आइए दोस्तों आज हम आपको बताते हैं,कि गांड मारने से क्या होता है, जी हां दोस्तों गांड मारना सभी लड़कों को अच्छा लगता है, लेकिन सभी को यह पता नहीं होता है, की गांड मारने से क्या होता है। लड़की की गांड मारने के फायदे (Gand Marna)गांड मारने के फायदे आपको भी पता नहीं होंगे।गांड मारने के फायदे और नुक्सान। लड़की की गांड मारना सीखे – गुदामैथुन (गांड मारने) के तरीके।

इसीलिए आज हम आपको गांड मारने के बारे में पूरी जानकारी देंगे की गांड मारने से क्या होता है और गांड कैसे मारी जाती है। वैसे तो दोस्तों आप चुत और गांड से तो आप वाकिफ होंगे।

इसके अलावा आपने कभी किसी लड़की की चुत और गांड मारी होगी, लेकिन क्या आप लोग यह जानते हैं, कि गांड मारने से क्या होता है, या लड़की की गांड मारने से पहले आपको क्या करना चाहिए।

जी हां दोस्तों लड़की की गांड मारने से पहले आपको लड़की से जरूर पूछ लेना चाहिए, कि वह गांड मारवाना चाहती है या नहीं, क्योंकि आपको पता नही है, की गांड मरवाते समय लड़कियों को बहुत दर्द होता है।

इसके अलावा अगर आप लड़की के मना करने के बाद लड़की की गांड मारते हैं, तो लड़की को काफी परेशानी होती है। इसके अलावा अगर आप लड़की की गांड मारते हैं, और लड़की को ज्यादा दर्द नहीं होता है, तो लड़की बार-बार आपसे अपनी गांड मरवाना पसंद करती है।

लेकिन अगर आप जल्दीबाजी में लड़की की गांड मारते हैं, तो लड़की आपसे दोबारा कभी भी गांड मरवाना पसंद नहीं करती है, क्योंकि मुझे ऐसा लगता है, कि आप सिर्फ आपकी जरूरतों को पूरा कर रहे हैं।

उसकी जरूरतों का ख्याल नहीं रख रहे हैं, इसीलिए लड़की की गांड मारते समय लड़की का पूरा ख्याल रखें‌। लड़की को ज्यादा तकलीफ ना हो नहीं तो, वह आपसे दोबारा कभी भी गांड नहीं मरवाएगी।

मंदिर डिजाइन फोटो । पूजा घर होम मंदिर डिजाइन । मार्बल पूजा घर होम मंदिर डिजाइन

सेक्स पावर बढ़ाने की पतंजलि आयुर्वेदिक दवा सफेद मूसली चूर्ण यहां से खरीदें 👉 Buy Now
लगातार बिना रुके 1 घंटे तक सेक्स करने की पतंजलि आयुर्वेदिक दवा शिलाजीत को यहां से खरीदें 👉Buy Now
बिस्तर में लंबे समय तक सेक्स करवाने की पतंजलि आयुर्वेदिक दवा युवान चूर्ण यहां से खरीदें 👉Buy Now

गांड मारने से क्या होता है?

लड़की की गांड मारते हुए समय आपको हमेशा अपने लिंग पर प्रोटेक्शन लगाना चाहिए, यानी कंडोम पहनना चाहिए। अगर आप बिना कंडोम लड़की की गांड मारते हैं, तो आपके लिंग को इंफेक्शन हो सकता है, इसीलिए आपको लड़की की गांड मारते समय कंडोम का इस्तेमाल अवश्य करना चाहिए।

आप लड़की की गांड तब मार सकते हैं। जब लड़की को पीरियड आया हुआ हो। अगर लड़की को पीरियड आया हुआ होता है, तो आप उसकी चुत में लिंग नहीं डाल सकते हैं, लेकिन उसकी गांड में डाल सकती हो, इसीलिए पीरियड के दौरान आप लड़की की गांड मार सकते हो।

लड़की को भी गांड मरवाते वक्त मजा आता है, लेकिन अगर लड़का सही से लड़की की गांड मारे, तो अगर लड़का जल्दी बाजी करता है, तो लड़की को मजा आने की जगह दर्द होने लग जाता है, इसीलिए कभी भी जल्दबाजी न करें, लड़की की धीरे-धीरे गांड मारी जा सकती है।

इसके अलावा अगर लड़की को मस्से की प्रॉब्लम हो, तो कभी भी लड़की की गांड नहीं माननी चाहिए। चाहे वह उसका हस्बैंड ही क्यों ना हो, इससे लड़की को बहुत दर्द होता है। वह ब्लडिंग भी शुरू हो सकती है। इसीलिए मस्से की प्रॉब्लम में कभी भी गांड ना मारे।

क्या लड़कियों की गांड मारनी चाहिए?

चलिए हम जानते हैं, क्याक्या लड़कियों की गांड मारनी चाहिए, जी हां दोस्तों आपने यह तो सुना होगा, कि लड़कियों की चुत मारना चाहिए, लेकिन क्या आप लोग जानते हैं।

कि लड़कियों की गांड मारने चाहिए। कई सारे लड़की ऐसे होते हैं। जिन्हें यह पता ही नहीं होता है, कि लड़की की गांड भी मारनी चाहिए। वह यह सोचते हैं, कि लड़कियों की चुत मारनी चाहिए।

लेकिन ऐसा नहीं है, आप लड़की की गांड भी मार सकते हो, लेकिन यह बात सभी लड़कों को मालूम नहीं होती है, कि लड़की की गांड केसे मारी जाती है, लेकिन यह ज्यादा मुश्किल काम भी नहीं है।

जिस प्रकार आप लड़की के आगे वाले छेद में लिंग डालते हैं, वैसे ही आपको लड़की के पीछे वाले छेद में लिंग डालना है, मतलब आपको लड़की की गांड में लिंग डालना है।

वैसे तो लड़की की गांड में लिंग बहुत ही मुश्किल से जाता है, क्योंकि लड़की की चुत ढीली रहती है, लेकिन लड़की की गांड बहुत ज्यादा टाइट रहती है‌। इसीलिए लड़की की गांड में लिंग प्रवेश करने में समय लगता है।

क्या लड़कियों की गांड मारी जाती है?

लड़कियों की गांड में लिंग बहुत ही मुश्किल से जाता है, इसीलिए पुरुषों को महिलाओं की गांड में लिंग डालने से पहले लड़की से पूछ लेना चाहिए, की लड़की को दर्द तो नहीं हो रहा है। जब लड़की को बिल्कुल भी दर्द नहीं हो रहा हो उसी समय लड़की की गांड में लिंग डाले।

इसके अलावा अगर आप लड़की की चुत में लिंग डालते हैं, तो लड़की प्रेग्नेंट हो सकती है, लेकिन अगर आप लड़की की गांड में लिंग डालते हैं, तो आपको इस बात की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं होती है।

क्योंकि गांड में लिंग डालने से कोई भी लड़की कभी भी प्रेग्नेंट नहीं होती है। इसके अलावा अगर लड़की की गांड में अगर लड़के का वीर्य भी रह जाए तो कोई तकलीफ नहीं है।

जिन लड़कों को लड़कियों को चोदना होता है, और वह यह भी चाहते हैं कि लड़की प्रेगनेंट ना हो, उन लड़कों के लिए यह बहुत ही अच्छा तरीका है, कि लड़के अपना लिंग योनि की बजाय गांड में डाले। लड़की की गांड मारने के फायदे (Gand Marna)गांड मारने के फायदे आपको भी पता नहीं होंगे।गांड मारने के फायदे और नुक्सान। लड़की की गांड मारना सीखे – गुदामैथुन (गांड मारने) के तरीके।