करते हैं?  दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि मैनफोर्स टेबलेट कैसे इस्तेमाल की जाती है ? यह किन बीमारियों में काम आती है ? इसको कब लेनी चाहिए ? इस की खुराक कितनी कब व कैसे लेनी चाहिए ? इसको लेते समय क्या-क्या सावधानियां बरतनी चाहिए?

यह सारी जानकारियां आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे।

तो आइए जानते हैं मैनफोर्स टेबलेट दवा किन बीमारियों में काम आती है।

इस दवा का उपयोग मुख्य रूप से अस्थाई स्तंभन दोष के उपचार में किया जाता है । यह दवा लिंग की रक्त वाहिकावों को आराम देकर लिंग में रक्त के प्रवाह को बढ़ाता है तथा यौन क्रिया के दौरान लिंग में तनाव देने का काम करता है।

अधिकांश रोगियों को इस दवा की 50 mg टेबलेट ही डॉक्टर द्वारा दी जाती है । इसके आवश्यकतानुसार इसका सेवन सेक्स के यौन क्रिया से 1 घंटे पेले या डॉक्टर के सलाह स ही करना चाहिए।

यदि किसी ने इसका अधिक मात्रा में सेवन कर लिया है तो उसको तुरंत डॉक्टर से सलाह ले लेनी चाहिए।।

मैनफोर्स लेते समय क्या-क्या सावधानियां रखनी चाहिए?

manforce lete samye kya kya savdaniya rakhni chaiye? आइए दोस्तों बात कर लेते हैं कि manforce tablet लेते समय किन-किन बातों का ध्यान रखना चाहिए ? ताकि हमें किसी भी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े और ना ही हमारे शरीर पर कोई साइड इफेक्ट हो।

अगर इस दवा को लेने के बाद इरेक्शन या स्तंभन 4 घंटे तक रहता है या उससे भी अधिक रहता है तो तुरंत आपको आपातकालीन में उपचार ले लेनी चाहिए और डॉक्टर से परामर्श कर लेना चाहिए।

यदि आप low BP, हृदय रोग से ग्रस्त है तो इसका इस्तेमाल डॉक्टर की सलाह के बगैर नहीं करना चाहिए।

इसके साथ ही यह दवा उन लोगों के लिए भी उचित नहीं मानी जाती है । जिसको शराब की लत हो।

मेन फोर्स की जगह आप कौन-कौन सी दवाइयां ले सकते हैं?

manforce ki gaghe aap kon konsi devaye le sakte hai? – यदि यह दवा आपके करीबी मेडिकल स्टोर पर उपलब्ध ना हो तो इसकी जगह आप कौन सी दवाई ले सकते हैं ।

जैसे कि सिल्डेनाफिल टेबलेट, वियाग्रा टेबलेट, विगोरा टेबलेट, सुहागरा टेबलेट , पेनेगरा टेबलेट , जैनगरा टेबलेट , macsutra tablet, कामगरा टेबलेट , men pill tablet ,एडेगरा टेबलेट , वीराहा टेबलेट, फॉर सेल टैबलेट।

मैनफोर्स टेबलेट फॉर वुमन – manforce tablet for women.

जानिए Manforce Tablet in Hindi की जानकारी – पारिवारिक तनाव और जिंदगी की आपाधापी ने न सिर्फ पुरुषों को बल्कि महिलाओं की भी सेक्सुअल लाइफ को तेजी से प्रभावित करना शुरू कर दिया है।

आज के हिंदुस्तानी समाज में यह समस्या आज भी है कि महिलाओं की योनि कता का पर चर्चाएं नहीं होती है। न तो बहुत चिकित्सकों से अपने सेक्स के कितने को लेकर कह पाती है और न ही अपने पति या पार्टनर से।

महिलाओं की समस्या को लेकर या उनमें घटती जा रही हो यौन इच्छा के समाधान को लेकर जो कुछ उनमें सबसे पहले चौंकाने वाली बात है ।

वह यह है कि कहीं कहीं महिलाओं में योन इच्छा बढ़ने के लिए वियाग्रा यानी कि सि डे फेनिल साइट्रेट का भी इस्तेमाल किया जा रहा है।

इसके साथ ही आज के समय में बढ़ते हुए तनाव के कारण महिलाओं में यौन इच्छा कम होने लगती है ।
ऐसे में बेहद जरूरी है कि महिलाओं के यौन रोगों का समुचित इलाज करवाया जाए और उनकी मनोवैज्ञानिक समस्याओं का उचित समाधान किया जाए इसके लिए यह बेहद जरूरी है कि उनके पुरुष साथी उनका पूरा सहयोग करें।

मैनफोर्स गोली खाने के फायदे और नुकसान क्या क्या है? manforce tablet khane k fayede or nuksaan kya h.

दोस्तों सभी दवाओं की तरह गोली खाने के भी कुछ फायदे और नुकसान है। जो कि हम लोगों को बहुत कम पता होते हैं ।

जिसकी वजह से हमें कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है तो आइए जानते हैं कि manforce गोली के क्या फायदे हैं ?वह क्या क्या नुकसान हैं?

मैनफोर्स गोली खाने के फायदे:- manforce tablate khane ke fayede

मैनफोर्स टेबलेट कैसे क्यों कब लेनी चाहिए – manforce tablet ke fayde आइए अब हम बात करते हैं कि manforceगोली खाने के क्या-क्या फायदे होते हैं । यानी कि जब आप मैन फोर्स टेबलेट को लेते हैं तो आपको ज्यादा से ज्यादा क्या फायदा हो सकता है।

1 .मैनफोर्स गोली खाने से सेक्स टाइम में बढ़ोतरी होती है और लंबे समय तक हम यौन क्रिया में समय ले सकते हैं।

2 . मैनफोर्स गोली खाने से लिंग में तनाव उत्पन्न होता है और रक्त का सरकुलेशन सही होता है।

3 .मैनफोर्स की गोली लेकर आप अपने पार्टनर को संतुष्ट कर सकते हैं जिन लोगों में नपुसंकता है।
उनके लिए यह गोली बहुत ज्यादा फायदेमंद है।

4 . मैनफोर्स की गोली को खाकर आप अपनी सेक्स लाइफ को आराम से इंजॉय कर सकते हैं बिना किसी टेंशन के।

मैनफोर्स गोली खाने के नुकसान क्या है? manforce teblet k nuksaan.

Manforce Tablet in Hindi की जानकारी। नुकसान, दुष्प्रभाव और सावधानियां।  मैनफोर्स की गोली खाने के साइड इफेक्ट। मैनफोर्स टेबलेट के फायदे नुकसान क्या है इन हिंदी ?

Manforce ke nuksan kya hai ? – दोस्तों आज हम बात करेंगे कि manforce tablet के नुकसान क्या है? यानी कि manforce tablet के side effect क्या क्या है या फिर अगर हम manforce tablet का इस्तेमाल करते हैं तो हमारे शरीर पर क्या-क्या effect पड़ सकता है इन सब बातों के बारे में हम विस्तार से जानेंगे कि manforce tablet के नुकसान क्या-क्या हो सकते हैं तो चलिए दोस्तों अब हम जान लेते हैं manforce tablet के नुकसान क्या क्या है?

एक research के अनुसार manforce tablet के निम्नलिखित side effect है?

1 .मैनफोर्स की गोली केवल उन्हीं व्यक्तियों को खानी चाहिए । जिन्हें स्तंभन दोष की समस्या हो।

अगर आप इस समस्या से ग्रसित में ना हो तो यह गोली आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकती है।

2 .स्वस्थ व्यक्तियों को यानी कि बिना बीमारी वाले व्यक्तियों को इस गोली का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

3 .मैनफोर्स की गोली खाने से कुछ व्यक्ति में साइड इफेक्ट भी देखने को मिलता है । पर यह सभी व्यक्तियों में नहीं होता । कुछ व्यक्ति में यह साइड इफेक्ट बहुत ज्यादा ही देखने को मिलता है ।जो कि एक नुकसान ही है।

4 . सिर दर्द होना यानी कि अगर आप manforce tablet का इस्तेमाल करते हैं तो आप का सिर में दर्द भी हो सकता है।

5 . दस्त लगना यानी कि अगर आप manforce का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं करते हैं तो आपको दस्त भी लग सकते हैं।

6 . फ्लशिंग का होना यानी की manforce tablet लेने से आपके चेहरे , कान और गर्दन में गर्मी की भावना हो सकती है।

7 . Manforce tablet लेने से आपके हाथों और पैरों में दर्द भी हो सकता है।

8 . Manforce tablet लेने से आपको अनिद्रा यानी कि नींद ना आना की समस्या भी हो सकती है।

9 . Manforce tablet का इस्तेमाल करने से आपको बहरापन यानी सुनाई नहीं देना जैसी समस्या का सामना भी करना पड़ सकता है।

10 . Manforce tablet लेने से हृदय संबंधी परेशानियां भी उत्पन्न हो सकती है।

11 . इस tablet का इस्तेमाल करने से आपके पेशाब का रिसना यानी कि असंयम हो सकता है।

12 . Manforce tablet का इस्तेमाल करने से आपके शरीर की हड्डियों में दर्द भी हो सकता है।

13 . Manforce tablet का इस्तेमाल करने से आपको शुगर जैसी समस्या का सामना भी करना पड़ सकता है।

14 . इस tablet के इस्तेमाल से आपको दृश्य गड़बड़ी यानी सही तरीके से दिखाई नहीं देना यह भी हो सकता है।

15 . Manforce tablet के इस्तेमाल से आपको अपच यानी भोजन का सही तरीके से ना पचना में भी दिक्कत आ सकती है।

16 . इसके साथ ही manforce के अन्य side effect जैसे कि एंजाइना पेक्टोरिस , वाहिका शोप तथा टेकी कार्डिया जैसी problem का सामना भी करना पड़ सकता है।

Manforce Tablet in Hindi. – मैनफोर्स टैबलेट कि जानकारी?

मैनफोर्स जेल – दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि मैनफोर्स टैबलेट क्या होती है ? मैन फोर्स टेबलेट खाने के फायदे और नुकसान क्या है?

manforce टैबलेट को कब खाना चाहिए ताकि अच्छी तरह कारगर हो। इसके साथ ही हम जानेंगे कि जोश की गोली का क्या नाम है या फिर महिलाओं के लिए manforce गोली कौन सी है?

भारत में मैन फोर्स टेबलेट 50mg ( एमजी ) की प्राइस क्या है और हम जानेंगे कि मैन फोर्स गोले को कब लेना चाहिए? तथा इसके साइड इफेक्ट क्या क्या है?

अगर आपको मेन फोर्स टेबलेट के बारे में बिल्कुल भी पता नहीं है या आपको जानकारी नहीं है कि इस टैबलेट को कब लेना चाहिए? व कैसे लेना चाहिए।

ताकि यह हमारे शरीर को नुकसान ना पहुंचाएं तो आज हम इस आर्टिकल में मैन फोर्स टेबलेट से जुड़ी हुई सभी जानकारी आपको बताएंगे।

मैनफोर्स गोली खाने के फायदे और नुकसान? – manforce tablet ke fayde v nuksan kya kya hai?

दोस्तों अब हम जानेंगे कि मैनफोर्स गोली यानी जोश की गोली खाने के फायदे और नुकसान क्या क्या है?

क्या आप जानते हैं आपने मेन फोर्स या जोश की गोली तो बहुत बार ली होगी। लेकिन आप ने manforce यानी जोश बढ़ाने वाली गोली को केवल अपने फायदे के लिए ही इस्तेमाल किया है।

यानी आपने सिर्फ इसलिए इस्तेमाल किया है कि मैनफोर्स गोली को लेने के बाद आपकी सेक्सुअल कैपेसिटी बहुत ज्यादा बढ़ जाएगी।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि मैनफोर्स गोली खाने के फायदे के साथ-साथ नुकसान भी होता है यानी मैनफोर्स गोली के साइड इफेक्ट भी होते हैं।

अगर आप इनके बारे में नहीं जानते हैं तो चलिए जान लेते हैं कि मैनफोर्स गोली खाने के फायदे और नुकसान क्या क्या है?

मैनफोर्स गोली खाने के फायदे क्या है? – manforce tablet ke fayde kya hai?

क्या आप जानते हैं कि मैनफोर्स गोली खाने के क्या-क्या फायदे हैं ? अगर आप इसके बारे में नहीं जानते तो आज हम आपको इसी के बारे में बताएंगे।

कि मेन फोर्स गोली यानी जोश की गोली खाने के बाद क्या-क्या फायदा होता है? तो चलिए शुरुआत करते हैं और जान लेते हैं।

  1. Manforce गोली यानी जोश की गोली खाने से पुरुष के सेक्स टाइम में बढ़ोतरी हो जाती है यानी अगर आप मैन फोर्स टेबलेट लेते हो तो आपकी सेक्स करने की टाइमिंग बढ़ जाती है।
  2. मेन फोर्स गोली खाकर सेक्स करने से आप अपने पार्टनर, चाहे फिर वह लड़की हो या आपकी पत्नी को पूरी तरीके से संतुष्ट कर सकते हैं।
  3. मैनफोर्स गोली लेने से आपके लिंग को तनाव मिल पाता है जो कि लंबे समय तक सेक्स करने के लिए काम आता है।
  4. मैनफोर्स गोली का इस्तेमाल करके आप अपनी सेक्स लाइफ को एंजॉय कर सकते हैं।

मैनफोर्स गोली खाने के नुकसान या साइड इफेक्ट क्या क्या है? – manforce tablet khane ke nuksan v side effects ?

मैनफोर्स गोली खाने के फायदों के बारे में तो आपने ऊपर जान हीं लिया। अब हम आपको बताएंगे कि मेन फोर्स गोली खाने के नुकसान यानी जोश की गोली लेने के बाद क्या क्या साइड इफेक्ट हो सकते हैं? चलिए जानते हैं।

मैनफोर्स गोली खाने के भी बहुत सारे साइड इफेक्ट या नुकसान हो सकते हैं। इसलिए मेन फोर्स गोली केवल उन्ही व्यक्तियों को खानी चाहिए जो स्तंभन रोग या दोष कि समस्या से ग्रसित हो।

इसके अलावा स्वस्थ लोगों को इस गोली का इस्तेमाल बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए।

मैनफोर्स टेबलेट कब लेना चाहिए ? – manforce tablet kab Lena chahiye?

अगर आप यह जानना चाहते हैं कि मैनफोर्स टेबलेट कब लेना चाहिए यानी मैनफोर्स गोली कब खाना चाहिए या मेन फोर्स गोली का इस्तेमाल कब करें? इसके बारे में आप बिल्कुल भी नहीं जानते हैं या आप जानना चाहते हैं।

तो आइए अब हम आपको बताते हैं कि मैनफोर्स टेबलेट कब लेना चाहिए यानी मैनफोर्स गोली या जोश कि गोली कब खाना चाहिए?

दोस्तों हम आपको बता दें कि मैनफोर्स गोली का इस्तेमाल हर व्यक्ति को नहीं करना चाहिए। अगर आप मेन फोर्स गोली यानी जोश की गोली ले रहे हैं।

तो आपको इससे पहले डॉक्टर से सलाह जरूर ले लेनी चाहिए यानी कि डॉक्टर से पूछ लेना चाहिए आप जोश की गोली ले सकते हैं या नहीं।

कभी भी डॉक्टर की सलाह के बगैर manforce या जोश की गोली नहीं लेनी चाहिए क्योंकि यह गोली जितना ज्यादा मानव शरीर में फायदा पहुंचाती है।

उससे कहीं ज्यादा यह नुकसान भी दे सकती है। इसलिए डॉक्टर की सलाह पर ही इस गोली का सेवन करें।

जोश की गोली खाने से क्या होता है? – Manforce Tablet Khane Se?

दोस्तों अब हम आपको बताएंगे कि जोश की गोली खाने से क्या होता है यानी कि अगर आप manforce या जोश वर्धक गोली का इस्तेमाल करते हैं तो इससे क्या होता है?

क्या आप जानते हैं कि जोश की गोली खाने से क्या होता है? अगर आप नहीं जानते तो चलिए अब जान लेते हैं कि मैनफोर्स गोली खाने से क्या होता है।

जैसा कि आप जानते हैं कि जोश की गोली यानी मैन फोर्स टेबलेट का इस्तेमाल करने से हमारे शरीर में सेक्स पावर बढ़ती है। जोश की गोली पुरुषों में शीघ्रपतन को दूर करने के लिए बनाया गया कैप्सूल है।

जब भी हम जोश की गोली का इस्तेमाल करते हैं तो यह रक्त वाहिकाओं को आराम देकर मनुष्य के लिंग में रक्त का प्रवाह बढ़ा देती है।

जिससे हमारे लिंग में तनाव बढ़ जाता है और लिंग में तनाव बढ़ने के साथ साथ सेक्स टाइमिंग भी बढ़ जाता है यानी हम अपने पार्टनर को अच्छी तरीके से सेटिस्फाई (संतुष्ट) कर सकते हैं।

मैनफोर्स टेबलेट कब खाना चाहिए Hindi me? – manforce tablet kab khana chahiye?

अगर हम मैन फोर्स टेबलेट की बात करें कि Manforce टेबलेट कब खाना चाहिए तो हम आपको बता दें कि दोस्तों हर किसी को मैनफोर्स टेबलेट यूज़ नहीं करनी है ।

केवल जिन लोगों को डॉक्टर सलाह देते हैं उन्हें ही मेन फोर्स टेबलेट लेनी चाहिए। अन्यथा आपके शरीर के लिए यह जोश की गोली हानिकारक साबित हो सकती है।

मैन फोर्स टेबलेट केवल उन्हीं व्यक्तियों को दी जाती है जिसको टाइम बढ़ानी होती है यानी जिनको सेक्स टाइमिंग की जरूरत होती है और जिनका लिंग जल्दी ही डिस्चार्ज हो जाता है।

उन लोगों के लिए जोश की गोली फायदेमंद साबित हो सकती है ताकि वे अपने पार्टनर को पूरी तरीके से संतुष्ट कर सके।

मैनफोर्स टेबलेट फॉर फीमेल इन हिंदी? – manforce tablet for female ?

दोस्तों क्या आप जानते हैं कि महिलाओं के लिए मैन फोर्स टेबलेट कौन सी है ? यानी मैनफोर्स टेबलेट को फीमेल कौन सी गोली हो सकती है?

अगर आपको इसके बारे में बिल्कुल भी पता नहीं है कि महिलाओं में जोश बढ़ाने के लिए कौन सी मैनफोर्स गोली का इस्तेमाल किया जाता है।

तो दोस्तों हम आपको बता दें कि manforce गोली का निर्माण करने वाली कंपनी “मैनकाइंड” ने अभी तक महिलाओं के लिए मेन फोर्स वाली नहीं बनाई है ।

यानी मैनफोर्स टेबलेट फॉर फीमेल वर्तमान समय में महिलाओं के लिए उपलब्ध नहीं है। यह सिर्फ पुरुषों के लिए कामगार साबित हो सकती है।

जिनको सेक्स टाइमिंग बढ़ानी होती है और अपने पार्टनर को संतुष्ट करना होता है लेकिन इस टेबलेट का महिलाओं को ज्यादा काम नहीं पड़ता है यह सिर्फ पुरुषों के लिए ही बनी है।

अगर कोई महिला मैनफोर्स टेबलेट फॉर वूमेन में इंटरेस्टेड है तो व दूसरी कंपनी की भी जोश वाली टेबलेट का इस्तेमाल कर सकती है लेकिन महिलाओं को इस गोली का काम बहुत ही कम पड़ता है।

लेकिन पुरुषों को जोश बढ़ाने या सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए इस गोली की बहुत ज्यादा जरूरत पड़ती है। लेकिन महिलाओं में तो जोश पहले से ही भरा रहता है। महिलाओं को बहुत कम यह गोली दी जाती है।

मैनफोर्स टेबलेट कब खाना चाहिए ५० मग? – 50 mg manforce tablet kab khana chahiye?

दोस्तों अब हम आपको बताएंगे कि मैनफोर्स टेबलेट 50 एमजी की गोली कब खाना चाहिए? क्या आप जानते हैं ?

अगर आप नहीं जानते तो हम आपको बता दें कि मैनफोर्स टेबलेट के पैकेट में 100mg की तथा 50 mg की टेबलेट आती है जिनका अलग-अलग तरीके से इस्तेमाल होता है।

Manforce tablet के पैकेट में manforce 50mg टेबलेट सबसे छोटी गोली होती है तथा उसके बाद manforce 100mg वाली टेबलेट होती है और इन दोनों का काम होता है सेक्स टाइमिंग को बढ़ाना।

जो भी व्यक्ति मेन फोर्स टेबलेट का पहली बार इस्तेमाल करता है तो उसे सबसे पहले मैनफोर्स 50 mg की टेबलेट का इस्तेमाल करना चाहिए।

क्योंकि यह जोश की गोली हमारे शरीर में रक्त के प्रवाह को बढ़ा देती है जिससे हमारे शरीर में ब्लड प्रेशर का खतरा हमेशा ही बना रहता है।

अगर हमें ब्लड प्रेशर से बचना है तो सबसे पहले मैनफोर्स 50 एमजी गोली का ही इस्तेमाल करें वो भी डॉक्टर की सलाह लेने के बाद।

मैनफोर्स टेबलेट 50 mg price? – 50 mg manforce tablet ki price kya hai?

दोस्तों मैन फोर्स टेबलेट 50 एमजी के बारे में हमने आपको बता दिया कि मैन फोर्स 50 एमजी टेबलेट कब लेनी चाहिए व कैसे लेनी चाहिए?

लेकिन क्या आप जानते हैं कि मैनफोर्स टेबलेट 50 एमजी की प्राइस क्या है यानी कि मैनफोर्स टेबलेट कितने रुपए में मिलती है?

अगर आपको इसके बारे में बिल्कुल भी पता नहीं है तो हम आपको बता दें कि मैन फोर्स टेबलेट 50 एमजी की प्राइस डिस्काउंट रेट पर आपको 229.5 रुपए में पड़ जायेगी। जबकि मार्केट में इसकी एक्चुअल प्राइस यानी एमआरपी 270 रुपए है।

वियाग्रा टैबलेट प्राइस इन इंडियन रुपीस ? – viyagra tablet price in India?

जोश बढ़ाने वाली दूसरी दवाओ जैसे manforce की तरह वियाग्रा टेबलेट भी सेक्स टाइम बढ़ाने के लिए उपयोग की जाती है।

भारत में खासकर युवा लोग अपनी मर्दानगी यानी अपनी मर्दाना ताकत को बढ़ाने, लंबे समय तक एंजॉय करने के लिए तथा अपने पार्टनर के साथ शर्मिंदगी ने होने की वजह से वियाग्रा टेबलेट का इस्तेमाल बिना डॉक्टर की सलाह के ही कर लेते हैं।

अगर आप भी ऐसा कर रहे हैं तो इस गोली को लेने से पहले डॉक्टर से सलाह जरूर ले ले।

वियाग्रा टेबलेट केवल उन पुरुषों को लेनी चाहिए
जो नपुसंकता जैसी समस्या से ग्रसित हो। वियाग्रा टेबलेट का इस्तेमाल बिना डॉक्टर की सलाह के नहीं करना चाहिए।

विशेषज्ञों की जानकारी के अनुसार वियाग्रा टेबलेट (viyagra tablet) भारत में बिना डॉक्टर की पर्ची के खरीदा नहीं जा सकता है।

भारत में वियाग्रा टेबलेट ₹100 से लेकर ₹1000 तक मिलती है। यह अन्य देशों के मुकाबले बहुत ज्यादा सस्ती है। ब्रिटेन में वियाग्रा की 4 गोली के पैकेट की कीमत 1833 रुपए है।

manforce tablet khane k fayede or nuksaan kya h.