कॉल बॉय क्या होता है कॉल ब्वॉय का मतलब क्या होता है। जिगोलो जॉइनिंग – Gigolo Joining . जिगोलो जॉइनिंग की फीस कितनी होती है ? gigolo joining.

कॉल बॉय किसे कहते हैं ? Call boy kise kahate Hain?- कॉल बॉय जॉब की सच्चाई।

Call boy kya hota hai- आज हम काफी popular तथा चर्चित call boy topic के बारे में जानेंगे कि आखिरकार call boy क्या होता है? कॉल ब्वॉय का मतलब क्या होता है ?और कॉल बॉय क्या काम करता है? कॉल बॉय क्या होता है कॉल ब्वॉय का मतलब क्या होता है। जिगोलो जॉइनिंग – Gigolo Joining .

कॉल बॉय क्या होता है-call boy kya hota hai.

Meaning of CALL BOY in Hindi – यह एक तरह की विशेष service होती है जिसमें लड़कियां लड़कों को अपने घर पर बुलाती है और एक दूसरे के साथ physical relation बनाती है।

कॉल बॉय क्या होता है – Call Boy Kya hota hai .

Cal boy ke bare mein jankari. Call boy ke bare mein?

Meaning of CALL BOY in Hindi – Call boy वह होता है जो किसी लड़की के घर पर जाता है और उसके साथ physical relation बनाता है या फिर लड़की किसी लड़के के घर पर आती है और वह एक दूसरे के साथ संबंध बनाते हैं वह कॉल बॉय कहलाता है।

इसमें पैसे का भी आदान-प्रदान होता है यानी कि जो लड़की लड़के को बुलाती है वह लड़के को पैसा देकर बुलाती है।

जिगोलो क्या होता है? Gigolo kya hota hai?

जिगोलो गंदा है पर धंधा है – Call boy को ही gigolo कहा जाता है यानी कि कॉल बॉय का दूसरा नाम जिगोलो है जिगोलो एक English का शब्द है जिसका यानी कि जिगोलो का मतलब कॉल बॉय से होता है।

जिगोलो जॉइनिंग- gigolo joining.

Gigolo join kaise kare? –कुछ लोगों का मानना है कि market में बहुत सारी ऐसी website और companiyan है जो कि जिगोलो की joining करवाती है जबकि ऐसा कुछ नहीं है।

Gigolo joining के नाम पर सिर्फ और सिर्फ लूट और ठगी का व्यापार और जाल बिछा हुआ है जबकि असल में ऐसा कुछ भी नहीं होता है internet की दुनिया में आज बेवकूफ बनाने के लिए बहुत सारी चीजें हैं ।

जिसमें यह जो भी काफी trending में चल रही है और लोग बड़ी तादाद में इसमें फंसते जा रहे हैं। Market में बहुत सारी ऐसी Ford agencya है जो call boy job देने के नाम पर धोखाधड़ी करती है और बहुत बड़ी रकम एट लेती है।

कॉल बॉय किसे कहते हैं ? कॉल बॉय जॉब call boy kaise bane.

 playboy कैसे बनें  – Call boy job एक तरह का देह व्यापार होता है जिसमें एक दूसरे की जरूरतों को पूरा करने के लिए relation बनाए जाते हैं और इनमें physical relation की जरूरतों को पूरा किया जाता है।

इसे कुछ लोग एक job की तरह देखते हैं और जॉब की तरह ही मानते हैं जबकि यह बिल्कुल भी सच नहीं है यह किसी भी तरह की की कोई jobs नहीं होती है।

क्योंकि ऐसे कामों की society में कोई reputation नहीं होती है यह काम सिर्फ छुप-छुपकर करने वाले होते हैं यह मात्र एक परसेंट ही होता है जबकि इसके पीछे 99 प्रतिशत लोग पढ़े हुए हैं।

Cal boy ka kam kya hota hai? कॉल ब्वॉय का काम क्या होता है?

 playboy कैसे बनें। कॉल बॉय का काम होता है कि महिलाओं की शारीरिक जरूरतों को पूरा करना । इनके बदले में कई बार महिलाएं उन्हें आर्थिक सहायता भी प्रदान करती है यानी कि उन्हें पैसे भी देती है जिससे कि उनको paisa और entertainment दोनों ही मिल जाता है।

दोस्तों हम आपको बता दें कि call boy का काम सही तरीके से High professional महिलाएं द्वारा लिया जाता है यानी कि जिनके पति घर से बाहर रहते हैं और काफी वक्त से उनके साथ नहीं रहते हैं ।

जिसके कारण व अपने अकेलेपन में और अपनी शारीरिक जरूरत को पूरा करने के लिए call boy जैसे लोगों का सहारा लेती है और उनके बदले में उन्हें पैसे भी देती है ताकि वह आसानी से यह काम कर सके।

Call boy ka number-कॉल ब्वॉय का नंबर।

Call Boy Number प्रोफाइल  – आपको internet पर बहुत सारी ऐसी website मिल जाएगी जिन पर call boy का नंबर आप को बड़ी आसानी से ही मिल जाएगा इसके साथ ही बहुत सारे ऐसे व्यक्ति भी है जो call boy होने का दावा भी करते हैं और बहुत सारी website देवी आपको मिल जाएगी जिन पर gigolo joining भी करवाया जाता है।

हमारी सलाह यह है कि आप इनके चक्कर में बिल्कुल भी ना पड़े। क्योंकि आज के जमाने में internet पर क्योंकि आज के जमाने में इंटरनेट पर बहुत ज्यादा gigolo के नाम पर धोखाधड़ी होने लग गई है ।

Market में ऐसी बहुत सारी fraud agencia है जो gigolo joining के नाम पर आपसे बहुत बड़ी रकम ले लेती है इन agencyo से बचकर रहें। सावधान रहें ,सतर्क रहें , हमारा मानना यही है।

कॉल बॉय बन करके पैसा कमाया जा सकता है? Call boy Bankar kaisa kamaya ja sakta hai.

अमीर औरतों का महंगा शौक ‘जिगोलो – अब हम बात करते हैं कि call boy बन करके पैसा कमाया जा सकता है या नहीं। Call boy बन करके पैसा बिल्कुल भी नहीं कमाया जा सकता है।

क्योंकि call boy नाम की कोई जॉब होती ही नहीं है यह तो market में फैलाया व ठगी का एक जाल होता है जो बड़ी-बड़ी fraud agencya करती है और जिसमें हर कोई व्यक्ति फंस जाता है।

Gigolo joining कराने वाले जिगोलो जॉइनिंग के नाम पर आपसे बहुत सारी रकम सबसे पहले लेते हैं और gigolo joining की फीस का उसे नाम देते हैं ।

बहुत बार ऐसा भी देखा गया है कि जिगोलो जॉइनिंग के लिए पैसे के साथ-साथ आपके personal document जैसे Aadhar card, PAN card या voter ID card भी मांगी जाती है।

बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जो gigolo joining की फीस जमा भी करा देते हैं और वह पैसे लेकर भाग जाते हैं किसी का तो फोन भी नहीं लगता है।

किसी के तो WhatsApp भी बंद हो जाते हैं यानी कि वह आपको block कर देते हैं यही सब होता है इस ठगी की दुनिया में, जिगोलो यानी कि call boy बनाने के नाम पर।

यदि आपके पास जिगोलो जॉइनिंग का मैसेज आए तो क्या करें?

कॉल बॉय क्या होता है ? यदि कभी गलती से आपके पास gigolo joining का message आए या फिर आप gigolo joining की सोच रहे हैं तो यह बात बिल्कुल ही दिमाग से निकाल दे।

यदि आपके पास में कोई इस तरह का message आए तो सबसे पहले उस व्यक्ति को आप block कर दें कभी भी उनका call ना करें और ना ही उनसे कुछ detail पूछें।

वरना वह लोग आपको इस तरीके से बातों में उलझा लेंगे कि आप उस चक्कर से निकल ही नहीं पाओगे और वह आप का फायदा उठाकर आपको ठगी का शिकार बना लेंगे ।

कॉल बॉय की सच्चाई – जिगोलो की सच्चाई क्या है?

कॉल बॉय जॉब का काला सच जानकर हैरान हो जाएंगे – अब हम बात कर लेते हैं कि कॉल बॉय की सच्चाई क्या होती है। आपको सुनकर के तो थोड़ा सा कड़वा जरूर लगेगा। लेकिन जिगोलो की सच्चाई यही है कि इस तरह का काम नहीं होता है।

बहुत सारी ऐसी वेबसाइट है जो जिगोलो है जो आपको जिगोलो जॉइनिंग करवाने का वादा करती है और आप को gigolo certificate का भी दावा करती है आप कभी भी इनके चक्कर में ना पड़े।

कोई भी ऐसी कंपनियां और वेबसाइट नहीं है जो कि जिगोलो जॉइनिंग करवाती है यह सब फर्जी है और जिगोलो जॉइनिंग के नाम पर आपसे पैसा ले लिया जाता है।

इंडिया में इल्लीगल है कॉल बॉय जॉब। India mein illegal hai call boy job.

सबसे पहले तो मैं आपको यह बता देता हूं कि India में call boy यानी कि gigolo की जॉब या फिर इस तरह का काम बिल्कुल ही प्रतिबंधित है।

यदि कोई स्त्री या कोई पुरुष काम करता हुआ पकड़ा जाता है तो उसे जेल में डाल दिया जाता है और उसके साथ कानूनी कार्रवाई भी की जाती है।

Call boy job यानी कि gigolo job illegal (इल्लीगल) है इसे करने वाले को सजा हो सकती है और कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है।

निष्कर्ष – इस पोस्ट के माध्यम से हम सभी यूजर को यह message देना चाहते हैं कि इस तरह के भ्रम जाल में बिल्कुल भी ना पड़े ।

इस post के माध्यम से हम सभी को यही संदेश पहुंचाना चाहते हैं हम किसी भी तरह की अश्लीलता फैलाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं और ना ही इस तरह की गतिविधि को बढ़ावा दे रहे हैं।

बल्कि हमारा उद्देश्य आप तक सिर्फ जानकारी पहुंचाना है अगर आप इस तरीके के कामों में ठगी का शिकार होते हैं तो इसके लिए हम कोई भी जिम्मेदार नहीं है।

कॉल बॉय क्या होता है कॉल ब्वॉय का मतलब क्या होता है। जिगोलो जॉइनिंग – Gigolo Joining . जिगोलो जॉइनिंग की फीस कितनी होती है ? gigolo joining.

कॉल बॉय जॉब सैलरी – play boy कैसे बने – call boy job salary kitni hoti hai?

अब दोस्तों आप जान ही गए होंगे कि call boy का क्या मतलब होता है तो अब आपको यह भी बता देंते हैं कि ऐसा करने से इन लड़कों को क्या फायदा होता है?

ऐसा करने से इन्हें पैसे मिल जाते हैं। और यह कहीं महिलाओं और लड़कियों के साथ संबंध बना लेते हैं। जैसे कि इनकी sex इच्छाएं भी पूरी हो जाती है।

Internet की एक जानकारी के अनुसार call boy jobs salary 16000 से ₹20000 तक होती है।

कॉल बॉय या जिगोलो जॉइनिंग की फीस कितनी होती है ? Call boy ya gigolo joining ki fees kitni hoti hai ?

Gigolo India private limited.

Escort service में आपका स्वागत है। आज यदि कॉल बॉय जॉब से सहमत हैं और जॉब करना चाहते हैं। तो देर किस बात की आज ही हमारे club के member बने। और कमाए पैसा और मौज मस्ती दोनों एक साथ।

Member बनने के लिए आपको सबसे पहले अपना एक फोटो, एरिया, पिन कोड नंबर और registration fees कि ₹2100 देना होगा।

उसके बाद क्लब एक licence देती है उसके बाद आप सो परसेंट सेफ होकर काम कर सकते हो।

बिना लाइसेंस आपको काम नहीं मिलेगा। यानी कि आपको कोई भी meeting नहीं मिलेगी। आप जो भी काम करते हो उसका 50 परसेंट आपको क्लब में जमा करवाना होगा।

अगर आप काम करना चाहते हैं तो आज ही व्हाट्सएप या कॉल कर सकते हैं।

Mobile Number-

9352263718 – whatsapp Number

8194811480

और अपना साधारण जीवन को मस्ती भरी बनाएं।
और लाखों कमाने का मौका पाएं।

पर meetingmeeting आपको 16 हजार से 20000 तक की होती है। और मीटिंग टाइम 2 घंटे का होता है।
जो आपका hotel में होगा।

लाइसेंस बनने के 1 घंटे के बाद काम के सारी detail आपको मिल जाएगी।
Meeting को confirm करने के बाद आप काम पर जा सकते हैं।

Saif and security की पूरी जिम्मेदारी क्लब की रहती है।

नोट – इंटरनेट की जानकारी के अनुसार आप कॉल बॉय जॉब यानी जिगोलो ज्वाइन करके 16000 से ₹20000 महीने का कमा सकते हो।
अगर आपको इतना ज्यादा काम नहीं मिले तो भी कम से कम आप ₹10000 महीने का तो कमा ही लोगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *