जानिए क्या योनि को चाटते समय योनि का रस पीना चाहिए, जी हां दोस्तों सभी लड़के सेक्स करने से पहले महिलाओं की योनि चाटना ज्यादा पसंद करते हैं, और महिलाओं को भी सेक्स करने से पहले अपनी चुत चाटवाना अच्छा लगता है। लड़की की योनि का पानी पीने के फायदे और नुकसान। योनि को चूसने और चाटने के फायदे। सेक्स के समय योनी का पानी पीने के फायदे। vaginal water पानी पीना सुरक्षित होता है या नहीं। योनि का पानी पीते हैं या नहीं ? योनि रसपान के लाभ और नुकशान क्या हैं? यदि आप का भी मन अपने पार्टनर के साथ ओरल सेक्स करने का हो रहा है

योनि और लिंग को चाटना या योनि और लिंग का पानी पीना, इसे ओरल सेक्स कहा जाता है। इसके अलावा हिंदी में से मौखिक सेक्स भी कहा जाता है।

लेकिन क्या आप नहीं जानते हैं, कि योनि को चाटते समय योनि का रस पीना चाहिए या नहीं, आप लोग यह तो जानते हैं, कि लड़के योनि को क्यों चाटते हैं, लड़कियों को उत्तेजित करने के लिए लड़की की चुत को चाटते हैं।

लड़कों को योनि का रस पीना बहुत अच्छा लगता है, क्योंकि उन्हें पता है, कि योनि का रस पीने से लड़की आसानी से उत्तेजित हो जाती है, और सेक्स करने के लिए तैयार हो जाती हैं।

लेकिन उन लड़कों को ही योनि का रस पीना चाहिए। जो आसानी से चुत का रस पी सकते हैं, नहीं तो बिना वजह तड़पने से कोई मतलब नहीं है। जो पहली बार में लड़की की चुत का रस पी सके। उसे बार-बार यह कोशिश करनी चाहिए।

लेकिन ज्यादातर लड़के योनि का रस इसलिए पीते हैं, ताकि लड़की भी उनके लिंग का रस पी सके, क्योंकि जब आप लड़की की चुत का रस पीते हैं, तो लड़की भी आपके लिंग को अपने मुंह में लेती है।

इसीलिए ज्यादातर लड़के लड़कियों की योनि से रस पीते हैं, ताकि वह लड़की भी उनका लिंग मुंह में ले।यह लड़के पर निर्भर करता है, कि लड़की की योनि का पानी पीना चाहिए या नहीं अगर लड़का योनि का पानी नहीं पीना चाहता है, तो योनि का पानी पीने में कोई प्रॉब्लम नहीं है।