चुत का पानी निकालने का तरीका लड़की ने निकाला चूत का पानी chut ka paanee nikaalane ka tareeka

चुत का पानी निकालने का तरीका लड़की ने निकाला चूत का पानी chut ka paanee nikaalane ka tareeka

चुत का पानी निकालने का तरीका लड़की ने निकाला चूत का पानी chut ka paanee nikaalane ka tareeka . Chut Se Pani Nikalne Ka Tarika , लड़की ने निकाला चूत का पानी ,लड़की की चूत चाटकर पानी निकाल कर पी लिया , योनि से पानी निकालना दिखाएं , चूत का पानी लिकाला नकली लंड लेकर , लड़की की योनि का पानी पीने के फायदे और नुकसान 

Chut Se Pani Nikalne Ka Tarika hindi xxx videos सारे लड़के सोचते हैं की चुत का पानी कैसे निकलता है । क्योंकि लड़कों के लिंग से तो सेक्स के दौरान पानी निकलता है । लेकिन लड़कियों की चुत से पानी कब निकलता है यह बहुत सारे लड़के जान नहीं पाते हैं । बहुत सारे लड़के यह जानते हैं कि पानी निकलता है लेकिन यह नहीं जानते कि कौन सा ऐसा तरीका है जिससे कि लड़की की चुत से पानी निकाला जा सकता है । चलिए आज हम इसी तरीके के बारे में आपको बताएंगे जिससे आप लड़की की चुत का पानी निकाल पाएंगे ।

लड़की की चुत का पानी कब निकलता है ?

सबसे पहले तो यह जान लेते हैं कि लड़की की चुत से पानी कब निकलता है । जब लड़का और लड़की सेक्स करते हैं और लड़की को जब मजा आता है तभी लड़की की चुत अर्थात योनि से पानी निकलता है । यदि लड़की को मजा नहीं आता है तो लड़की की योनि से पानी नहीं निकलता है । यदि लड़की को दर्द हो रहा है और लड़की को कोई भी सेक्स में आनंद की प्राप्ति नहीं हो रही है तो भी लड़की की योनि से पानी नहीं निकलता है ।

यदि आप लड़की की योनि से पानी निकालना चाहते हैं तो आपको सही पोजीशन चुनना होगा और योनि में चिकनाहट होनी चाहिए , उसके बाद में सेक्स करें । जिससे की लड़की कंफर्टेबल हो और धीरे-धीरे सही सेक्स करें । जिससे कि लड़की को मजा आए । जैसे ही लड़की को मजा आने लगेगा कुछ देर में लड़की की योनि से पानी निकलना शुरू हो जाएगा ।

लड़की की योनि से पानी निकालने के लिए सही पोजीशन का होना जरूरी है और योनि में चिकनाहट होना जरूरी है और लड़की कंफर्टेबल पोजीशन में होनी चाहिए । उसके बाद में सेक्स करेंगे तो लड़की को मजा भी आएगा और लड़की की योनि से पानी भी निकलेगा ।