दुनिया का सबसे झूठा प्रधानमंत्री कौन है। duniya ka sabse jhoota pradhan mantri kaun hai .

आज हम बात कर रहे हैं विश्व के सबसे झूठा प्रधानमंत्री लेकिन सही अर्थों में कहा जाए तो किसी भी देश के प्रधानमंत्री झूठा नहीं होता है

लेकिन अपने चुनावी वादों को किसी कारणवश से पूरे ना कर पाने के कारण लोग उनको झूठा प्रधानमंत्री कह देते हैं।

अपने अपने देश में जो विपक्ष होता है वह सत्ताधारी पार्टी को उसके बहुमत दल के नेता झूठा प्रधानमंत्री कहते हैं।

stupid prime minister – दुनिया का सबसे झूठा प्रधानमंत्री कौन है।

stupid prime minister – चुनावी वादों को किसी कारणवश से पूरे ना कर पाने के कारण लोग उनको झूठा प्रधानमंत्री कह देते हैं।

अपने अपने देश में जो विपक्ष होता है वह सत्ताधारी पार्टी को उसके बहुमत दल के नेता झूठा प्रधानमंत्री कहते हैं। अगर हम अमेरिका की बात करें तो वहां के लोग अपने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मूर्ख राष्ट्रपति कहते हैं।

और अगर भारत की बात करें तो सबसे झूठा प्रधानमंत्री मोदी जी का नाम आता है। यह बात गूगल भी स्वीकार कर सकता है और इस पर गूगल को चेतावनी भी दी गई है।

duniya ka sabse jhutha pradhanmantri. duniya ka sabse jhoota pradhan mantri kaun hai

अगर झूठे प्रधानमंत्री की बात की जाए तो यह कहना सत्य नहीं होगा हर विपक्ष सत्ता पक्ष के मुखिया वह सवाल करते हैं जो वे चुनावी वादों में करता है और उन्हीं बातों को नहीं निभा पाना ही झूठा होता है और उसे लोग झूठा प्रधानमंत्री कहने लगते हैं।

सबसे झूठा प्रधानमंत्री कौन है – sabse jhutha pradhanmantri kaun hai .

duniya ka sabse feku aadmi feku pm kaun hai . अगर हम पंजाब के नवजोत सिंह सिद्धू की बात करें तो वह है नरेंद्र मोदी जी को देश का ही नहीं बल्कि विश्व का सबसे झूठा और फेकू प्रधानमंत्री कहते हैं

क्योंकि वह कहते हैं 1500000 रुपए हर भारतीय खाते में आएंगे क्या आए । नहीं , इन सब बातों के कारण नरेंद्र मोदी जी को फेकू प्रधानमंत्री लिखा जाता है।

stupid prime minister . most stupid prime minister

most stupid pm . duniya ka sabse murkh pradhanmantri. दुनिया का सबसे मूर्ख प्रधानमंत्री कोई नहीं होता है । क्योंकि जो प्रधानमंत्री की गद्दी पर बैठता है वह बहुत इंटेलिजेंट होता है । लेकिन किसी कारण बस कुछ निर्णय सही ढंग से नहीं ले पाना इसी कारण उसे मूर्ख का दर्जा देते हैं।

most stupid prime minister in the world . stupid prime minister in the world

duniya ka sabse jhutha pradhanmantri – देखा जाए तो दुनिया का सबसे मूर्ख प्रधानमंत्री पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को पाकिस्तान की जनता बोलती है । इसी प्रकार अलग-अलग व्यक्तियों का अलग-अलग मानना होता है।

इस पोस्ट के माध्यम से हमारा उद्देश्य किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है और किसी को भी ऊंचा नीचा छोटा बड़ा दिखाना नहीं है । कुछ लोगों के सवाल थे जिनका जवाब और राय यहां पर हमने रखी है ।

दुनिया का सबसे झूठा प्रधानमंत्री कौन है। duniya ka sabse jhoota pradhan mantri kaun hai . stupid prime minister – दुनिया का सबसे झूठा प्रधानमंत्री कौन है। सबसे झूठा प्रधानमंत्री कौन है – sabse jhutha pradhanmantri kaun hai .

दुनिया का सबसे झूठा प्रधानमंत्री कौन है? – duniya ka sabse jhutha Pradhanmantri kaun hai?

दोस्तों क्या आप जानते हैं कि दुनिया का सबसे झूठा प्रधानमंत्री कौन है अगर आप नहीं जानते हैं तो चलिए जहां लेते हैं कि दुनिया का सबसे झूठा प्रधानमंत्री कौन है।

अगर हम गूगल के हिसाब से देखें तो दुनिया के बेवकूफ प्रधानमंत्रियों में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल है।

अब यह तो जाहिर सी बात है कि नरेंद्र मोदी जी की पर्सनल डी को देखते हुए यह बात तो होती है कि विपक्ष उन को नीचा दिखाने के लिए कुछ भी कर सकता है।

मोदी को सबसे मशहूर और पसंद किया जाने वाला प्रधानमंत्री बताया जाता है जबकि गूगल की सोच इससे अलग है।गूगल के हिसाब से भेज दुनिया के सबसे बेवकूफ प्रधानमंत्री में शामिल है। जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

दुनिया का सबसे झूठा नेता कौन है? – duniya ka sabse jhutha neta kaun hai?

क्या आपको पता है कि दुनिया का सबसे झूठा नेता कौन है अभी आपने इसके बारे में सोचा है और इसका जवाब नहीं मिला है।

तो हम आपको गूगल की जानकारी के अनुसार बता देगी यहां पर बहुत सारे लोगों की अलग-अलग सोच के कारण बड़े ही मजेदार जवाब निकल कर आ रहे हैं ।

तो चलिए जान लेते हैं लोगों का क्या मानना है।

एक यूजर का मानना है कि वैसे तो सारे ही नेता झूठ बोलते रहते हैं पर मैं समझता हूं कि सबसे झूठा नेता अरविंद केजरीवाल है।अगर अरविंद केजरीवाल Vishve का नहीं तो भारत का तो नेता तो है ही है।

जबकि अन्य सोशल मीडिया यूजर का मानना है कि सबसे झूठा नेता ओवैसी है जो कि भारत में रहने के बाद भी लोगों को अपने देश के प्रति उकसाता रहता है।

दुनिया का सबसे ताकतवर प्रधानमंत्री कौन है?- duniya ka sabse takatvar Pradhanmantri kaun hai?

दोस्तों अगर हम दुनिया के सबसे ताकतवर प्रधानमंत्री के बारे में बात करें या फिर यह जाने की दुनिया का सबसे ताकतवर प्रधानमंत्री कौन है।

तो हम आपको बता दे कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को दुनिया का सबसे ताकतवर प्रधानमंत्री के रूप में चुना गया है।

ब्रिटिश में 2019 के हुए पोल के अनुसार नरेंद्र मोदी ने दुनिया के अन्य ताकतवर नेताओं जैसे डोनाल्ड ट्रंप, व्लादिमीर पूतिन , शि जिनपिंग को मात देकर दुनिया के सबसे ताकतवर प्रधानमंत्री बन गए हैं।

दुनिया का सबसे बड़ा मूर्ख कौन है? – duniya ka sabse bada murkh Kaun hai?

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अगर आप गूगल पर most stupid prime minister सर्च करेंगे तोआपको सबसे पहले हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें देखने को मिलेगी।

इससे इंटरनेट पर मोदी के समर्थकों में भारी रोष छाया हुआ है। इस मामले को देखते हुए भारत सरकार ने इसे तुरंत हटाने तथा भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी भी दी है। गूगल ने भी इसके लिए पीएम मोदी से माफी मांगी थी।

अब जाहिर सी बात है कि इतनी बड़ी पर्सनालिटी के पीछे जलने वाले लोगों की संख्या तो रहेगी तथा विपक्ष दूसरों की सरकार को गिराने के लिए कुछ भी कर सकते हैं ।

तो यह काम भी शायद कांग्रेस के लोगों ने ही किया होगा जबकि यह ठीक नहीं है। अपने ही देश के प्रधानमंत्री के बारे में यह सोच रखने वाले कभी भी सच्चे देशभक्त नहीं हो सकते हैं।

दुनिया का सबसे अच्छा प्रधानमंत्री कौन है? – duniya ka sabse achcha Pradhanmantri kaun hai?

अगर आपको यह पता नहीं है कि दुनिया का सबसे अच्छा प्रधानमंत्री कौन है या फिर आपकी यह जानना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि दुनिया में बहुत सारे अलग-अलग देश के प्रधानमंत्री हैं जिनमें कुछ ना कुछ अलग अलग खूबियां हैं।

अलग-अलग देश के प्रधानमंत्री के पास अलग-अलग तरह के कार्य करने की रणनीति है जिसके तहत वे अपने देश में अच्छे प्रधानमंत्री साबित होते हैं।

लेकिन अगर हम दुनिया के सबसे बेस्ट प्रधानमंत्री के बारे में बात करें तो हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भी उनमें से एक हैं।

भारत का सबसे अनपढ़ प्रधानमंत्री कौन है? – Bharat ka sabse anpadh Pradhanmantri kaun hai?

दोस्तों क्या आपको पता है कि भारत का सबसे अनपढ़ प्रधानमंत्री कौन है या फिर भारत का ऐसा कौन सा प्रधानमंत्री है जो कि बहुत ही कम पढ़ा लिखा था।

भारत में आज तक बहुत सारे लोगों ने प्रधानमंत्री पद को सुशोभित किया है अलग-अलग समय में अपने विचारधारा के आधार पर बहुत सारे प्रधानमंत्रियों ने इस देश को चलाया है।

तथा उनकी एजुकेशन भी अलग-अलग तरह की थी कोई ग्रेजुएट है तो कोई ग्रेजुएट नहीं थे।

लेकिन अगर हम बात करें भारत के सबसे अनपढ़ प्रधानमंत्री के बारे में या फिर भारत का कम पढ़ा लिखा प्रधानमंत्री कौन है तो हम आपको बता दें।

कि सभी प्रधानमंत्रियों की शिक्षा के बारे में जानने के बाद हमको पता चला है कि पर देश के सबसे कम पढ़े लिखे प्रधानमंत्री राजीव गांधी थे।

भारत का सबसे अच्छा प्रधानमंत्री कौन है? – Bharat ka sabse achcha Pradhanmantri kaun hai?

दोस्तों क्या आपको पता है कि भारत का सबसे अच्छा प्रधानमंत्री कौन है अगर नहीं पता है तो चलिए जान लेते हैं कि भारत का सबसे अच्छा प्रधानमंत्री किसे माना जाता है?

आजादी के बाद से ही भारत देश को कई सरकारों ने चलाया है। और समय-समय पर उनके कार्यालय की तुलना हम पिछले प्रधानमंत्री के कार्यालयों से जरूर करते हैं।

यानी कि हम यह देखते हैं कि अभी के प्रधानमंत्री सही काम कर रहे हैं या पहले के प्रधानमंत्री।

लेकिन अगर हम गूगल के अनुसार बताएं कि भारत का सबसे अच्छा प्रधानमंत्री कौन है तो हम आपको बता दे की सबसे पहले प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का नाम तथा फोटो दिखाई देती है।

इससे आप अनुमान लगा सकते हैं कि भारत का सबसे अच्छा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है।

दोस्तों अगर हम बात करे दुनिया का सबसे अच्छा प्रधानमंत्री के बारे में आपको जानकर यह खुशी होगी की।

एक रिपोर्ट के अनुसार हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे अच्छे प्रधानमंत्री में से एक माने जाते हैं जो कि हमारे लिए गर्व की बात है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी कुशल राजनीति से भारत में कई सारे ऐसे काम की है जो लोगों के लिए असंभव सा प्रतीत होता है।

अगर हम गूगल पर भी सर्च करें तो दुनिया का सबसे अच्छा प्रधानमंत्री बराक ओबामा , डोनाल्ड ट्रंप के साथ साथ हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी आता है।

दुनिया का सबसे तेज प्रधानमंत्री? दुनिया का सबसे बुद्धिमान प्रधानमंत्री कौन है?

दोस्तों अगर हम आपसे पूछा कि दुनिया का सबसे तेज प्रधानमंत्री या फिर दुनिया का सबसे बुद्धिमान प्रधानमंत्री कौन है तो क्या आप बता सकते हैं।

अगर आप इसके बारे में जानते हैं तो ठीक है अगर आपको पता नहीं है तो चलिए जान लेते हैं दुनिया के सबसे बुद्धिमान व तेज प्रधानमंत्री के बारे में।

आज हम आपको पूरी दुनिया के उन प्रधानमंत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत ही ज्यादा तेज व बुद्धिमान है। और अपनी शातिर खोपड़ी से बड़ी बड़ी मुसीबतों का समाधान चुटकियों में कर देते हैं।

सबसे पहले बात करते हैं भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के बारे में। यह पूरी दुनिया में अपनी बुद्धि का परचम लहरा चुके हैं। यह बहुत ही चालाक और कूटनीति के खिलाड़ी है।

डोनाल्ड ट्रंप भी दुनिया के सबसे शक्तिशाली प्रधानमंत्री में से एक है। डोनाल्ड अपनी जबरदस्त कूटनीति के कारण जाने जाते हैं।

एंजेला डोराथी भी बहुत ही शातिर दिमाग की जर्मनी की लेडीस प्रधानमंत्री साबित हुई है। इसके तेज दिमाग के आगे बड़े बड़े लोगों की बोलती बंद हो जाती है। अपने दिमाग की बदौलत यह पूरी दुनिया पर राज करती है।

hindustan ka sabse jhutha aadami? – हिंदुस्तान का सबसे झूठा आदमी कौन है?

आज के इस आर्टिकल में हम आपको यह बताएंगे कि हिंदुस्तान का सबसे झूठा आदमी कौन है यानी किस आदमी को हिंदुस्तान का सबसे झूठा आदमी कहा जाता है।

हिंदुस्तान में ऐसे बहुत सारे झूठे व्यक्ति रहते हैं जो हर तरीके से फ्रॉड करता है। जनता का पैसा लेते हैं और खाते लेकिन वह कौन सा व्यक्ति है।

या फिर उस व्यक्ति का क्या नाम है जिसे हिंदुस्तान का सबसे झूठा आदमी कहा जाता है क्या आपको पता है।

हिंदुस्तान का (भारत) सबसे झूठा आदमी की बात करें तो ऐसा कोई सर्वे नहीं हुआ है जिससे यह पता लगा सके कि सबसे ज्यादा झूठ किस आदमी ने बोला है।

अगर भविष्य में इस तरीके का कोई सर्वे होता है वह रिजल्ट आते हैं या फिर कोई मुद्दा होता है तो इसके बारे में आपको जानकारी जरूर दी जाएगी।

भारत का झूठा प्रधानमंत्री कौन है ? – bharat ka jutha Pradhanmantri kaun hai?

आइए दोस्तों अब हम आपको बताते हैं कि भारत का झूठा प्रधानमंत्री कौन है यानी कि भारत के किस प्रधानमंत्री को सबसे झूठा माना जाता है।

अगर आपको पता नहीं है कि भारत का झूठा प्रधानमंत्री कौन है तो चलिए हम बता देते हैं।

दोस्तों अगर हम गूगल के अनुसार देखेगी भारत का झूठा प्रधानमंत्री कौन है तो गूगल में सिर्फ वर्तमान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें देखने को मिलेगी।

लेकिन यह सही नहीं है हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं हो सकते हैं।

यह किसी विपक्ष पार्टी के द्वारा खेला गया खेल है जिससे वह प्रधानमंत्री की इमेज को नीचा गिराना चाहते हैं।

duniya ka sabse kharab pradhanmantri kaun hai? – दुनिया का सबसे खराब प्रधानमंत्री कौन है?

क्या आप लोगों को पता है कि दुनिया का सबसे खराब प्रधानमंत्री कौन है या फिर किस प्रधानमंत्री को दुनिया का सबसे खराब प्रधानमंत्री कहा जाता है।

दोस्त दुनिया में ऐसे कई सारे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने बहुत सारे खराब काम किए हैं लेकिन हम सीधे किसी भी प्रधानमंत्री पर उंगली नहीं उठा सकते हैं।

क्योंकि वे देश का प्रधानमंत्री होता है इतने बड़े देश को चलाता है लेकिन बहुत कम प्रधानमंत्री जी खराब होते हैं।

क्योंकि उनके ऊपर देश की जिम्मेदारी होती है इसलिए वे कोई गलत काम नहीं करता है।

हमारी नजर में दुनिया का कोई भी खराब प्रधानमंत्री नहीं मिला है ।

अगर आपको किसी खराब प्रधान मंत्री का नाम पता हो या अनुभव हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

bharat ka sabse murkh pradhanmantri kaun hai? – भारत का सबसे मूर्ख प्रधानमंत्री कौन है?

दोस्तों क्या आपको पता है कि भारत का सबसे मूर्ख प्रधानमंत्री का नाम क्या है या फिर भारत का पूर्व प्रधानमंत्री कौन है तथा किसे कहा जाता है।

हम यह तो नहीं कह सकते कि भारत का मूर्ख प्रधानमंत्री का नाम यह है।

क्योंकि शायद ही भारत के इतिहास में कोई ऐसा प्रधानमंत्री हुआ हो जिन्होंने शायद ही कोई गलत काम किया होगा।

एक आदमी या फिर प्रधानमंत्री मूर्ख तब बनता है जब वह कोई गलत काम करता है।

लेकिन भारत में ऐसा कोई प्रधानमंत्री अभी तक नहीं हुआ है जिसे हम मूर्ख प्रधानमंत्री कह सकते हैं।

सबसे बड़ा झूठा कौन है? – duniya mein sabse bada jhutha kaun hai.

चलिए अब हम बताते हैं कि सबसे बड़ा झूठा कौन है यानी ऐसा कौन सा व्यक्ति है जिसने सबसे बड़ा झूठ बोला है।

दोस्तों दुनिया में ऐसे बहुत सारे लोग हैं जिन्होंने बहुत सारे फ्रॉड किए हैं। अलग अलग तरीके से उन्होंने लोगों को फंसा कर बहुत सारे गलत काम किए है।

लेकिन इसके अलावा बहुत सारे लोग पकड़े भी गए हैं जिन्होंने अपने गलत कामों को भी स्वीकार किया है।

पूरी दुनिया के अंदर या फिर भारत में ऐसे हर दिन केई सारे मामले सामने आते हैं जब कोई ना कोई बड़ा फ्रॉड होता है।

लेकिन हम यह नहीं कह सकते है कि यह सबसे बड़ा फ्रॉड है और सबसे बड़ा झूठा व्यक्ति यही है।

सबसे अनपढ़ प्रधानमंत्री कौन है? – sabse anpadh Pradhanmantri kaun hai?

फिलहाल देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि यह देश का सबसे अनपढ़ प्रधानमंत्री है। लेकिन दोस्तों ऐसा नहीं है।

नरेंद्र मोदी के अलावा भी भारत में बहुत सारे ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिनकी एजुकेशन क्वालिफिकेशन बहुत ही कम है।

फिर भी वह अपनी काबिलियत के दम पर प्रधानमंत्री बन कर देश को संभाला है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी गुजरात विश्वविद्यालय से राजनीति विज्ञान में डिग्री हासिल की हुई है।

ऐसे में अगर हम देश के सभी प्रधानमंत्रीयों की शिक्षा के बारे में जानकारी लेते हैं तो हमें पता चलता है कि देश के सबसे कम पढ़े लिखे प्रधानमंत्री राजीव गांधी ही है।