आइए दोस्तों आज हम आपको बताते हैं, कि लड़की की चुत को कैसे चाटे, जानिए चुत को‌ चाटने से क्या फायदे होते है, बुर को कैसे चोटे, जी हां दोस्तों यह तो आप सभी लोग जानते हैं कि लड़की की चुत चाटने पर लड़की बहुत ज्यादा उत्तेजित हो जाती है। बुर को कैसे चाटे जिससे मजा आ जाए  चूत चाटने के फायदे बुर को कैसे चाटे जिससे मजा आ जाए 

क्योंकि लड़कियों को लड़कियों को चुत चाटने में बहुत मजा आता है, इसीलिए अगर आप किसी लड़की की चुत चाटना चाहते हैं, तो आपको इन सभी बातों का ध्यान रखना चाहिए, और यह भी ध्यान रखें, कि बुर को कैसे चाटने पर लड़की को मजा आता है।

वैसे तो कहीं सारे लड़कों को लड़की की चुत चाटना बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है, लेकिन अगर आप लड़की की चुत नहीं चाटोगे, तो लड़के आपका लिंग अपने मुंह में नहीं लेगी। जिससे कि आपको भी बिल्कुल मजा नहीं आएगा।

इसके अलावा जब आप सेक्स करते हैं, तो उससे पहले लड़की आपके लिंग को अपने मुंह में लेती है, और अगर आप लड़की की चुत को नहीं चाहते हैं, तो आप को सेक्स करने में मजा नहीं आता है। इसीलिए सेक्स करने से पहले आपको औरल सेक्स जरूर करना चाहिए।

तो चलिए जानते हैं कि लड़की की चुत को कैसे चाटे लड़की की बुर केसे चाटने पर लड़की को मजा आता है अगर आप लड़की की चुत नहीं चाहते हैं तो लड़की गर्म नहीं होती है, और लड़की को मजा नहीं आता है

क्या दोस्त अगर आप लड़की की चुत चाटते हैं तो लड़की बहुत गर्म हो जाती है, और उसके शरीर से कई सारे हार्मोन निकलते हैं। जिससे कि सुबह सेक्स के लिए तड़प उठती है, और अगर आप लड़की की चुत चाटते हैं, तो लड़की भी गर्म हो जाती है, और आप भी गर्म हो जाती है।

इसीलिए सेक्स करने से पहले आपको कुछ देर फोरप्ले जरूर करना चाहिए। इसके अलावा लड़की की चुत चाटते समय लड़की की चुत में उंगली में डालनी चाहिए। जिससे कि लड़की और भी ज्यादा गर्म हो जाए, और आपको ज्यादा मजा दे।

अगर आप लड़की की चुत में उंगली डालते हैं, तो लड़की सेक्स के लिए जल्दी तैयार होती है, इसीलिए सबसे पहले लड़की की चुत चाटे और उसके बाद में लड़की की चुत में उंगली करें।

लड़की की चुत को कैसे चाटे ladki ki chut ki kese chate.how to lick a bur to have fun

इसके अलावा जब आप फोरप्ले करते हैं, या लड़की की चुत में उंगली डालते हैं, तो लड़की के योनि से पानी आना शुरू हो जाता है, और इससे आप भी सेक्स के लिए पूरी तरीके से तैयार हो जाते हैं। अगर लड़की की चुत में पानी आ जाता है, तो आप को सेक्स करने में आसानी होती है।

क्योंकि इस दौरान लड़की की चुत में आपका लिंग बहुत ही जल्दी चला जाता है। जिससे कि लड़की को भी बिल्कुल तकलीफ नहीं होती है, और आपको भी दर्द नहीं सहना पड़ता है, इसीलिए सेक्स करने से पहले लड़की की चुत यानी बुर जरूर चाटे।