लड़की को कैसे चोदे जानकारी हिंदी मे आइए दोस्तों आज हम आपको बता रहे हैं, लड़की को कैसे चोदे ladki ko kaise chode आज हम आपको लड़की को कैसे चोदे इसकी पूरी जानकारी हिंदी में देंगे।

कई सारे लोग हम से यह सवाल करते हैं कि हमें यह पता है, कि लड़की को कैसे चोदते हैं, तो आज हम आपको लड़की को चोदने (chodne) के कुछ ऐसे idea दे सकते हैं। जो आपको लड़की को चोदने (chodni) का मदद करेगे।

क्योंकि कई सारे ऐसे लड़के होते हैं, जिन्हें यह पता नहीं होता है कि ladkiyon ko kaise chode
लड़कियों को कैसे चोदे, दोस्तों हम आपको बताते है, कि लड़की को चोदने की सबसे अच्छी ट्रिक (trick) कौन सी है।

हर लड़के की यह ख्वाहिश होती है, कि वह खूबसूरत (beautiful) लड़की को चोदे, लेकिन कई लड़कों को लड़की को चोदने का मौका नहीं मिल पाता है। अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है। अगर आप भी लड़की को चोदना चाहते हैं लेकिन नहीं चोद पा रहे है।

तो जल्द से जल्द आपको लड़की को कैसे चोदे इसके तरीके जाने चाहिए। अगर आप लड़की को चोदने के लिए नहीं मना पा रहे हैं, तो यह सोच लीजिए कि आप लड़की को कभी भी चोद (chod) नहीं पाएंगे

लड़की को चोदने से पहले आपको लड़की के साथ अच्छा व्यवहार बनाए रखना चाहिए। लड़की को हमेशा खुश रखना चाहिए, तभी लड़की (ladki) आप को चोदने देगी।

इसीलिए लड़की को चोदने (chodne) के लिए आपको लड़के से हमेशा मीठी मीठी बातें करनी चाहिए। जिससे कि लड़की आपको खुद चोदने के लिए आमंत्रित करें, लड़की को चोदने (chodne) के और भी कई सारे tricks जो हम आपको नीचे बताएंगे।

अगर आप भी लड़की को कैसे चोदे इसके बारे में पूरी जानकारी चाहते हैं, तो इस लेख को पूरा पढ़ें इस article में आपको लड़की को कैसे चोदे, या ladki ko chode इसके बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी।

girlfriend ko kaise chode

First time sex with girlfriend in Hindi आइए दोस्तों आज हम आपको बताते हैं, girlfriend ko kaise chode जी हां दोस्तों अगर आपकी गर्लफ्रेंड शर्मीली है, तो आप अपनी गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए कैसे बना सकते हैं।

गर्लफ्रेंड (girlfriend) को चोदने के लिए कैसे मनाए मतलब गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार सेक्स कैसे करें – First time sex with girlfriend in Hindi

गर्लफ्रेंड को पहली बार कैसे चोदे गर्लफ्रेंड (girlfriend) को पहली बार चोदते समय कई सारी बातों का ध्यान रखें नहीं तो गर्लफ्रेंड (girlfriend) दुबारा कभी भी नहीं चुदवायेगी।

क्योंकि गर्लफ्रेंड (girlfriend) पहली बार चुदवाते समय बहुत ही नर्वस (nervous) और संकोच महसूस करती है, इसीलिए गर्लफ्रेंड (girlfriend) को पहली बार चोदते समय लड़की कंफर्टेबल (comfortable) रखें।

गर्लफ्रेंड को चोदने का पहला तरीका गर्लफ्रेंड को चोदने के लिए सबसे पहले गर्लफ्रेंड को relax feel कराये, मतलब गर्लफ्रेंड (girlfriend) के दिमाग से सब tension निकाल दी और गर्लफ्रेंड को comfortable feel कराएं।

गर्लफ्रेंड को चोदने का दूसरा तरीका गर्लफ्रेंड को चोदने (chodne) के लिए सबसे पहले गर्लफ्रेंड को गर्म करें, यानी गर्लफ्रेंड (girlfriend) के पूरे बदन पर किस करें। गर्लफ्रेंड के पूरे शरीर पर हाथ फेरे, इससे आपकी गर्लफ्रेंड (girlfriend) पूरी तरीके से गरम हो जाएगी, और आपकी बाहों में आ जाएगी।

इसके अलावा गर्लफ्रेंड (girlfriend) को चोदने (chodne) के लिए आपको गर्लफ्रेंड (girlfriend) को किसी आरामदायक जगह पर ले जाना चाहिए। जहां पर कोई भी आता-जाता ना हो, उसके बाद अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड (girlfriend) को चोदते हैं, तो आपकी गर्लफ्रेंड (girlfriend) बिल्कुल भी शर्म महसूस नहीं करती है।

इसके अलावा आपकी गर्लफ्रेंड बिल्कुल भी झिझक महसूस नहीं करती है, और वह आपका पूरा साथ देती है। इसके अलावा भी और कई सारी बातें हैं, जिनका आप को ध्यान रखना चाहिए। अगर आप इन सभी बातों का अच्छे से ध्यान रखते हैं, तो आपकी गर्लफ्रेंड (girlfriend) आप से चुदने के लिए तैयार रहती है।

randi ko kaise chode रंडी को कैसे चोदे

आइए दोस्तों अब हम आपको बताते हैं रंडी को कैसे चोदे randi ko kaise chode रंडी की चुदाई कैसे करें, रंडी को चोदने के लिए क्या करना चाहिए, रंडी (randi) को किस प्रकार से चोदे रंडी यानी कॉल गर्ल की चुदाई कैसे करें।

रंडी (randi) की चुदाई के बारे में आज हम आपको पूरी जानकारी देंगे। कई सारे जवान लड़के हम से यह सवाल करते हैं, कि रंडी (randi) की चुदाई कैसे करते हैं, इसीलिए हम आपको बताएंगे, की रंडी की चुदाई कैसे करें।

जी हां दोस्तों रंडी (randi) की चुदाई करना बहुत मुश्किल काम नहीं होता है। रंडी (randi) की चुदाई करना बहुत ही आसान काम होता है, जिस प्रकार लड़की की चुदाई की जाती है। उसी प्रकार रंडी यानी कॉल गर्ल की चुदाई की जाती है।

लेकिन जिस प्रकार कुंवारी लड़की चुदाई करवाने में बहुत नखरे दिखाती है, लेकिन रडी ऐसा कुछ नहीं करती है। रंडी को चोदना बहुत ही आसान होता है। कई सारे लड़के रंडी (randi) को देखते हैं। रंडी (randi) से डरने लग जाते हैं‌,

लेकिन हमें रंडी से डरना नहीं चाहिए, और रंडी (randi) से तमीज से पेश आना चाहिए। अगर आप रंडी से तमीज से बात करते हैं, तो रंडी (randi) आपसे तमीज से बात करती है।

चलिए अब हम आपको बताते हैं, रंडी (randi) की चुदाई कैसे करें, रंडी को कैसे चोदे?

रंडी की चुदाई कैसे करें रंडी को कैसे चोदे 

रंडी को चोदना से पहले आपको रंडी (randi) को पूरी तरीके से गर्म करना चाहिए। अगर आप रंडी को पूरी तरीके से गर्म नहीं कर पाते हैं, तो यदि आपको मजा नहीं दे पाती है, कई बार randi लड़कों को अपने पास नहीं आने देती है, तो आपको रंडी को कुछ पेसे देकर Randi की चुदाई करनी चाहिए। रंडी को पैसे देने के बाद वह आपको पूरा मजा देगी।

रंडी को चोदने का दूसरा तरीका रंडी (randi) से कभी भी अभद्र तरीके से बात ना करें, रंडी से हमेशा सही प्रकार से बात करें रंडी (randi) को भी एक लड़की समझे। अगर आप लड़की को खिलौना समझते हैं, तो रंडी (randi) भी आपको कुछ नहीं समझती है, इसीलिए रंडी (randi) से अच्छी तरीके से बात करें।

रंडी को चोदने का तीसरा तरीका रंडी (randi) की चूत में उंगली डाले जी हां दोस्तों रंडी (randi) को चोदने के लिए आपको रंडी की चुत में उंगली डालनी होगी, क्योंकि जब हम रंडी (randi) की चुत में उंगली डालते हैं, तो रंडी गर्म हो जाती है, और रंडी आपके साथ जोर जोर से sex करती हैं, जिससे आपको और ज्यादा मजा आता है।

रंडी को चोदने का चोथा तरीका रंडी से ज्यादा मजे लेने के लिए आपको रंडी को जोर-जोर से चोदना (chodna) चाहिए। अगर आप रंडी को जोर-जोर से चोदते हैं, तो रंडी (randi) को और भी ज्यादा मजा आता है, और वह आपको भी दुगना मजा देती है।

रंडी को चोदने का पांचवा तरीका सबसे पहले आपको रंडी के साथ यह सब करना चाहिए। उसके बाद आपको रंडी की चुत (chut) में अपना लण्डं (land) डालना चाहिए। उसके बाद Randi की चूत में land जोर-जोर से डालें,अगर आप रंडी को धीरे-धीरे चोदोगे तो रंडी आनंद की प्राप्ति नहीं होगी, इसीलिए रंडी को जोर जोर से चोदे।

chachi ko kaise chodu

चाची को कैसे चोदे, चाची को कैसे चोदु, चाची के साथ सेक्स कैसे करें, चाची को सेक्स के लिए कैसे मनाए, चाची के साथ शारीरिक संबंध कैसे बनाएं,

चाची को पटाकर चोदने के तरीके हिंदी में आइए दोस्तों अब हम आपको बताते हैं, चाची को कैसे चोदु chachi ko kaise chodu चाची (chachi) को किस तरीके से चोद सकते हैं। चाची को चोदने (chodne) के लिए कौन-कौन से तरीके अपनाने चाहिए।

चलिए दोस्तों अब हम आपको बताते हैं। ऐसी कौन सी ट्रिक (trick) आपको लगानी है। जिससे कि चाची खुद ही आपसे चुदवाने के लिए तैयार हो जाएगी। चाची को चोदने के टिप्स (tips) के बारे में जानेंगे, इसी के साथ हम आपको चाची (chachi) को चोदने के तरीके के बारे में भी बताएंगे।

किस प्रकार आप आंटी यानी भाभी को पटाकर चोद सकते हैं, जी हां दोस्तों कई सारे लड़के यह सवाल करते हैं, कि chachi ko kaise chodu मतलब सगी चाची को कैसे चोदु, या फिर चाची की चुदाई के लिए कुछ ऐसे तरीके बताएं।

जिससे की चाची खुद आकर यह बोलने की मुझे सेक्स करना है। इसी के साथ हम आपको यह भी बताएंगे कि सगी चाची (chachi) को किस प्रकार चोदने (chodne) के लिए मना सकते हैं।

क्योंकि लड़कियों से ज्यादा चाची और भाभी को चोदने के लिए पटाना आसान होता है, क्योंकि कुंवारी लड़कियां sex के बारे में इतना नहीं जानती है, लेकिन चाची चोदने में expert होती है।

इसीलिए जितना मजा आपको चाची दे सकती है, उतना कुंवारी लड़की नहीं दे सकती है, इसीलिए आपको अगर ssx करना है, तो आपको चाची को पटाना होगा।

अगर आप लड़की को चुदवाने के लिए कहेंगे, तो लड़की मना कर देगी, लेकिन अगर आप चाची (chachi) को चुदवाने के लिए कहेंगे, तो चाची (chachi) तुरंत तैयार हो जाती है, क्योंकि बड़ी उम्र की महिला को pyar और sex के बारे में सब कुछ पता होता है।

इसीलिए बड़ी उम्र की महिला को sex करने में कोई भी दिक्कत नहीं होती है। बड़ी उम्र की चाची या भाभी कभी भी नखरे नहीं करती है, लेकिन कुंवारी लड़की चुदवाने में नखरे करती है।

चलिए अब हम आपको बताते हैं चाची को कैसे चोदे?

1 चाची को पटाने के लिए सबसे पहले आपको यह जान लेना चाहिए चाची single है, क्योंकि कई सारी भाभियों के पति मर जाते हैं, या फिर उनके पति उनके साथ नहीं रहते हैं। यह सभी जानकारी लेने के बाद ही चाची (chachi) को पटाने की या चाची के साथ sex करने की कोशिश करें।

2 चाची को पटाने के लिए आपको हमेशा चाची की मदद करने के लिए तैयार रहना चाहिए। अगर चाची कहीं भी किसी भी मुसीबत में पड़ जाए, तो आपको चाची (chachi) की मदद करने के लिए तुरंत पहुंच जाना चाहिए। इससे चाची आपसे काफी कम समय में imprass हो जाती है।

3 चाची को पटाने के लिए आपको चाची (chachi) के साथ अपनी बातें share करनी चाहिए। चाची को अपने बारे में बताना चाहिए और चाची के बारे में भी जाना चाहिए। इससे चाची यह समझती है, कि आप भाभी की कितनी केयर करते हैं। ऐसे चाची आपसे इंप्रेस (impress) हो जाती है।

4 भाभी को पटाने के लिए आपको हमेशा ऐसे समय पर भाभी के घर जाना चाहिए। जब भाभी बिल्कुल फ्री हो चाची कोई भी काम नहीं कर रही हो क्या जी बिल्कुल free हो, तभी आपको चाची के घर जाना चाहिए। इससे चाची को अकेलापन नहीं लगता है। इसके अलावा आप से अकेले में चुदवा भी सकती है।

5 चाची को चोदने के लिए आपको हमेशा चाची के लिए कुछ ना कुछ करते रहना चाहिए, क्योंकि चाची को ऐसे लड़के ज्यादा अच्छे लगते हैं। जो उनका ख्याल रखते हैं।

padosan ko kaise pataye . पड़ोस की लड़की को कैसे पटाए मस्त टिप्स

आइए जानते हैं कि पड़ोस की लड़की को कैसे पटाए या फिर पड़ोसन को कैसे पटाए । padosan ko kaise pataye आज के लड़कों का सबसे बड़ा मसला यही है कि पड़ोस में रहने वाली सुनीता , ममता , कोमल , किरण आदि को कैसे पटाए ? बात यह नहीं है कि यह लड़कियां पटेगी नहीं पट तो जाती है लेकिन दिक्कत यहीं से आती है की शुरुआत कैसे करें और कहां से करें पहली बार बात कैसे करें और बात की शुरुआत कैसे करें पटाने के लिए ।

चलिए अब मुद्दे की बात करते हैं । पड़ोसन को पटाने ( padosan ko patane ki tric ) के लिए लड़के नई-नई ट्रीक का उपयोग करते हैं । ट्रिक के माध्यम से ही लड़के लड़कियों को पटाते हैं । कुछ ऐसी ट्रिक्स का इस्तेमाल करें जिससे लड़की बड़ी आसानी से मान जाए और पट जाए । क्योंकि जब आप लड़की पटाने ( ladki patana ) की शुरुआत करते हैं तब लड़की शुरुआत में बहुत ज्यादा ही भाव खाती है और जल्दी से आपके कब्जे में नहीं आती है । चलिए अब हम आपको लड़की पटाने की कुछ लेटेस्ट ट्रिक ( padosan ko patane ki latest trick ) बताते हैं । इस ट्रिक से शायद लड़की इतना भाव नहीं खाएगी और पट भी जाएगी ।

पड़ोस की लड़की कैसे पटाए उपाय और तरीके । Pados ki ladki ko kaise pataye upay aur tarike .

आइए पड़ोस की लड़की को पटाने के उपाय और तरीके ( ladki patane ke upay aur tarike ) बताते हैं । इन तरीके से आप पड़ोस की लड़की को आप बड़ी आसानी से पटा सकते हो । यह सही से काम करते हैं । लेकिन आपको संयम से काम लेना होगा । इसमें आपको टाइम भी लग सकता है । यदि आप भी लड़की पटा रहे हो और उल्टी-सीधी हरकत करते हो तो लड़की पटाने के चक्कर में कोई प्रॉब्लम भी हो सकती है । इसलिए कोई भी ऐसे तरीके का इस्तेमाल ना करें जिससे कि आप पर आपत आ जाएं ।

पड़ोस की लड़की को देखकर इस्माइल करें ? Pados ki ladki ko dekh kar smile Karen

पड़ोसन को पटाने के लिए और पड़ोस की लड़की को पटाने के लिए इस्माइल सबसे अच्छा तरीका होता है । यदि पड़ोस की लड़की से बात आप बात नहीं करते हो तो कम से कम जब वह आपकी तरफ देखती है तब उन्हें smile जरूर कीजिएगा जब आप रोज ऐसा करेंगे तो एक ना एक दिन वह जरूर आपसे खुद बात करेगी और आपसे खुद बोलेगी । फिर आप अपने दिल की बात उनके सामने रख सकते हो ।

लड़की के सामने अच्छे से पेश आएं ladki ke samne acche se pesh Aaye

यदि आप पड़ोसन को पटाना ( padosan ko patana ) चाहते हो और अपने पड़ोस की लड़की को पटाना चाहते हो तो लड़की के घरवालों के सामने और उनकी नजरों में आपकी अच्छी छवि होनी चाहिए । आप की छवि उनकी नजरों में आवारा , नाकरा या कोई अन्य तरह की नहीं होनी चाहिए । उनकी नजरों में आप एक अच्छे इंसान होने चाहिए तभी आप पड़ोसन को पटा पाएंगे । क्योंकि यदि आप कभी हमसे बात भी करोगे तो लड़की के घरवाले कभी गलत नहीं समझेंगे ।

लड़की की तारीफ करना ladki ki tarif karna Nahin bhule

लड़कियां हमेशा तारीफ की भुखी होती है । जब भी यदि कोई अच्छा मौका मिले तारीफ करने का तब लड़की की , तारीफ करने से बिल्कुल भी नहीं झुकना चाहिए । क्योंकि इससे लड़की का हौसला भी बुलंद होता है और उसका विश्वास मजबूत होता है । साथ ही जब आप उनकी तारीफ करोगे तब उनकी नजर में आप एक अच्छे इंसान होंगे । जब आप लड़की की तारीफ करते हो तब लड़की के दिल में कहीं ना कहीं आपके लिए जगह बन ही जाती है और फिर धीरे-धीरे वही फीलिंग प्यार में बदल जाती है ।

लड़की के सामने जिम्मेदार बने ? Ladki ke samne jimmedaar bane

लड़कियों को जिम्मेदार लड़के बहुत ही ज्यादा पसंद होते हैं । यदि आप लड़की के सामने इस तरह से पेश आते हो कि उन्हें हर तरह की जिम्मेदारी से निपटना आता है । हर तरह की जिम्मेदारी को समझते हो और आप उनकी इज्जत करना भी समझते हो तो लड़की जरूर आपसे फट जाएगी । चाहे के पड़ोसन हो , स्कूल वाली हो या फिर कोई और हो ।

ladki chodne ke tips in hindi . लड़की चोदने के टिप्स और ट्रिक्स

आइए जानते हैं कि लड़की को चोदने के कौन-कौन से टिप्स होते हैं । Ladki chodne ki tips tricks in Hindi जिसे अपना करके आपको लड़की को बड़ी आसानी से चोद सकते हो ।

लड़की को चोदने ( ladki ko chodni ) के लिए सबसे पहले आपको लड़की को इंप्रेस ( ladki ko impress karna ) करना होगा और उसे मनाना होगा क्योंकि बिना मने आप लड़की को कभी भी नहीं चोद सकते हो । लड़की को चोदने के लिए कोई अच्छा सा गिफ्ट दे सकते हो और या फिर उनके दिल की कोई ख्वाहिश पूरी कर सकते हो । जब आप लड़की के दिल की ख्वाहिश पूरी करते हो तो लड़की चुदवाने के लिए तैयार हो जाती है ।

यदि आप लड़की को चोदना चाहते हो तो लड़की को किसी खास मौके पर ही छोड़ दें या फिर जब लड़की का मन हो तब लड़की को चोदना चाहिए । क्योंकि बिना मन के लड़कियां कभी भी नहीं चुदवाती है । इसके लिए सबसे पहले आपको लड़की को रोमांटिक करना होगा ( ladki ko romantic karna ) और उसका मन बनाना होगा । जब लड़की का मन होगा तभी लड़की चुदवाती है ।

लड़की को चोदने के लिए ( ladki ko chodne ki tips aur tric ) लड़की के साथ कभी भी जबरदस्ती नहीं रख करनी चाहिए । सबसे पहले तो किसी भी तरीके से आप लड़की को मनाओ और फिर उसेको विश्वास दिलाओ कि ऐसा कुछ भी गलत नहीं होगा तभी लड़की आपसे चुदाने के लिए तैयार होगी ।

आजकल की लड़कियों को अपने बॉयफ्रेंड पर भरोसा नहीं होता है । क्योंकि या तो कोई उनकी फोटो खींच लेता है या फिर उनका कोई वीडियो बना लेता है । सबसे पहले आपको अपनी पड़ोसन को या अपनी गर्लफ्रेंड को यह विश्वास दिलावो कि हम किसी भी तरह की फोटो या वीडियो नहीं बनाएंगे और हम ऐसे सुरक्षित स्थान पर संपर्क बनाएंगे जहां पर कोई भी हमें देखेगा नहीं , परेशान नहीं करेगा । तभी लड़की चुदवाने के लिए तैयार होती है ।

आजकल की लड़कियां इसलिए नहीं चुदवाती है क्योंकि बहुत सारे लड़के उन्हें प्रेग्नेंट कर देते हैं और अपना वीर्य लड़की की योनि में ही छोड़ देते हैं । आपको लड़की को यह बताना होगा कि हम सेक्स करते समय सेफ्टी यूज करेंगे और आप को प्रेग्नेंट बिल्कुल भी नहीं होने देंगे तभी लड़कियां चुदवाती है ।

ladkiyon ko kaise pataye . लड़की को कैसे पटाएं ?

लड़की को कैसे पटाएं ? यह टॉपिक बहुत बड़ा हो गया है । हर जगह आपको इस तरह के ट्रिक टिप्स ( ladki ko patane ke tips aur tricks ) मिल जाएंगे, जहां पर आपको यह बताया जाएगा कि लड़की को किस तरीके से पटाया जाए या लड़की पटाने के 100 तरीके । यह आज आम बात हो गई है । लेकिन कोई भी आपको यूनिक ट्रिक नहीं बताएगा जिससे आप वास्तव में लड़की को पटा सकते हैं । आपको जो बताया जाता है लड़की पटाने के तरीके वह कुछ ज्यादा ही बढ़ा चढ़ाकर के बताए जाते हैं जो ट्रिक भी काम नहीं करती है । कई बार इन ट्रिक्स और टिप्स के चक्कर में हमें मार भी खानी पड़ती है । लेकिन आज हम जो आपको तरीके बता रहे हैं लड़की पटाने के उसमें ऐसा कुछ नहीं है हम यूनिक तरीके बताएंगे ।