आज हम आपको बताएंगे की चुत चाटने के लिए लड़की को कैसे राजी करें या कैसे बनाएं। बहुत सारे लोग एक दूसरे को डेट तो करते हैं, लेकिन एक दूसरे के साथ सेक्स करने के लिए तैयार नहीं होते हैं। चूत चाटने का सही तरीका क्या है ? लड़की का बूर कैसे चाटें : चूत चाटने के फायदे – सेक्स ज्ञान की बातें। बूर को चाटने का तरीका जिससे लड़की पागल हो जाएगी। चूत चाटने के फायदे क्या होते है ? चूत चाटने की विधि के साथ।

कई सारे लड़के हमसे यह कहते हैं, कि लड़की को सेक्स के लिए कैसे बनाया जाए, तो कई सारे लड़कियां भी हमसे यह सवाल करती है, कि लड़कों को चुत चाटने के लिए कैसे मनाए जाए।

वैसे चुत तो तब चाटते है जब लड़की सेक्स के लिए तैयार हो जाती है। अगर आप किसी के साथ सेक्स करना चाहतें हैं, तो आपको सबसे पहले लड़की का चुत चाटनी चाहिए।

चुत चाटने के लिए कैसे मनाए

अगर आपका बॉयफ्रेंड आपकी चुत चाटने तैयार नहीं है, तो आपको अपने बॉयफ्रेंड को अपनी चुत चाटने मनाना चाहिए, आपको अपने पार्टनर या बॉयफ्रेंड से चुत चाटने के लिए आपको अपने बॉयफ्रेंड के साथ बहुत अच्छा व्यवहार करना चाहिए। उसे किस करके उत्तेजित करना चाहिए।

अगर आप अपने बॉयफ्रेंड को उत्तेजित कर देते हैं, तो आपका बॉयफ्रेंड आपकी चुत चाटने तैयार हो जाता है, इसीलिए सेक्स करने से पहले अगर आप अपनी चुत चाटवाना चाहती है।

तो आपको अपने बॉयफ्रेंड का लिंग अपने मुंह में लेना चाहिए। इससे आपका बॉयफ्रेंड उत्तेजित हो जाएगा, और आपकी चुत चाटने तैयार हो जाएगा।

जब आप अपने बॉयफ्रेंड का लिंग चूस लेते हैं, तो आपका बॉयफ्रेंड आपके वंश में हो जाएगा, और आपकी चुत चाटने भी तैयार हो जाएगा।

अगर आपका बॉयफ्रेंड आपकी चुत चाटने को तैयार हो जाता है, तो आपको आपके बॉयफ्रेंड का लिप किस करना चाहिए, क्योंकि लिप किस करना लड़कों को बहुत अच्छा लगता है। उससे लड़की और भी ज्यादा उत्तेजित हो जाती हैं।

जब तक आप अपने बॉयफ्रेंड को अपने ऊपर रखेंगे, तब तक मैं आपकी जो चुत चाटता रहेगा।