आइए दोस्तों आज हम आपको बताते हैं, किस समय महिलाएं सबसे ज्यादा सेक्स करना चाहती है, ऐसा कौन सा समय होता है जब महिलाएं सेक्स के लिए सबसे ज्यादा आतुर रहती है। इसके अलावा ऐसा कौन सा समय होता है। जानें कब होती है महिलाओं को सेक्स की तीव्र इच्छा? महिलाएं कब सेक्स के लिए पागल रहती है महिलाएं जानें कब होती है

जब महिलाएं सेक्स के लिए सबसे ज्यादा आकर्षित होती है। वह सबसे ज्यादा सेक्स करना चाहती है, जी हां दोस्तों महिलाएं कौन से दिनों में सबसे ज्यादा सेक्स करना पसंद करती है। महीने में ऐसा कौन से दिन होते हैं।

जब महिलाओं को ऐसा लगता है, कि वह किसी के साथ सेक्स करें, कोई उन्हें बेहद प्यार करें। महिलाएं सबसे ज्यादा सेक्स मासिक धर्म आने के 5 से 7 दिन के अंदर सबसे ज्यादा सेक्स करना चाहती है, क्योंकि उस टाइम महिलाओं के शरीर में हारमोंस का बदलाव होता है। हारमोंस एक्टिव रहते हैं।

जिससे सेक्स के लिए सबसे अधिक मन करता है, क्योंकि पहली ही उन्हें सेक्स के बिना 4 से 6 दिन हो गए होते हैं, यह सभी जानते हैं, दोस्तों की जब जब महावारी होती है, औरतें सेक्स नहीं करती है।

इसके अलावा इस बात पर महिलाओं के ऊपर जो सर्वे हुए हैं, उसमें यह पता चला है कि 80% से अधिक महिलाएं मानती हैं। पीरियड के दौरान सेक्स करने का सबसे अधिक मन करता है, इसीलिए पीरियड के समय सेक्स करके अपनी सेक्स लाइफ में नई जान डाल सकते हैं।

उस समय पर सेक्स करना उनके लिए सबसे अच्छा है। जिनकी सेक्स लाइफ अच्छी नहीं चल रही है, इसीलिए महिलाओं की सबसे ज्यादा सेक्स करने की इच्छा पीरियड के दौरान होती है, इसीलिए आप अपनी सेक्स लाइफ को और भी ज्यादा अच्छा बनाना चाहते हैं, तो पीरियड के दौरान आपको अपने पार्टनर के साथ सेक्स करना चाहिए।

तो दोस्तों पीरियड के दौरान ही एक ऐसा वक्त होता है, जब महिला सबसे ज्यादा सेक्स के लिए पागल रहती है। उस समय वह अपने पार्टनर से सबसे ज्यादा सेक्स की मांग करती है, तो दोस्तों अब तो आप समझ ही गए होंगे, कि महिलाओं की सबसे ज्यादा सेक्स करने की इच्छा कब होती है।