भाभी को पटाने का आसान तरीका-bhabhi ko patane ka aasan tarika.

आज हम आपको उन चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज से पहले आपको किसी ने नहीं बताया यानी कि यह वह चीज है जो बहुत कम लोग ही आपको बताते हैं।

क्योंकि यह बहुत सारे secret चीजें होती है या बहुत सारे लोग शर्म के मारे आपसे ऐसी बातें नहीं करते हैं।

आज हम ऐसे कई सारी राज के बारे में आपको बताएंगे कि Sundar, hot, sexy भाभियों को पटाने का सबसे आसान तरीका क्या होता है यानी कि अगर आपके मोहल्ले में भी ऐसी खूबसूरत हॉट सेक्सी भाभी यानी कि पड़ोस में रहती है तो उसको आप कैसे पटा सकते हैं।

भाभी को कैसे impress कर के अपने जाल में फंसा सकते हैं।

एक sarve के अनुसार ज्यादातर लड़कियां ऐसे लड़कों की ओर ज्यादा आकर्षित होती है जो कि दिखने में gentleman लगते हैं यानी कि जिन का स्वभाव बहुत ही सरल और सीधा होता है।

और लड़कियों को ऐसे लड़के ज्यादा पसंद आते हैं जो कि समय आने पर अपना आक्रामक रूप धारण करने यानी कि अगर कोई व्यक्ति किसी ladki को छेड़ता है तो उन्हें बचाने के लिए वह लड़का सबसे आगे आ जाए।

आपको ऐसा लगता होगा कि सीधा होना ही सब सही है लेकिन ऐसा नहीं है आपको सीधा होने के साथ-साथ बुरा भी मिलना पड़ेगा क्योंकि यह जमाना इसी के लायक है।

इसके साथ साथ लड़कियों को खुश रखने के लिए और उनका दिल जीतने के लिए सबसे पहले यह काम करना चाहिए कि उनके पास जाकर आप अपने pyar का इजहार सबसे पहले ना करें तो बेहतर होगा।

आपको सबसे पहले उस ladki के आसपास के माहौल को अच्छी तरीके से समझ लेना चाहिए वरना आपको लेने के देने पड़ जाएंगे।

यानी कि अगर आप किसी लड़की से pyar करते हैं तो आपको patience रखना चाहिए। क्योंकि लड़कियां स्वभाव से भावुक होती है और और वह चाहती है कि उनके सपनों का Rajkumar उनकी भावनाओं को समझें और बहुत सारा प्यार करें।

यानी कि आपको gusse वाला बिल्कुल भी नहीं बनना है और उसकी यानी की ladki की feeling को आप को समझना होगा।

लड़कियों को बेहद गंभीर परवर्ती के यानी कि serious रहने वाले ladke बहुत ज्यादा पसंद आते हैं उन्हें वह लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं आते हैं जो हर लड़की के पीछे पड़े रहते हैं।

क्योंकि लड़कियां यह जानती है कि आपकी छिछोरी और बचकाना हरकतें उसका Dil तोड़ सकती है इसलिए वे आपसे pyar नहीं करती है।

लड़कियां उन लड़कों को पसंद करती है जिनमें confidence भरा होता है यानी कि जो लड़का अपनी feelings एक बार उसको बताने के बाद जवाब मिलने की हड़बड़ी नहीं करता है।

भाभी को पटाने का आसान तरीका क्या है? Bhabhi ko patane ka aasan Tarika kya hai?

भाभी को पटाने के 4 तरीके कौन से हैं? – दोस्तों भाभीया भी दो प्रकार की होती है।
पहली वह जिंनकि नई नई marriage हुई होती है और दूसरी वे जिनकी शादी को चार-पांच साल या 10 साल हो गए हैं।

जिन भाभियों की marriage को 6 महीने या 1 साल हुए हैं वह नहीं नहीं भाभी होती है उन्हें patana थोड़ा सा मुश्किल होता है क्योंकि नई-नई शादी होने के कारण उनका husband उनके पास रहता है तो ऐसी बातों को patana बड़ा मुश्किल होता है।

इसलिए इनके बारे में बिल्कुल भी मत सोचना वरना आप कहीं के नहीं रहोगे।

जबकि दूसरी भाभीया वह होती है जिनकी शादी को चार पांच साल या उससे ज्यादा हो जाते हैं और उनके bacche होते हैं देसी भाभियों को Patna बहुत ही आसान होता है।

सुंदर भाभी को कैसे पटाए ?- Sundar bhabhi ko kaise pataye?

दोस्तों आप सुंदर भाभी को fleart करके यानी कि मजाक करके आसानी से पटा सकते हैं। Normal भाभियों के साथ थोड़ा बहुत मजाक तो चलता ही रहता है। लेकिन जब आप भाभियों से मिलते हैं।

और उनसे बातें करते हैं तो उनके साथ flert करना भी शुरू कर दो।

पर ध्यान रहे हैं fleart इतना भी ना करें कि उनको बुरा लगे और वह आपकी बातों को notice भी करनी चाहिए।
अगर आप फ्लैट करके भाभियों को patate हैं तो पटने के chances काफी ज्यादा बढ़ जाते हैं।

पड़ोसन को कैसे पटाए? – Padosan ko kaise pataye?

उन Padosan को पटाना बहुत ही आसान होता है जिनके husband ज्यादातर घर से बाहर रहते हैं यानी कि बाहर Naukri करते हैं और अपनी wife को ज्यादा time नहीं दे पाते हैं क्योंकि ऐसी पड़ोसनो के दिल में बहुत ही ज्यादा ऐसी बातें होती है ।

जो अपने husband से करना तो चाहती है लेकिन टाइम ना देने की वजह से अपने husband से कह नहीं पाती है।

इस वजह से वह बहुत ज्यादा अकेलापन feel करती है ऐसे में आप इन जैसी पड़ोसन को time देखकर उन्हें पटा सकते हैं यानी कि उनके साथ time बिताते हैं और उनकी बातों को सुनते हैं कि वह क्या कहना चाहती है क्या feel करती है।

तब आप उनसे यह सब बातें करते हैं तो वह आपके बहुत ही ज्यादा close आने लगती है इस तरीके से आप उन्हें थोड़ा सा time देकर बड़ी आसानी से पढ़ा सकते हैं या फिर उनके साथ flert करें उनके बच्चों को खिलाएं और वे जो भी काम बोलती है आप उस काम को पूरा करें।

भाभी को पटाने का आसान तरीका-bhabhi ko patane ka aasan tarika.

भाभी को पटाने का आसान तरीका क्या है? – bhabhi ko patane ka aasan tarika kya hai?

भाभियों को patane के लिए उनके साथ बात करते समय आप उन्हें कुंवारी लड़की की तरह date करें क्योंकि शादी के बाद महिलाएं या भाभिया जो भी होती है। व अपनी शादी की पहली life को बहुत ज्यादा Miss करती है ।

ऐसे में जब आप उनसे बातें करते समय ऐसी बातें करें तो उन्हें बहुत ज्यादा खुशी होगी और वे अपने आप को बहुत अच्छा feel करती है और बीच-बीच में बातें करते समय आप उनकी tarif भी करते रहे ।

जिससे उनको और भी ज्यादा अच्छा लगेगा और इससे भाभियों के पटने के chances कहीं गुना बड जाते हैं।

भाभियों को पटाने के लिए उन्हें special feel कराएं उन्हें यह एहसास दिलाएं कि आपकी life में उनकी बहुत ज्यादा जरूरत है। इससे वह बहुत ज्यादा impress हो जाएगी।

क्योंकि शादी के कुछ समय तक तो उनका ज्यादातर ध्यान अपने husband और family पर रहता है लेकिन जैसे ही शादी के कु छ साल बीत से हैं तो उनके पति धीरे-धीरे उन में interest लेना कम कर देते हैं और इससे वे बहुत ही Akeli हो जाती है ।

बस यही मौका है आपका। आप उने time दे उनकी बातों को सुने तो उन्हें बहुत ही अच्छा लगता है और वे बड़ी आसानी से आपसे पट जाती है।

हॉट या सेक्सी भाभी को कैसे पटाए? – Hot sexy bhabhi ko kaise pataye?

दोस्तों सुंदर भाभी को कैसे पटाए Padosan को कैसे पटाए लड़की को impress कैसे करें यह सब बातें तो हमने आपको ऊपर बता दी अब कुछ ऐसे तरीके मैं आपको बता दूं जोकि hot, sexy या फिर थोड़ा सा attitude वाली भाभी को पटाने के हैं।

दोस्तों अगर आप भी जानना चाहते हैं कि hot या sexy भाभियों को कैसे पटाए यानी कि हमारे आस पास पड़ोस में या कहीं भी school , college में अगर कोई ऐसी ladki है जो कि काफी ज्यादा sexy और हॉट लग रही है।

तो आप सभी जानते होंगे कि उस लड़की के पीछे कितने ladke पहले से ही लगे हुए रहते हैं यानी कि यह लड़की कहीं ना कहीं set हुई होती है ।

अब ऐसी लड़कियों को Patana बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो जाता है क्योंकि एक तो मैं पहले से ही कहीं ना कहीं setting हुई होती है और दूसरी यह ज्यादा सुंदर होने के कारण भाव बहुत खाती है।

आपने भी देखा होगा कि बहुत सारी लड़कियां है जो इतनी Sundar भी नहीं है फिर भी लड़कों को वह ज्यादा भाव देती है ऐसी लड़कियों को patane के क्या तरीके हैं क्या आप जानते हैं अगर नहीं जानते हैं तो अब जान जाएंगे।

दोस्तों अगर आपके school या college में या फिर आपके मोहल्ले में कोई ऐसी लड़की है जो कि वह ज्यादा सुंदर है लेकिन उसमें attitude बहुत है।

यानी कि वह आपको भाव बहुत देती है तो आपको ऐसी लड़कियों को serious लेना होगा ऐसी लड़कियों से आपको डर कर भी नहीं ना होगा क्योंकि वह कभी भी आप को पिटवा सकती है अगर हो सके तो धीरे-धीरे उस ladki से बात करने का प्रयास करें उनके साथ majak करें और वह जो भी काम के लिए कहती है यह सारा काम आप कर दे ।

उसके सामने किसी भी ladki की तब आप ना देखें और ना ही किसी लड़की के बारे में उसके सामने बात करें ऐसा करने पर उस ladki को लगेगा कि यह लड़का शायद उसको चाहता है इसलिए वह उसकी इतनी ज्यादा care करता है।

और ऐसा करने के बाद जब भी कभी मौका मिले आपको ऐसा लगे कि यह लड़की अब Set हो जाएगी तो मौका देकर आप उसे propose कर दे।भले ही वह आपसे setting होगी या ना होगी लेकिन कम से कम आपको पिटवाएगी नहीं।

भाभी को पटाने का फार्मूला क्या है? Bhabhi ko patane ka formula.

1 . Bhabhi को girlfriend की तरह treat करें यानी कि दोस्तों भाभी की तारीफ करना चाहिए वैसे girlfriend की उम्र 18 साल से 20 साल तक होती है लेकिन एक समय आने के बाद उनकी उम्र काफी ज्यादा बढ़ जाती है ।

जिसके कारण हम भाभी को girlfriend वाली तारीफ नहीं दे सकते हैं इसलिए उनके मन में एक गलानी सी रहती है अगर हम भाभियों को treat करना चालू करते हैं तो हमारे लिए काफी ज्यादा aasan हो जाएगा।

2 . Special feeling दिलाएं – जब किसी भाभी की नई-नई शादी होती है तो उनके पति उन्हें gift देते हैं honeymoon पर नहीं-नहीं जगह पर लेकर जाते हैं और उनसे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं अलग-अलग तरह की मनपसंद चीज है उनको खिलाते हैं दिल के कारण उनकी feeling बनी रहती है ।

लेकिन एक समय के बाद या marriage के कई वर्ष के बाद husband बाहर कमाने के लिए चला जाता है और माहौल वैसा नहीं रहता है जिसके कारण वह काफी ज्यादा अकेलापन पाती है अगर आप ऐसी स्थिति में वादियों को संभालते हैं ।

यानी कि उनसे अच्छी अच्छी बातें करके उन्हें हंसाते हैं से लाते हैं तो वह आप से आसानी से pat सकती है।

3 . इतनी उम्र में भी body को एकदम fit रखा है भाभी जी यह कहकर भी आप भाभी को अपने कब्जे में कर सकते हैं दोस्तों होता क्या है कि लड़ के तो फिर भी अपनी body या शरीर को ध्यान में रख लेते हैं।

लेकिन शादी के बाद आपने देखा होगा कि महिलाओं का वजन 5 से 10 किलो बढ़ जाता है तो वह बहुत बड़ी Feel करने लगती है ऐसे में आप उन्हें यह बोलोगे कि भाभी आप भी इस उम्र में अपने शरीर को एकदम fit करके रखा है तो वे आपसे बहुत ज्यादा खुश हो जाएगी।

निष्कर्ष :-दोस्तों आज के post में हमने आपको बताया कि bhabhi को कैसे pataye ,सुंदर भाभी को कैसे पटाए , Padosan , hot, sexy भाभियों को कैसे पटाए ,उनके formula के बारे में हमने विस्तार से बताया ।

अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगी है तो कमेंट करके हमें जरूर बताएं।