लड़की को कैसे पटाए – दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि लड़की को impress कैसे करें ? यानी कि अगर आपको कोई ladki पसंद आ जाए और आपसे इंप्रेस करना चाहते हैं तो वह कौन-कौन से तरीके या फिर आप ऐसा क्या कर सकते हैं कि वह लड़की आपसे impress हो जाएगी।

best love tips in hindi – आज हम इसी के बारे में आपको बताएंगे कि किसी भी ladki को impress कैसे करें?

अब आप जिस पर ladki को impress करने की कोशिश कर रहे हैं मैं लड़की या तो आपके मोहल्ले की हो सकती है या फिर school, college या फिर ऐसी लड़की होती है जो कि आप जानते ही नहीं हो अनजान लड़की को impress करने के क्या-क्या tips है ।

तो चलिए दोस्तों उसी पर बात कर लेते हैं की ऐसी कौन-कौन सी बातों का ध्यान रखना चाहिए जिसे हम आसानी से किसी भी ladki को pata सकते हैं।

1 . जिस भी ladki को आप pasand करते हैं उसके सामने किसी और लड़की की तारीफ बिल्कुल भी ना करें सिर्फ उसी लड़की की tarif करें इससे वह लड़की आप से काफी ज्यादा impress होगी।

2 . अगर आपको फेंकने की आदत है यानी की बड़ी-बड़ी बातें करते हो या फिर आपको show off करने की आदत है तो इस आदत को आप छोड़ दें इससे ladki कभी भी नहीं pategi.

3 . लड़की के सामने ज्यादा Boss बनने की कोशिश ना करें यानी कि ladki को attitude बिल्कुल भी ना दिखाएं।

4 . अगर आप ladki के पास हो तो गाली गलौज और लड़ाई बिल्कुल भी ना करें ऐसा करने पर लड़की पर गलत impact होता है।

5 . लड़की के सामने ऐसी बातें करें जो उनको बहुत अच्छी लगती हो यानी जिसे सुनकर वह हंसती हो अगर आप ऐसा करते हो तो ladki जल्दी ही आपसे impress हो जाएगी।

how to impress a girl on whatsapp in hindi. – व्हाट्सएप पर लड़की को कैसे पटाए?

हाउ टू इंप्रेस ए गर्ल ऑन व्हाट्सएप इन हिंदी। दोस्तों क्या आप WhatsApp के जरिए किसी भी लड़की को impress करना चाहते हैं यानी कि अगर आपको किसी लड़की का number मिल जाए चाहे वह dost ना कर दे या फिर कहीं से आप कबाड़ लें और आप उस लड़की को बहुत चाहते हैं और उसे patana चाहते हैं।

तो आप WhatsApp पर ऐसे क्या बातें लिखें जिसे वे आपको block ना करें और आपसे बातें करने में interested हो।

सबसे पहले दोस्तों आपको hello या hi लिख कर message करना है उसके बाद उसकी जो भी DP है उसके बारे में आपको अच्छा सा एक comment करके उसे बताना है आपको पहले दिन ज्यादा बातें नहीं करनी है ।

फिर अगले दिन आप उसे good morning के message भेज सकते हैं फिर आप good night और धीरे-धीरे हल्की बातें जैसे कि आप कैसे हो आप क्या करते हो ऐसी बातें करके आप धीरे-धीरे उस लड़की से chatting करना start करो।

थोड़े समय बाद वह लड़की खुद ही आप में interest लेना लग जाएगी इस प्रकार की आप WhatsApp पर लड़की को pata सकते हैं।

how to impress a girl on facebook chat in hindi. – लड़की को फेसबुक चैट पर कैसे पटाए?

हाउ टू इंप्रेस ए गर्ल ऑन फेसबुक चैट इन हिंदी। दोस्तों Facebook तो आप चलाते ही होंगे आपने बहुत बार देखा है कि वह सारी सुंदर लड़कियां फेसबुक पर online रहती है और आपका भी मन करता होगा कि उनसे बातें करें। आप भी चाहते हैं कि आप genuine लड़की के साथ messenger chat कर बातें कर सकें।

लेकिन दोस्तों हम आपको बता दें कि आज के समय में Facebook पर लड़कियों के नाम पर fake ID बहुत ज्यादा बनने लग गई है जिसके कारण आपको सावधान देना होगा सबसे पहले आपको यह confirm कर लेना है कि सामने वाला fake है या फिर real id है।

how to impress a girl on chat in hindi. – चैट पर किसी लड़की को कैसे पटाए?

हाउ टू इंप्रेस ए गर्ल ऑन चेट इन हिंदी। अगर किसी लड़की की real id है और आप उसे setting करना चाहते हैं तो आपको पहले normal सा message hi , hello में बात करनी है उसके बाद उसकी थोड़ी बहुत photo को like करके उसकी तारीफ कर देनी है।

फिर धीरे-धीरे बातें start हो जाएगी और एक समय आएगा जब लड़की खुद चलकर आपको message करेगी।

इस तरीके से आप Facebook chat के माध्यम से लड़की को पटा सकते हैं।

how to impress a girl in school in hindi. – स्कूल में लड़की को कैसे पटाए?

हाउ टू इंप्रेस ए गर्ल इन स्कूल इन हिंदी। दोस्तों अगर आप school में पढ़ते हैं और आपको किसी लड़की से yaar हो जाता है और आप उसे girlfriend बनाना चाहते हैं तो उसके लिए क्या तरीका है बता दो कि सबसे पहले आपको उस लड़की को हल्की निगाहों से देखना है और मुस्कुराना है।

थोड़े दिन तक ऐसा आप करो फिर कभी मौका पाकर आप उस ladki से थोड़ी सी बातचीत करो या फिर कोई कॉपिया सामान आप उससे मांग सकते हैं। ऐसे आपकी धीरे-धीरे बातें बढ़नी चालू हो जाएगी और आप उस ladki को आराम से pata सकते हैं।

how to impress a girl on phone in hindi. – फोन पर लड़की को कैसे पटाते हैं?

हाउ टू इंप्रेस ए गर्ल ऑन फोन इन हिंदी। दोस्त क्या आपके पास किसी ladki का mobile number है या फिर कभी आपने phone पर लड़की से बातें की है अगर नहीं किया तो कोई बात नहीं। अगर आप किसी लड़की से pyar करते हैं और उसका number आपको मिल जाता है ।

तो आप किस प्रकार से लड़की को phone पर impress कर सकते हैं इसके लिए आपको छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखना होगा। आप जैसे ही ladki को फोन करते हैं आप ऐसी जगह पर चले जाएं जहां पर एकदम शांति हो ताकि उस लड़की को आपकी बात यानी की voice clear सुनाई दे।

फिर आपको अपने बारे में थोड़ा सा बताना है और लड़की को ऐसी बातें पूछनी है जो कि वह बहुत ज्यादा pasand करती है ऐसा करके धीरे-धीरे आप बातें करते करते और की को बातों में उलझा लेंगे और वहां से लड़की आराम से pat जाएगी।

girlfriend impress tips in hindi. – गर्लफ्रेंड को पटाने के टिप्स?

girl impress tips in hindiगर्लफ्रेंड इंप्रेस टिप्स इन हिंदी . तो क्या आप भी किसी लड़कियों से प्यार करते हैं यहां भी किसी लड़की को impress कर के उसे Patna चाहते हैं तो हम आपको कुछ ऐसे tips बता दे यानी कि कुछ ऐसी बातें हम बता दें जिसे लड़कियां आसानी से pat जाएगी।

तो चलिए जान लेते हैं आपको किन किन बातों का ध्यान रखना होगा ताकि लड़की आसानी से आपसे impress हो सके।

1 . अपनी personality को बेहतर बनाएं – अगर आप भी किसी लड़की को impress करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको अपनी personality को सुधारना होगा। अगर आप पर्सनैलिटी को सुधार लेते हैं तो लड़की Patana आपके लिए बाएं हाथ का खेल होगा।

2 . ड्रेसिंग सेंस को सुधारें – किसी भी लड़की को impress करने के लिए आप अपने कपड़े पहने के तरीके को badhiya करें यानी कि आप अच्छे अच्छे साफ-सुथरे कपड़े पहने।आप ऐसे कपड़े बिल्कुल भी ना पहने जो कि आप पर suit नहीं करते हैं।

3 . हेयर स्टाइल का ध्यान रखें – अगर आप किसी भी लड़की को impress करना चाहते हैं तो हेयर स्टाइल चार चांद लगा सकता है। आप हमेशा ऐसी hairstyle रखें जो आपके चेहरे को suit करती है यानी कि जिससे आप दिखने में अच्छे लगते हैं।

4 . कम्युनिकेशन स्किल्स डेवलप करें -किसी भी लड़की को impress करने के लिए communication skills महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है यानी कि आप को बोलने का तरीका पता होना चाहिए कि आप क्या बोल रहे हैं ऐसा ही नहीं की लड़की के आगे कुछ भी बोल दे।

how to impress a girl in hindi language tips.हाउ टू इंप्रेस ए गर्ल इन हिंदी लैंग्वेज ।

अगर आप हिंदी में किसी ladki को impress करना चाहते हैं तो यह बड़ा ही आसान है आपको अगर Hindi में किसी लड़की को Patana है तो communication skill का ध्यान रखना होगा यानी कि आप को बोलने का तरीका पता होना चाहिए।

कि सामने वाली लड़की से हम बात क्या करें।
कैसी बातें करें ताकि ladki ज्यादा से ज्यादा हमारी और attractive हो और बात करने में interested हो।

आप उसे हिंदी में आसान भाषा में बातें करके जो कि उसे बहुत ज्यादा पसंद आती है ऐसा करके भी आप पटा सकते हैं।

how to impress a boy tips in hindi language. – लड़के को कैसे पटाए?

हाउ टू इंप्रेस ए ब्वॉय टिप्स इन हिंदी लैंग्वेज। अगर आप एक लड़की है और एक लड़के को patana चाहती है जिससे आप बहुत ज्यादा pyar करती है और मान लो वह लड़का थोड़ा सा attitude वाला है पर एक बात है कि लड़के में कभी एटीट्यूड नहीं होता है।

अगर लड़की बात करना चाहती है तो सबसे पहले ladka तैयार ही रहता है।

फिर भी कोई ऐसा ladka हो जो आप में interested नहीं हो रहा आप उसे impress करना चाहती है तो आपको थोड़े दिनों तक उनकी और तिरछी नजर से देख कर हल्की-हल्की smile देना है ।

अगर आप लगातार ऐसा करते हैं तो थोड़े दिनों के बाद लड़का खुद पिघल जाएगा। और आप मौका पाकर लड़के से बात कर ले या उसका number मांग सकते हैं।

how to impress a girl in tuition. हाउ टू इंप्रेस ए गर्ल इन ट्यूशन। – ट्यूशन में लड़की को कैसे पटाए?

tips for making girlfriend in hindi हाउ टू इंप्रेस ए गर्ल इन ट्यूशन। अगर आप किसी भी तरह की tuition करते हैं या फिर coaching class में जाते हैं और वहां वह सारी लड़कियां आती है या फिर आप अपनी मनपसंद लड़की को impress करना चाहते हैं ।

तो आप सबसे पहले उस ladki की ओर एक दो बार देखें अगर वह लड़की आप में interested होगी तो आपकी ओर जरूर देखेगी ।

अगर वह ऐसा करने लग जाए तो आप धीरे-धीरे उनसे बातें करना या सवाल पूछना चालू कर दे ऐसा करके आप उससे बातें चालू कर सकते हैं और उसका number बड़ी आसानी से ले सकते हैं।

how to impress a teenage girl. – छोटी लड़कियों को कैसे पटाए?

हाउ टू इंप्रेस ए टीनएज गर्ल। अगर आप यह जानना चाहते हैं कि छोटी लड़कियों को कैसे Pattaya जाता है तो यह काम करना बिल्कुल ही आसान है क्योंकि छोटी लड़कियां इतनी ज्यादा समझदार नहीं होती है और उनमें इतना attitude भी नहीं होता है।

इसलिए आप लड़कियों को थोड़ी थोड़ी बातें करके या उनसे pyari – pyari बातें करके बड़ी आसानी से impress कर सकते हैं।

how to impress attitude girl. – एटीट्यूड वाली लड़कियों को कैसे पटाए ?

हाउ टू इंप्रेस एटीट्यूड गर्ल। अगर आपके मोहल्ले में या school या college में कोई ऐसी girl है जिसमें attitude काफी ज्यादा है यानी कि बहुत सारे लड़के उन्हें पसंद करते हैं लेकिन वे भाव बहुत खाती है तो ऐसी लड़कियों को कैसे pataye.

इसके लिए आपको सबसे पहले ऐसा काम करना होगा उस लड़की के लिए जो काम बाकी लड़के नहीं करता है जाने कि वह जो भी काम वो कहती है आपको काम करो या फिर आप उसे pyari- pyari बातें या ऐसी बातें जिनमें वह interested है या फिर उसकी tarif करके भी उसे पटा सकते हैं।

how to impress a girl in office . ऑफिस में लड़की को कैसे पटाए?

tricks to impress girlfriend. अगर आप किसी office में काम करते हो या फिर ऐसी company में काम करते हो जहां पर लड़कियां बहुत ज्यादा है और आपको कोई लड़की पसंद आ जाए तो उसे कैसे impress करें।

इसके लिए आपको सबसे पहले आपको personality सुधार नी होगी और आपकी communication skills अच्छी होनी चाहिए जिससे आप लड़की से आसानी से बात कर सके। आप अच्छे कपड़े पहन कर office में जाएं।

ताकि वह लड़की आपको देखकर खुश हो जाए उसके बाद आपको उस लड़की से काम के related थोड़ी बहुत बातचीत करनी है और धीरे-धीरे उनसे बातें करके आप उसे impress कर सकते हैं।

how to impress a simple girl. – सिंपल लड़की को कैसे पटाते हैं?

हाउ टू इंप्रेस ए सिंपल गर्ल। क्या आपके मोहल्ले में या आसपास कोई ऐसी लड़की है जो कि बहुत ही simple है या आप गांव से belong करते हैं तो आपको ऐसी लड़की जरूर मिल जाएगी जो कि सरल स्वभाव की होती है उसको patane के लिए आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी।

आपको उससे थोड़ी थोड़ी प्यारी प्यारी बातें करनी है और धीरे-धीरे करके आप में interested होने लग जाएगी । और ऐसा करके आप उसे बड़े आसानी से pata सकते हैं।

how to impress wife in hindi -पत्नी को पटाने के आसान टिप्स।

पत्नी (बीबी) को कैसे खुश रखें – अगर आप शादीशुदा हैं और आपकी wife है यानी कि अपनी बीवी को ।उसे आप impress करना चाहते हैं या किसी और की वाइफ को इंप्रेस करना चाहते हैं तो आज हम जिन तरीकों के बारे में बता रहे हैं अगर आपने यह चीजें करी तो आप अपनी wife को खुश रख सकते हैं।

पत्नी को खुश करने के तरीके – Tips to Make Wife Happy in Hindi

तो चलिए दोस्तों अब हम बात कर लेते हैं उन तरीकों के बारे में जिनसे हम अपनी wife यानी की बीवी या पत्नी को खुश रख सकते हैं।

1 . अपनी पत्नी के साथ romantic हो जाए यानी कि अपने pyar का इजहार करें।

2 . उसे dinner पर ले जाएं यानी कि किसी hotel में ले जाए या film दिखाने ले जाए।

3 . पत्नी को सुंदर सुंदर gift दें। तथा उसके मनपसंद की चीजे उसे लाकर दे।

4 . घर के कामों में मदद करें और साथ छुट्टी बिताएं।

5 . उसके परिवार की इज्जत करें और बच्चों को खिलाएं।

how to impress a college girl. – कॉलेज वाली लड़की को कैसे पटाए?

हाउ टू इंप्रेस ए कॉलेज गर्ल। दोस्तों अगर आप भी college में पढ़ते हैं या फिर कॉलेज करते हो। आपको पता ही होगा कि college में बहुत सारी लड़कियां होती हैं। क्या आपको भी कॉलेज में किसी लड़की से प्यार हुआ है ।

अगर हुआ है और आप यह जानना चाहते हैं कि उसे अपनी girlfriend कैसे बनाएं यानी कि college girl को impress कैसे करें तो आपको कुछ सामान्य से चीजों का ध्यान रखना जरूरी होगा। अभी बातें आप ध्यान रखते हैं तो कॉलेज गर्ल को impress करना आपके लिए और भी आसान हो जाएगा।

आइए दोस्तों जान लेते हैं अभी कौन-कौन सी बातें हैं जो कि एक college girl को impress करने के लिए आप उपयोग कर सकते हैं।

1 . अपनी personality को सुधारें यानी कि दोस्तों आपको अपनी personality पर बहुत ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है जैसे कि dressing sense हुआ, hairstyle , communication skill, tooth bath करना तथा perfume का इस्तेमाल करना आदि बातों का अगर आप ध्यान रखेंगे ।

तो एक कॉलेज गर्ल को impress करना आपके लिए आसान रेहेगा।

2 . ladki को सबसे पहले friend बनाएं यानी कि आपको सबसे पहले लड़की को अपना close friend बनाना होगा।क्योंकि आप पहले ही meeting में किसी लड़की को impress नहीं कर सकते हैं ।

किसी भी pyar की शुरुआत पहले एक दोस्ती से होती है।

3 . मजाकिया बातें करने की कोशिश करें यानी कि दोस्तों आपको ही पता होगा कि लड़कियों को majak बहुत पसंद होता है अगर आप छोटी-छोटी बातों पर उन्हें हंसा सकते हैं।

तो वह लड़की आप में interest लेना शुरू कर देती है और ऐसे करके आप लड़की को impress कर सकते हैं।

4 . लड़की की तारीफ करें यानी कि आप सभी को पता है कि लड़कियों को अपनी tarif सुनना बहुत ज्यादा पसंद होता है कि वह बहुत अच्छी लगती है उसका figure बहुत अच्छा है ।

वह cute सी लगती है। इससे उस लड़की को लगेगा कि वह लड़का उसे पसंद करता है और इससे बातें धीरे-धीरे आगे बढ़ने लगेगी।

how to impress a girl in first look. – पहली बार में लड़की को कैसे इंप्रेस करें?

हाउ टू इंप्रेस ए गर्ल इन फर्स्ट लुक। दोस्तों क्या आप भी चाहते हैं कि लड़की को पहले ही look में impress कर दें यानी कि बहुत सारे लड़के ऐसा चाहते हैं कि जब वह किसी लड़के को पहली बार देखें तो उसी बार में उसे impress कर दें ।

तो यह थोड़ा सा कठिन होगा क्योंकि लड़की को समझने में थोड़ा time लगता है लेकिन अगर आप कुछ चीजों का ध्यान रखें तो यह आपके लिए आसान हो जाएगा।

love tips for girls in hindi – अब हम आपको बताते हैं कि वह कौन-कौन सी चीज है जिनका ध्यान रखोगे तो आप किसी भी लड़की को पहले ही look में यानी कि लड़की को first look में ही impress कर लोगे

तो चलिए दोस्तों जान लेते हैं वह क्या-क्या बातें हैं जिनका ध्यान रखना जरूरी है ताकि लड़की पहले ही लुक में इंप्रेस हो जाए।

1 . अपनी personality का ध्यान रखें जैसे कि dresses sense , hairstyle , communication आदि।

2 . लड़की को देखकर झट से मुड़ जाए यानी कि लड़की को घूरते ही नहीं रहे । अगर आप ऐसा करते हैं तो इससे ladki पर गलत impact पड़ता है।

3 . किसी भी लड़की को उनकी आंखों में आंखें डाल कर देखना चाहिए यानी कि eye contact बना रहे।

4 . positive रहे यानी कि confident रहे और इतना भी कॉन्फिडेंट मत होना कि लड़की को लगे कि आप में attitude है।

5 . अपनी नजरें लड़की की body language पर रखनी चाहिए और उसी topic के बारे में बात करें जिसके बारे में लड़की बात कर रही है।

how to impress a girl in middle school.

– मिडिल स्कूल में लड़की को कैसे इंप्रेस करें?

हाउ टू इंप्रेस ए गर्ल इन मिडल स्कूल। दोस्तों अगर आप किसी middle school में पढ़ते हैं जहां पर लड़कियां बहुत कम होती है और आपको कोई लड़की पसंद आ जाए तो उसे कैसे impress करें यानी कि इस लड़की से कैसे setting करें।

तो मैं आपको बता दूं कि जितने भी तरीके मैंने ऊपर discuss किए हैं अगर आप इन तरीकों का सही तरीके से इस्तेमाल करते हैं तो 99% गारंटी है कि लड़की आपसे impress हो जाएगी।