जानिए लड़की को लिंग मुँह में लंड लेने के लिए कैसे तैयार करे, जी हां दोस्तों सभी लड़के और पुरुष या चाहते हैं, कि उसकी बीवी या उनकी गर्लफ्रेंड उनके लिंग अपने मुंह में ले। लड़की को अपना लंड चटवाने के के लिए कैसे मनाये पत्नी को मुख मैथुन के लिये कैसे मजबूर करे lलिंग (पेनिस) चूसने के लिए लड़की को कैसे राजी करें? गर्लफ्रेंड को लंड चूसने के लिए कैसे मनाए। कमरे में अपनी पत्नी को लिंग चूसने के लिए कैसे उत्तेजित करें?

लेकिन कई सारी लड़कियां लिंग मुंह में ले लेती है, लेकिन कई सारी महिलाएं और लड़कियां लिंग मुंह में नहीं लेती है, इसीलिए आज हम आपको बताएंगे कि लड़कियों को लिंग मुंह में लेने से कैसे मनाए।

जी हां दोस्तों यह तो आप सभी लोग जानते हैं, कि लड़के लड़की की योनि को सेक्स करने से पहले चाटते हैं, लेकिन लड़कियां लड़कों का लिंग मुंह में लेने से शर्माती है।

लेकिन लड़के भी यह चाहते हैं, कि सेक्स करने से पहले लड़कियां भी उन्हें उत्तेजित करें। उनका लिंग अपने मुंह में ले, इसीलिए बताएंगे कि किस प्रकार आप अपनी पत्नी या अपनी गर्लफ्रेंड को अपना लिंग मुंह में लेने के लिए राजी कर सकते हैं।

आपको पता तो होगा, कि लड़कियां लड़कों का लिंग अपने मुंह में क्यों नहीं लेती है, क्योंकि लड़कों के लिंग से एक अजीब सी बदबू आती है‌। जिसके कारण लड़की लड़के का लिंग अपने मुंह में लेना पसंद नहीं करती है।

लड़कियों को लिंग मुँह में लेने के लिए मनाने के तरीके

कभी भी अपनी पत्नी या किसी लड़की के मुंह में सीधा लिंग ना डालें, सबसे पहले लड़की को सेक्स के लिए उत्तेजित करें। लड़की को किस करें, इसके अलावा लड़की की योनि में हस्तमैथुन करे। लड़की की योनि चाटने से लड़की उत्तेजित हो जाती है, और आपका लिंग अपने मुंह में ले लेती है।

इसके अलावा जिस दिन आप चाहते हैं, कि लड़की आपका लिंग अपने मुंह में ले, उस दिन लिंग को अच्छे से साफ करें। उसके अंदर कोई भी गंदी चीज नहीं लगी होनी चाहिए, नहीं तो लड़की आपका लिंग अपने मुंह में नहीं लेगी।

अगर आप लड़की के मुंह में अपना लिंग देना चाहते हैं, तो ध्यान रखें, कि आपके लिंग में बिल्कुल भी बदबू नहीं आनी चाहिए। आपके लिंग में खुशबू आनी चाहिए। जिससे कि लड़की जल्दी से आपका लिंग अपने मुंह में ले।

इसके अलावा आपको लड़की को अपने प्यार में मदहोश कर देना चाहिए। जिससे कि लड़की बिना कुछ कहे ही आपका लिंग अपने मुंह में ले लेगी।