आइए जानते हैं कि सेक्स कैसे करते हैं और सेक्स कैसे किया जाता है । पहली बार लड़की की योनि में लिंग को कैसे डाला जाता है यह एक बहुत बड़ा मुद्दा है और हर किसी लड़के और लड़की के लिए बहुत बड़ा टॉपिक है । जब कोई लड़की पहली बार सेक्स करवाने की बात करती है तब वह यही सोचती है कि पहली बार वह किस तरह से लड़के के लिंग को योनि में डलपहली बार चुत में लण्ड कैसे डालते हैं ? वाना चाहिए और लड़की को किस तरीके से योनि में लिंग को डालना चाहिए । यह परेशानी लड़के और लड़की दोनों के सामने आती है।

जब भी लड़का और लड़की पहली बार सेक्स कर रहे हैं और पहली बार यदि लड़का लड़की की योनि में लिंग को डाल रहा है तो बहुत ही सावधानी पूर्वक और धीरे-धीरे लिंग को योनि में डालना चाहिए । लड़की के साथ बिल्कुल भी जबरदस्ती नहीं करनी चाहिए । क्योंकि पहली बार लिंग को योनि में डालने पर लड़की को बहुत अधिक दर्द होता है । क्योंकि योनि की चमड़ी एकदम चिपकी हुई होती है ।

लड़के का लिंग काफी लंबा और मोटा होता है

लड़की को कितना बड़ा लंड चाहिए

लड़के का लिंग काफी लंबा और मोटा होता है जब लिंग लड़की की योनि में जाता है तब योनि का छेद छोटा होने के कारण लड़की की योनि में दर्द होता है और लड़की की योनि काफी टाइट होती है , जिसकी वजह से भी लड़की को काफी दर्द होता है। इसलिए पहली बार लड़की की योनि में लिंग को धीरे धीरे डालना चाहिए और धीरे-धीरे झटका लगाना चाहिए । जोश में आकर के तेज तेज झटके नहीं लगाना चाहिए । इससे लड़की को बहुत ज्यादा दर्द होता है ।

पहली बार जब लड़का लड़की की योनि में लिंग को डालता है तब हो सकता है लड़की की योनि में पानी नहीं आया हो अर्थात योनि में तरल चिकना पदार्थ नहीं होने की वजह से जीतना नहीं होता है जिसे लिंग को योनि में डालने में बहुत अधिक परेशानी होती है और लड़की को दर्द भी होता है ।

लड़की को कितना बड़ा लंड चाहिए

पहली बार जब लड़का और लड़की सेक्स कर रहे हैं और पहली बार लिंग को योनि में डालते हो तब लड़के और लड़की को सबसे पहले foreplay करना चाहिए और foreplay करके लड़की की कामोत्तेजना को जागृत करना होता है । जिससे कि लड़की की योनि में पानी आ जाता है और लड़की की योनि गीली हो जाती है और इसी चिपचिपे पदार्थ से सेक्स में आसानी होती है ।