आज लड़कियों के कॉमेंन टोपी में एक आम के बारे में बात करेंगे । इसके बारे में काफी ज्यादा बात की जाती है, उसका नाम है चुत । चुत एक ऐसा विषय है जो कि लड़कों की जुबान पर हमेशा ही बना ही रहता है । चुत को लेकर के लड़कों के दिमाग में बहुत सारे सवाल घूमते रहते हैं ।

लड़कियों की चुत को लेकर के बहुत सारी गालियां भी बनी हुई है लड़के हमेशा लड़कियों की चुत की गाली देते हैं चुत एक ऐसा शब्द है जो कि हर लड़के की जुबान पर बैठ गया है मैं कुछ भी बोलते हैं तो कहीं ना कहीं छूट शब्द आ ही जाता है आजकल की चुत शब्द एक मामूली और आम शब्द हो गया है जिसे हर कोई हर किसी समय आपने मुझे बोल देता है ।‌

लड़के सोचते रहते हैं की चुत कैसी होती है । चुत का आकार कैसा होता है । चुत का रंग कैसा होता है। चुत के ऊपर बाल होते हैं या नहीं । लिंग डालने के बाद में चुत कैसी होती है । इस तरह के तमाम सवाल लड़के हमेशा सोचते रहते हैं ।

छूत कैसी होती है? » Chut Kaisi Hoti Hai

चलिए हम आपको बता देते हैं की चुत कैसी होती है । चुत अर्थात योनि का आकार सेव के समान होता है । चुत अर्थात योनि के अंदर एक ही छेद होता है । जबकि चुत के ऊपर पेशाब के लिए अलग से छेद होता है । कुछ लोग यह पूछते हैं की योनि में कितने छेद होते हैं तो हम आपको बता देते हैं की चुत अर्थात योनि में एक ही छेद होता है ।

चुत का आकार कैसा होता है । यह तो आप समझ ही गए होंगे और यह भी समझ गए होंगे कि चुत में कितने छेद होते हैं । आजके बाद यदि आपसे कोई पूछे ले की योनि में कितने छेद होते हैं तब आपका तुरंत जवाब होना चाहिए की योनि में एक छेद होता है । जबकि पेशाब का छेद योनि के अंदर नहीं होता है । योनि के बाहर ऊपर की तरफ होता है ।

बच्चन की छूत कैसी होती है ? Bachpan ki chut kaisi hoti hai .

आइए अब जानते हैं कि लड़कियों की बचपन की छूत कैसी होती है लड़कियों की बचपन की चुत छोटी होती है और काफी सुंदर भी होती है । कुछ लड़कियों की बचपन की चुत गोरी होती है । असल में बचपन की चुत पर बाल नहीं होते हैं और बचपन की चुत का आकार भी एकदम आधे कटे सेव की तरह सुंदर और स्वस्थ होता है । बचपन की चुत को देख करके हर किसी लड़की का मन मचल जाता है ।

बचपन की चुत छोटी होती है गोरे रंग की होती है। इसके साथ ही कुछ लड़कियों की बचपन की चुत काली भी होती है । अब यह तो शरीर के रंग पर निर्भर करता है । वैसे औरत या लड़की कितनी भी गोरी क्यों ना हो उसकी चुत हमेशा खाली होती है कुछ लड़कियों की चुत गोरी होती है ।

yoni kaisi hoti hai . yoni kaisa hota hai योनि कैसी होती है ?

चलिए बात करते हैं की योनि कैसी होती है । योनि वैसे तो आप सभी ने देख ही ली है कैसी होती है । फिर भी चलिए हम आपको बता देते हैं । कभी आपने आधा कटा हुआ सेव देखा होगा । उसके समान ही योनि होती है सेव के बीच में जो बीज होता है वहां पर लड़कियों की चुत का छेद होता है अथवा योनि का छेद होता है ।

योनि को देख कर के हर कोई लड़का मचल जाता है और उनका मन करता है कि योनि के अंदर अपना लिंग डाले । क्योंकि योनि बहुत ही सुंदर और ललचाने वाली होती है । हर लड़का यह महसूस करना चाहता है की योनि में लिंग डालने पर क्या होता है कैसा महसूस होता है ।

chut kya hoti hai . chut kya hoti h
चूत क्या होती है

चलिए बात करते हैं की चुत क्या होती है चुत और योनि दोनों एक ही चीज होती है । चुत लड़कियों का प्राइवेट पार्ट या फिर प्राइवेट अंग होता है । चुत को जननांग भी कहते हैं । चुत के अंदर से ही लड़का बाहर निकलता है । यानी कि जब किसी लड़की के जब कोई संतान होती है तो वह चुत के माध्यम से ही बाहर निकलता है ।

चुत के माध्यम से लड़कियों के मासिक चक्कर , एमसी के दौरान आने वाली बिल्डिंग बाहर निकलती है और चुत के अंदर ही पुरुष अपना लिंग डालकर के सेक्स करते हैं । छूत कैसी होती है अब तो आप जान ही गए होंगे । चूत क्या होती है पढ़ करके आपको कैसा लगा हमें जरूर बताएं ।

चुत के मुख्य रूप से तीन काम होते हैं। पहला काम होता है पुरुष चुत में अपना लिंग डालकर के सेक्स करते हैं । दूसरा काम होता है की चुत से बच्चे का जन्म होता है । इसलिए चुत एक प्रजनन अंग है। तीसरा काम चुत का यह होता है कि लड़कियों के पीरियड के दौरान आने वाली बिल्डिंग यानी कि गंदा खून चुत के माध्यम से ही बाहर निकलता है।

chut kaisa hota hai . chut kesi hoti he चुत कैसे कैसी होती है ।

ladkiyon ki chut kaisi hoti hai : चुत लड़कियों की कमर के नीचे और दोनों टांगों के बीच में होती है जो दो लंबे होंठ और एक पतली त्वचा की झिली से छुपी हुई होती है । चुत के अंदर एक छेद होता है और छेद के अंदर एक हाइमन नामक चिल्ली होती है जो कि लड़कियों की वर्जिनिटी बताती है ।

ऐसा माना जाता है कि चुत के अंदर की झीले टूटी हुए होती है तो वह लड़की वर्जिन नहीं होती है । चुत कैसा होता है । चुत एक पतली नली के समान होती है । जिसमें पुरुष का लिंग आसानी से अंदर बाहर होता है । अब तो आप समझ ही गए होंगे कि जो चुत कैसा होता है ।

bur kaisi hoti hai . bur kya hota hai . ladki ka bur kaisa hota hai

bur ki banawat : चलिए बात करते हैं कि bur कैसी होती है । पहले यह जान लेते हैं कि bur क्या होती है । बुर किसे कहते हैं कुछ लोग योनि को ही चुत को ही bur कहते हैं । bur का ही दूसरा नाम योनि और चुत है । जैसी योनी और चुत होती है वैसे ही bur होती है ।

bur सेक्स करने के काम आती है । जब लड़का अपना लिंग बुर में डालता है तब लड़कियों को मजा आता है और लड़कियों को भी सेक्स के समय वीर्य स्खलन होता है । bur योनि के जैसी ही होती है । कुछ लड़कियों की बुर काली होती है । कुछ लड़कियों की बुर गोरी होती है

छोटी लड़कियों की bur पर बाल नहीं होते हैं। जबकि बड़ी लड़कियों की bur पर बाल होते हैं । छोटी लड़कियों की bur छोटी होती है और बड़ी लड़कियों की bur की साइज थोड़ी बड़ी होती है ।

ladkiyon ki yoni . लड़कियों की योनि

हमने आपको ऊपर जैसे बता दिया है कि लड़कियों की योनि कैसी होती है । लड़कियों की योनि के बारे में अन्य महत्वपूर्ण जानकारी भी हमने आपको ऊपर दी है । लड़कियों की योनि से जुड़े हुए कुछ फैक्ट हम आपको बताएं हैं । लड़की की योनि के बारे में और अधिक जानकारी नीचे विस्तार से दी गई है ।

chut ki banawat – चुत की बनावट

चुत की बनावट कैसी होती है । लड़की की योनि का आकार कैसा होता है ‌। इसके बारे में हमने आपको ऊपर विस्तार से बता दिया है । हमने योनि से जुड़ी हुई सारी जानकारी आपको जैसे की योनि का यानी की चुत का आकार कैसा होता है । चुत पर बाल होते हैं या नहीं होते हैं । दिखने में चुत कैसी दिखाई देती है । ‌ इन सभी सवालों के जवाब आपको दे दिए हैं ।