gigolo kya hota hai . जिगोलो क्या होता है? जिगोलो मतलब क्या होता है? Gigolo Boy कौन होता है? meaning of gigolo in hindi . कॉल बॉय जॉब का काला सच जानकर हैरान हो जाएंगे कॉल बॉय बनकर के पैसा कैसे कमाए प्रतिदिन।

दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि gigolo कौन होते हैं? gigolo boy क्या काम करते हैं? किस तरीके से paise कमाते हैं ?उनको क्या क्या काम करना पड़ता है? gigolo boy की service किन-किन शहरों में ली जाती है?

अगर आपने इससे पहले gigolo boy के बारे में कभी सुना या पढ़ा नहीं है तो कोई दिक्कत नहीं है।
आज हम पूरी detail से gigolo boy के बारे में explain करेंगे। जिससे आपकी mind की सारी बातें clier हो जाएगी।

आज के time में लोगों को पैसे कमाने की धुन सवार है । paisa पाने के लिए उन्हें कितना भी घटना पड़े या किसी को भी गिराना पड़े हो यह सब करने के लिए ready है ।

आज के लोगों में हवस और सेक्स की चाहत सवार हो गई है । जबकि पैसा सिर्फ एक Need है । पैसे से ने तो reputation हासिल होती है और ना ही किसी तरह का position.

जो लोग यह समझते हैं कि दुनिया में सब कुछ पैसा ही है तो मेरे ख्याल से यह गलत है।

और इन्हीं paiso के चक्कर में आज log कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं। आज के समय में छोटे बड़े सभी शहरों में जिस्मफरोशी के कारोबार खुलेआम चल रहे हैं ।

technology internet ने इस धंधे को और भी aasan कर दिया है। अब लोग online धंधा करते हैं ।

लड़की चाहिए तो लड़की मिल जाती है और लौंडा चाहिए होता है तो वह भी मिल जाता है।

किसी को female चाहिए तो वह भी उपलब्ध रहते हैं । मर्द और औरत के अलावा बीच वाले सीमेल यानी कि हिजड़े भी तैयार हैं।

जिस्मफरोशी का कारोबार आज दुनिया का सबसे प्राचीन कामों में से एक है । समय के साथ-साथ यह धंधे का रूप ले चुका है। अगर हम Mumbai की language के हिसाब से देखें तो यह चकला घर और आम भाषा में अगर कहे तो रंडी खाना कहा जाता है।

आज के समय में बड़े नाम वाले भी इस जिस्मफरोशी के कारोबार में शामिल हो रहे हैं और इन बड़े नाम वालों के ग्राहक भी बड़े बड़े लोग होते हैं । जो कि High professional client होते हैं।

इनमें officer, minister, Business man, abroad ascorts आदि शामिल होते हैं क्योंकि इनके पास देने के लिए बहुत सारा paisa होता है और वह पैसे के बदले कुछ भी करा सकते हैं।

जिगोलो ब्वॉय कौन होते है ? -gigolo boy kon hote hai

आप में से अधिकतर लोग सिर्फ यही सोच रहे होंगे कि जिगोलो का मतलब क्या होता है ? वह पुरुष यौन कर्मी जिसको महिलाएं पैसे देकर बुलाती है और पैसे के बदले उनसे service लेती है लेकिन यह कुछ हद तक ही सही है।

जिगोलो बनने के लिए कितनी उम्र चाहिए-gigolo banne k liye kitni umer chahiye.

जिगोलो कैसे ज्वाइन करें ? जिगोलो उम्र – हम आपको बता दें कि gigolo बनने के लिए आप physical रूप से fit यानी कि तंदुरुस्त होना चाहिए। अगर आप दुबले पतले हो तो आप gigolo बनने से कोई फायदा नहीं है।

एक gigolo बनने के लिए कम से कम उम्र 18 year होनी चाहिए। वह physical रूप से पूरी तरह तैयार होना चाहिए।

लोग जिगोलो ज्वाइन क्यों करते हैं ? -log gigolo join kyu krte hai.

जिगोलो गंदा है पर धंधा है – दोस्तों आपके मन में यह प्रसन्न होगा कि कोई आदमी gigolo क्यों बनना चाहता है । वह किसी अनजान या professional female client के साथ अवैध relation बनाता है ।

इसके पीछे वह सारी बातें हैं जो मैं आपको बता दूं सबसे पहले यह है कि 18 से 20 साल के college students के लड़के बाहर रहते हैं तो उनको पैसे की बहुत ज्यादा problem होती है।

वह घर से इतना पैसे मांग भी नहीं सकता है तो अपनी needs को पूरा करने के लिए वह इस काम में शामिल हो जाते हैं और इन्हें थोड़ा बहुत paisa लगता है ।

उनसे यह अपना गुजारा कर लेते हैं। बल्कि बहुत सारे ऐसे लड़के भी होते हैं जो जवानी की उम्र में होते हैं जिनकी marriage नहीं हुई हुई होती है।

वह अपने sex को काबू में करने के लिए इस प्रकार की job में involved हो जाते हैं इनसे उनको थोड़े बहुत पैसे भी मिल जाते हैं और उनकी इच्छाएं भी खत्म हो जाती है।

एक सफल gigolo बनने के लिए क्या जरूरी है?

दोस्तों हम आपको बताएंगे कि एक सफल gigolo बनने के लिए किन-किन चीजों का ध्यान रखना जरूरी होता है ?

जिगोलो को ज्यादा से ज्यादा पैसे मिल सके और ज्यादा से ज्यादा काम मिल सके ।
अगर हम जिगोलो trainer की माने तो इस काम में sex ही सब कुछ नहीं होता है बल्कि यह बहुत सारी चाहतों के जाल और love के प्रति अपने मन को समझने का काम है।

जिगोलो कौन-कौन से लोग बन सकते हैं? Gigolo kon bnte hai.

जिगोलो कैसे जॉइन करें? क्या हम भी जिगोलो बन सकते हैं? Kya Hum Bhi Jigolo Ban saktai hai . जिगोलो कौन सी नौकरी है? क्या आप मुझे जिगोलो के बारे में बता सकते हैं ?

अगर बात gigolo की आए तो male और female दोनों ही प्रकार के लोग जिगोलो बन सकते हैं।

gigolo trainer का कहना है कि gigolo group में घरेलू और professional female तथा विदेशी दूत वासियों की कर्मचारी , एन आर आई और टूरिस्ट college students जैसे लोग होते हैं और दोनों ही प्रकार के लोग service provide करते हैं।

अमीर औरतों का महंगा शौक ‘जिगोलो . जिगोलो को कहां से ढूंढ?-How to find gigolo .

जिगोलो कहां मिलते हैं? दोस्तों अगर हम gigolo को तलाशने की बात की जाए तो इनमें बहुत सारे तरीके हैं यह एक ऐसा धंधा है जो कि खुलेआम नहीं किया जा सकता है। इसके लिए एक private space की जरूरत होती है जिसमें से किसी को इस जगह का पता ना हो।

अगर gigolo को ढूंढना ही है तो आपको बहुत सारे whats app व बहुत सारे गोपनीय लोग या place मिल जाएंगे जहां से आप gigolo को बढ़ा आसानी से ढूंढ लेंगे।

लेकिन ध्यान रहे हैं जिगोलो की सारी information private होती है और कुछ भी इनमें से leak नहीं किया जा सकता।

एक रात में जिगोलो कितने पैसे कमा सकता है? – gigolo kitne paise kmata hai?

कॉल बॉय या जिगोलो जॉइनिंग की फीस कितनी होती है | दोस्तों gigolo को बनने में काफी time लगता है। यह job इतनी ही आसान नहीं होती है । जितना कि आप सोचते हो एक अच्छा जिगोलो बनने के लिए good physical, होना ज्यादा जरूरी है।

क्योंकि यह एक एसी service है जो की खुलेआम नहीं दी जा सकती अगर trainer और expert की बात माने तो जिन लोगों ने खुद को अच्छी तरीके से तैयार किया है

और जो अधेड़ उम्र की महिलाएं यानी कि 25 से 30 साल की female को अपनी सर्विस देते हैं तो वह एक रात की ₹30000 तक बड़े आसानी से कमा लेते हैं।

लेकिन आपको यह बता दें कि ₹1000 से भी सस्ता gigolo मिल सकते हैं लेकिन हर gigolo को यह काम नहीं मिल पाता है क्योंकि आज india में जिगोलो तो बहुत है लेकिन सर्विस लेने वाले बहुत कम लोग हैं।

जिगोलो सर्विस क्यों देते हैं?-gigolo boy kyu bnte hai?

Free mein call boy job kaise karen . दोस्तों अगर आप में से किसी का यह प्रश्न है कि जिगोलो सर्विस क्यों देते हैं ?female को service की क्या जरूरत होती है ?उसको पैसे देने की क्या जरूरत होती है?

वह इसे कहीं से भी हासिल कर सकती है बिना किसी भुगतान के ।

तो आपको बता दें कि यह काम हो सकता है लेकिन वह सारी ऐसी female होती हैं जो कि अवैध संबंध नहीं बनाना चाहती है और उनको अपने society को आसपास के लोगों के डर से वे gigolo जैसे लोगों को ढूंढती है ।

जिनको वह पैसे देकर आसानी से अपनी service ले लेती है ।

अगर वह अपने आसपास के लोगों से यह service लेती है तो उनको बहुत सारी problems का सामना करना पड़ता है ।

अगर कभी यह information leak भी हो जाती है तो society में reputation कम हो जाती है।

और इस प्रकार का सेक्स हमेशा सुरक्षित ही नहीं होता है । जिसकी वजह से उनको डर रहता है।

जबकि दूसरी और बहुत सारी ऐसी भी शादीशुदा महिलाएं हैं । जो अपनी चाहत के लिए आराम तलब जीवन को दावे पर नहीं लगाना चाहती है ।

जिगोलो कैसे बनते हैं? gigolo kaise bante hai – जिगोलो जॉब कैसे करें?gigolo job kaise kre.

Free mein call boy job kaise karen . दोस्तों अगर आप भी gigolo join करना चाहते हैं या जिगोलो ज्वाइन करके पैसा कमाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको मुंबई या दिल्ली जैसे बड़े शहरों में जाना पड़ेगा और वहां रहना पड़ेगा उसके बाद वहां आपको जॉब देखनी होगी।

Delhi या Mumbai में बड़े-बड़े night club होते हैं । उन night club में आपको शाम के समय लाना पड़ेगा ।

वहां पर बहुत सारे professional औरतें लड़कियां आती हैं ।जो कि अच्छे अच्छे लोगों की बोलियां लगाती है और उनको एक रात के लिए या 4 घंटे के लिए खरीदती है ।

अपने हवस चाहत और सेक्स की इच्छाओं को पूरा करने के लिए।
अगर आप अच्छे खासे दिखते हैं या आपका अच्छा खासा सुडौल शरीर है तो कोई ना कोई और आपको पसंद कर ही लेगी

और वह आपको पैसे देकर वहां से private palace पर ले जाती है या फिर अगर आपके पास कोई private palace हो तो आप अपने room या hotel में भी उसे लेकर जा सकते हैं
और काम होने के बाद आपको तुरंत वहीं छोड़ दिया जाएगा।

जिगोलो एजेंसियों की सच्चाई-gigolo agency ki sacchai.

नकली जिगोलो एजेंसी की पहचानएस्कॉर्ट सर्विस कंपनी में कॉल बॉय की जॉब । जिगोलो एजेंसियों की सच्चाई। अगर आप जिगोलो ज्वाइन करना चाहते हैं तो भारत में ऐसी बहुत सारी एजेंसी है जो कि जिगोलो ज्वाइन करने के नाम पर आपसे वह सारा पैसा लेती है ।

वे अपना पर्सनल नंबर भी प्रोवाइड करती है। लेकिन हम बता दें इनमें से 99% एजेंसियां फर्जी होती है जो कि आप से रजिस्ट्रेशन के नाम पर 2000 से ₹3000 तक लेती है

और उसके बाद उसी यूजर का अकाउंट ब्लॉक कर दिया जाता है ।उसको कोई रिप्लाई नहीं दिया जाता इसलिए इन प्रकार की agency से हमेशा बच कर ही रहे।

नकली जिगोलो एजेंसी की पहचान-fraud gigolo agency .

Free mein call boy job kaise karen . नकली जिगोलो एजेंसी का पता । अगर आप सच में जिगोलो ज्वाइन करना चाहते हैं। और पैसा कमाना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप इन एजेंसियों से दूर रहे

आजकल सोशल मीडिया पर बहुत सारी छाई हुई है ।क्योंकि यह नए युवकों अपने जाल में फंसा कर रजिस्ट्रेशन के नाम पर उनका आईडी प्रूफ जैसे कि Aadhar card, PAN card, voter ID card तथा 2000 से ₹3000 तक चार्ज करती है।

अगर कोई एजेंसी ऐसा आपके साथ करती है तो तुरंत सावधान हो जाने की जरूरत है क्योंकि जिगोलो ज्वाइन करने के लिए कोई भी एजेंसी की जरूरत नहीं होती है ।

यह नकली एजेंसी होती है जो लोगों को ठगने का काम करती है।

भारत में कोई सच्चा गिगोलो क्लब-bharat me koi saccha gigolo क्लब.

जिगोलो एजेंसियों की सच्चाई। भारत में कोई सच्चा जिगोलो क्लब नही। दोस्तों अगर हम भारत में सच्चा जिगोलो क्लब की बात की जाए तो बहुत कम क्लब ही मिल पाते हैं ।जो कि बड़े-बड़े शहरों जैसे कि मुंबई दिल्ली आदि में मिलते हैं।

छोटे शहरों में यह नहीं होते हैं लेकिन बड़े शहरों में भी बहुत कम मिलते हैं ।

लोगों के साथ बहुत ज्यादा फ्रॉड हो जाता है अगर आपको सच में जिगोलो ज्वाइन करना है तो आप night club जाए वहां से सीधे ही direct आप gigolo job कर सकते है ।

हमारी माने तो आप किसी भी एजेंसी के चक्कर में ना फंसे।

जिगोलो कस्टमर केयर नंबर gigolo customer care number- जिगोलो कस्टमर केयर नंबर दिल्ली gigolo customer care number Delhi-जिगोलो का कांटेक्ट नंबर.

अगर आपको जिगोलो कस्टमर केयर का नंबर चाहिए तो हम आपको बता दें कि इसका कोई फिक्स नंबर नहीं होता है ।

जिस पर आप कॉल करके बात कर सके क्योंकि बड़े शहरों में नाइट क्लब में हाई प्रोफेशनल महिलाएं देखते ही मर्दों को उनकी बोली लगाकर उन्हें खरीद लेती हैं और सर्विस होने के बाद वापस वहां छोड़ देती है ।

तो यह कोई फिक्स जॉब नहीं है। यहां पर हर दिन बदलना पड़ता है।

Gigolo Playboy Job: पैसे और मजे दोनो एक साथ।

प्लेबॉय की नौकरी ही क्यों? Join Gigolo Job . अगर आप भी gigolo join करके पैसे और मजे दोनों एक साथ लेना चाहते हैं तो ले सकते हैं।

इनमें कोई बड़ी बात नहीं है । आपको Mumbai या Delhi जैसे बड़े शहर में जाकर रहना होगा और वहां night club को ज्वाइन करके आप जिगोलो आसानी से बन सकते हैं और पैसा तथा मजे दोनों ही एक साथ प्राप्त कर सकते हैं।

अमीर औरतों का महंगा शौक जिगोलो।

दोस्तों ऊपर हमने बता दिया कि gigolo में बड़े महंगे घर की professional औरतें होती है जो gigolo boy को देख संतुष्टि के लिए एक रात के लिए खरीदते हैं।

भारत की हर शहर में मिलते हैं call boy पैसे और मजे का गंदा- धंधा।

यहां महिलाएं लगाती है मर्दों की बोली।

दोस्तों भारत में बहुत सारी ऐसी जगह है । जहां पर ह‌।ई professional महिलाएं व बड़े घर की लड़कियां मर्दों की बोली लगाती है ।

इनमें बहुत सारे छोटे-मोटे शहर शामिल है जैसे कि Mumbai Delhi Jaipur Jodhpur

Delhi में gigolo market कहां है-जिगोलो कैसे ज्वाइन करें दिल्ली में।

gigolo kya hota hai : जिगोलो क्लब जॉइन किया। दोस्तों भारत की राजधानी ऐसे तो बहुत बातों के लिए मशहूर है । मगर आज के time मैं sex युवा दिलों दिमाग में इस कदर से छाया है कि अगर आप उनका mobile या laptop देख ले तो शायद आपको कहीं p*** photo और video देखने को मिल ही जाएंगे ।
इसकी वजह से युवाओं का job में मन नहीं लगता है ।

देखा जाए तो युवाओं में पैसा कमाने का नशा इस कदर छा गया है कि वह सही और गलत में फर्क ही नहीं समझ पा रहे हैं ।

और इस तरह हम पता लगा सकते हैं कि बदलते समय के साथ उन्हें पैसा और मजा दोनों की जरूरत है।

तो आइए जानते हैं Delhi में gigolo join करने की जगह कौन-कौन सी है?

दिल्ली में रात के समय मर्दों की मंडी लगती है।
मर्दों की यह मंडी दिल्ली के posh area’s और south extension , JNU Road, IANAS, Ansal plaza, kanot place, Janakpuri District center जैसे प्रमुख बाजारों की मुख्य सड़कों पर लगते हैं।

लड़के यहां आकर खड़े हो जाते हैं और वहां पर हाई प्रोफेशनल औरतों की गाड़ियां आकर रूकती है । जिगोलो उस में बैठता है सौदा तय होते ही गाड़ियां वहां से चली जाती है।

इसके अलावा दिल्ली के Kamla market और Lajpat Rai market में भी जिगोलो का धंधा खुलेआम चलता है।

और इसके साथ ही पहुंच इलाकों और pub club के अलावा कहीं जानी-मानी बड़ी hotelu में भी यह धंधा जमकर पल पल रहा है।

जिगोलो जॉब का टाइम क्या होता है? gigolo job time- कहां यह जॉब दिल्ली में मिलती है?

कॉल बॉय जॉब का काला सच जानकर हैरान हो जाएंगे कॉल बॉय बनकर के पैसा कैसे कमाए प्रतिदिन। आज के समय में राजधानी दिल्ली में मर्दों के जिस्म का यह कारोबार तेजी से फैल रहा है ।
यह कारोबार रात 10:00 बजे के बाद शुरू होता है और सुबह 4:00 बजे तक चलता है।

Delhi के Sarojini Nagar , Lajpath Nagar , Palika Market और Kamla Nagar market जैसे कई इलाकों में रात होते ही मर्दों की बोलियां लगने शुरू हो जाती और मर्दों का मार्केट सज जाता है।

जिगोलो की earning कितनी होती है?-gigolo kitna kmata hai .

कॉल बॉय जॉब का काला सच जानकर हैरान हो जाएंगे कॉल बॉय बनकर के पैसा कैसे कमाए प्रतिदिन। दोस्तों अगर बात करें जिगोलो की कमाई की तो एक जिगोलो एक रात में अच्छे पैसे कमा सकता है।

expert बताते हैं कि कुछ घंटों के लिए gigolo ki booking की कीमत 1800 से ₹3000 तक होती है और अगर full night के लिए बात की जाए तो यह ₹8000 तक डील होती है

इसके अलावा अगर जिगोलो गेटिले और सिक्स पैक ऐप्स वाले मर्दों की कीमत करीब ₹15000 तक होती है।

Delhi में जिस्मफरोशी का काम पूरी तरीके से systematic रूप से होता है । यानी की कमाई का 20% हिस्सा बिकने वाले मर्द को अपनी Sanstha को देना पड़ता है जिस संस्था से भी जुड़ा हुआ होता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इनमें सबसे ज्यादा engineer and medical की तैयारी करने वाले students होते हैं।

कॉल बॉय या जिगोलो जॉइनिंग की फीस ? – call boy ya gigolo joining ki fees kitni hoti hai?

दोस्तों क्या कभी आपने call boy, gigolo या फिर Playboy का नाम सुना है या आपने यह भी सुना है कि call boy job तथा gigolo job होती है ?

क्या आपको कॉल बॉय जॉब के बारे में बिल्कुल भी पता नहीं है या फिर आपने call boy नाम पहली बार सुना है तो हम आपको बता दें कि आज के इस article में हम आपको call boy, Playboy या फिर gigolo से जुड़ी हुई बातें बताएंगे।

आप call boy बन कर पैसा कैसे कमा सकते हैं इसके साथ ही हम आपको बताएंगे कि call boy या gigolo joining की फीस कितनी होती है?

अब बात कर लेते हैं call boy job या gigolo joining की फीस कितनी होती है तो हम आपको बता दें कि अगर आप सच में call boy job करना चाहते हैं या फिर gigolo job joining करना चाहते हैं तो इसके लिए आपका कितना भी पैसा नहीं लगेगा।

लगेगा तो सिर्फ आपका time और effort सही client को ढूंढने में।

आपको किसी भी escort company को registration के नाम पर डॉक्यूमेंट व registration fees देने की कोई जरूरत नहीं है।

आपको Mumbai तथा Delhi जैसे महानगरों में call boy job बड़ी आसानी से ही मिल जाएगी।

gigolo jodhpur mein online kam karna hai?

दोस्तों आज के समय में छोटे-मोटे सभी शहरों में जिस्मफरोशी का धंधा खुलेआम चल रहा है यानी की आप छोटे-मोटे जगह या बड़े शहरों मैं कहीं भी चले जाओ।

देह व्यापार होता हुआ आपको जरूर पता चल जाएगा। Technology तथा internet की दुनिया ने इसे और भी ज्यादा आसान कर दिया है। आज लोग घर बैठे ही online धंधा कर रहे हैं।

आज की date में बहुत सारे लोग call boy job provide करने के बहाने social media पर तरह-तरह के कैंपेन चलाते रहते हैं ।
आपने भी बहुत बार Facebook पर यह जरूर देखा होगा कि

Sex job, call boy job, gigolo job अपने शहर में करें और प्रतिदिन 5 से ₹10000 कमाए।
करें enjoy अपने शहर में बड़े घर की फीमेल के साथ।

Sex और पैसा दोनों मिलेगा।
Call boy job पूरे इंडिया में उपलब्ध 2 घंटे काम करके तीन से ₹5000 कमाए और साथ में मस्ती भी।

अपने ही एरिया में metting करें प्रोफेशनल घरों की house wife तथा लड़कियों के साथ मस्ती करें और लाइफ के हर पल को एंजॉय करें तथा साथ में कमाए 3000 से ₹5000 प्रतिदिन।

दोस्तों आप ने आए दिन ऐसी Post तथा advertisement सोशल मीडिया पर बहुत देखे होंगे यह फर्जी लोगों द्वारा चलाए गए कुछ काम है। जो लोगों को लालच देकर उनको फंसा लेते हैं और फिर उनको registration के नाम पर उनसे पैसे वसूल कर लेते हैं।

और उनके number को Block करके चले जाते हैं और यह एक ऐसा धंधा होता है जिसके बारे में हम खुलकर अपने समाज को भी तथा प्रशासन को बता नहीं सकते।

इसलिए fraud agencia ( एजेंसियां जो) नए नए लोगों के साथ जो कि अनजान है और उनको call boy, gigolo या play boy के बारे में बिल्कुल भी पता नहीं है उन्हें झांसा देकर उनको अपने जाल में फंसा लेती है ।

फिर पैसा लूट कर चली जाती है। इसलिए हमारा मानना है कि आप सावधान रहें। सतर्क रहें। ऐसे कामों में बिल्कुल भी ना फंसे तो बेहतर रहेगा।

अगर आपको genuine तरीके से jodhpur में call boy, Play boy या फिर gigolo का काम करना है तो आप अपने आसपास के एरिया में search करके पता लगा सकता है।

वहां पर बहुत सारे Night club,hotels या pb house होते हैं जहां पर आपको call boy बनने का मौका मिल सकता है और आप वहां से अच्छा खासा paisa भी कमा सकते हैं।