आइए हम आपको बताते हैं। Auraton की कितनी umra तक sambandh बनाने की ichcha होती है। आमतौर पर जब महिलाओं की umra बढ़ने लगती हैं।

Sex में dilchaspi कम हो जाती है। क्या करने लग जाती है लेकिन ऐसी कई सारी महिलाएं हैं। जो 60 या उससे अधिक umra होने के बावजूद भी sex करती है।

एक search के अनुसार यह भी पता चला है, कि बढ़ती उम्र के अनुसार और मानसिक और शारीरिक रूप से कमजोर होने लग जाती है।

जिस कारण उसकी ichcha कम होने लग जाती है। हालांकि ऐसा नहीं है, कि सभी महिलाओं की इच्छा नहीं होती है। इसमें से ऐसी कई सारी महिलाएं हैं। जो 7 साल की उम्र के बाद भी enjoy करती है।

इस उम्र में कम हो जाती है sex की इच्छा is umra mein kam ho jaati hai sex ki ichcha ine Hindi

चलिए अब हम बात करते हैं, कि किस उम्र में सेक्स की ichcha कम हो जाती है। महिलाओं में किस Umar में sex की इच्छा कम हो जाती है।

वैसे तो महिलाओं में सबसे ज्यादा 16 से 40 वर्ष की उम्र में सबसे ज्यादा yon इच्छा जागृत होती है इसके अलावा 55 बरस से 60 वर्ष के बीच में महिलाओं की सबसे ज्यादा इच्छा होती है।

अपने partner के साथ sex करने की इसके अलावा बीज के भक्तों में उनके hormone में कई ऐसे बदलाव होते हैं।

जिस कारण वह sex life से प्रभावित हो जाते हैं। जिससे उनको sex करने की इच्छा नहीं होती है, इसीलिए वह बीच के कुछ salo में बिल्कुल भी sex करना पसंद नहीं करते हैं।

उन्हें सेक्स बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। इसीलिए अपने partner से दूर रहते हैं। इतनी दूरी के बाद महिलाओं की sex क्षमता बढ़ जाती है।

जिस वजह से वह 55 वर्ष से 60 वर्ष की उम्र में सबसे ज्यादा sex करने को आतुर रहती है। इसके अलावा विदेशों में तो 74 वर्ष से भी अधिक महिलाएं sex करती है‌।

और sharirik sambandh बनाती है, और married life का आनंद उठाती है। Umar के साथ महिलाओं की sex की इच्छा भी बदल जाती है। उन्हें ढलती उम्र के साथ sex करना अच्छा नहीं लगता है।

स्वास्थ्य समस्याओं से कम होती है? महिलाओं में संबंध बनाने की इच्छा swasthya samasyaon se kam hoti hai mahilaon mein sambandh banane ki shiksha

आमतौर पर जब महिलाएं बहुत ज्यादा बीमार रहती है। तब उनकी बिल्कुल भी इच्छा नहीं होती है sharirik sambandh बनाने की है।

बिल्कुल भी sharirik sambandh बनाना नहीं चाहती है। जब महिला किसी बीमारी से किसी rong से ग्रसित हो, तब वहां तो अपनी married life मैं अपने patnar के साथ kush रह सकती है।

ना ही अपनी sex life को सही ढंग से जी सकती है, क्योंकि बीमारी पर sex कर दो पीड़ादायक हो सकता है।

अगर आपकी patni बीमार है, और उसके बाद भी आप sex करते हैं, तो उन्हें काफी problem का सामना करना पड़ सकता है।

इससे उनकी tabiyat और भी ज्यादा kharab हो सकती है, इसीलिए महिलाओं बीमारी के समय सेक्स करना बिलकुल acha नहीं लगता है।

महिलाओं को पीरियड के समय सेक्स करना mahilaon ko period ke samay sex karna

आइए हम आपको बताते हैं। महिलाओं को period के समय sex करना कैसा लगता है, जी हां दोस्तों जब किसी की नई-नई shadi होती है, और उसे पहली बार period आता है।

तो उसे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता period में sex करना, लेकिन धीरे-धीरे उम्र बढ़ती जाती है। मैं उन सभी चीजों में डरने लग जाती है।

जिस कारण महिलाओं को period में भी sex करने में maja आने लग जाता है।

Related