आइए दोस्तों आज हम आपको बताते हैं कि अगर आपकी पत्नी किसी गैर पुरुष से संबंध बनाती है, तो मैं आपकी कौन सी चीज को नहीं छुएगी, जी हां दोस्तों अगर आप यह पता लगाना चाहते हैं, कि आपकी पत्नी का संबंध भी किसी गैर पुरुष के साथ है या नहीं तो यह पता लगाने कि बहुत ही अच्छा तरीका है।

जिससे आपको किसी को भी यह बताना नहीं पड़ेगा, कि आपकी पत्नी का गैर मर्द के साथ संबंध है या नहीं यह आप खुद ही अंदर ही अंदर पता लगा सकते हैं, कि आपकी पत्नी का संबंध आपके अलावा किसी और पुरुष के साथ तो नहीं है।

तो इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना होगा। इसके लिए जब भी आप संभोग करते हैं, तब आपको अपनी पत्नी को यह बोलना है, कि वह आपके लिंग को अपने हाथ में ले और अपने हाथ से उसे इधर-उधर करे।

तो अगर आपकी पत्नी ऐसा करने से मना करें। आप को सेक्स करने से मना करें, तो आप इस बात का आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं, कि आपकी पत्नी का संबंध किसी गैर मर्द के साथ है।

इसके अलावा अगर किसी महिला का संबंध गैर मर्द के साथ हो जाता है, तो महिला को अपना पति बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। वह बार-बार उसी की बातें करती है।

अगर आपकी पत्नी किसी पुरुष के बाहर बार आपके सामने चर्चा करें। उसकी तारीफ करें तो आपको यह समझ जाना चाहिए, कि उनके बीच में कुछ ना कुछ चक्कर जरूर है।

जब भी आपको यहां लगे कि आपके पत्नी का संबंध किसी गैर पुरुष के साथ है, तो आपको इन सभी बातों का ध्यान रखना चाहिए। अब तो आप जान ही गए होंगे, कि किस प्रकार आप महिला की अंदरूनी बातों को भी जान सकते हैं। बस आपको थोड़ा दिमाग लगाना पड़ेगा।