Play boy job kya hai? प्लेबॉय जॉब क्या है? प्ले बॉय जॉब की सच्चाई जानकर हैरान हो जाएंगे आप ?

play boy की income .Play boy job kya hai? प्लेबॉय जॉब क्या है? प्ले बॉय जॉब की सच्चाई जानकर हैरान हो जाएंगे आप ?

Play boy job kya hai? प्लेबॉय जॉब क्या है?- प्ले बॉय जॉब की सच्चाई जानकर हैरान हो जाएंगे आप?

दोस्तों क्या आपने कभी Playboy का नाम सुना है या फिर कहीं पड़ा है ।अगर आप नहीं जानते हैं कि Playboy kya hota hai ? Play boy job kya hai ? प्लेबॉय जॉब में करना क्या होता है ?

अगर इन चीजों के बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना है तो कोई बात नहीं आज हम इसी के बारे में detail से बात करेंगे कि एक Playboy क्या होता है? Playboy को क्या करना पड़ता है ?

उसकी play boy की income कैसे होती है ? Play boy job सही होती है या फिर गलत होती है ? तो चलिए दोस्तों जान लेते हैं।

Play boy job kya hai? प्लेबॉय जॉब क्या है?

आज हम जानेंगे कि Playboy क्या होता है ? और Playboy किसे कहा जाता है? अधिकतर Play boy word का इस्तेमाल India में तो किया जाता है जबकि इसके अलावा बाकी देशों में भी इस सब का खूब इस्तेमाल किया जाता है।

Playboy meaning in Hindi-प्ले बॉय मीनिंग इन हिंदी।

अब हम आपको बताएंगे कि Playboy का मतलब क्या होता है ? Playboy शब्द को call boy नाम से जोड़कर देखा जाता है जिसे कुछ लोग gigolo के नाम से भी जानते हैं ।

अगर आप ने कभी यह नाम जैसे कि Playboy, gigolo, call boy नहीं सुने हैं तो कोई बात नहीं।

हम इसी के बारे में बात कर रहे हैं तो आपको पता चल जाएगा की Playboy क्या होता है।

Playboy call boy और gigolo तीनों आपस में similar शब्द है और तीनों का मतलब एक ही होता है यानी कि हम Playboy को call boy, call boy को gigolo तथा gigolo को Playboy या कोई भी कह सकते हैं।

इसमें कोई संदेह नहीं होता है क्योंकि इन तीनों का काम एक जैसा ही होता है बस नाम अलग अलग होने की वजह से हम उन्हें यह मानते हैं कि यह अलग अलग है बल्कि यह एक जैसे ही है और इनका काम भी एक जैसा ही होता है।

लेकिन अलग-अलग लोग इसे अलग-अलग तरीके से बोलते हैं और इनका अलग अलग तरीके से इस्तेमाल करते हैं।

Play boy job kya hai-प्लेबॉय जॉब क्या है?

Play boy job को sex industry से जोड़कर देखा जाता है इसमें लड़के अपने जिस्म को बेचते हैं यानी कि अपने जिस्म की service इसमें होती है।

Playboy का मतलब होता है कि वह व्यक्ति जो किसी भी लड़की की या high professional महिला की हवस को पूरा करने का काम करता है । वह Playboy के नाम से जाना जाता है जबकि यह काम India में legal नहीं माना जाता है।

Play boy job को sex से जोड़कर मानने के कारण यह illegal हो जाता है । इसमें लड़की अपने इच्छित स्थान पर लड़के को बुलाती है और अपने जिस्म की भूख को शांत करती है इसके लिए वह मोटा पैसा देने के लिए भी तैयार हो जाती है ।

तभी कई बार प्लेबॉय को high professional महिला से काफी मोटी रकम प्राप्त होती है क्योंकि बड़े घर की लड़कियां या औरतें अपने जिस्म की संतुष्टि के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाती है ।

वह कितना भी पैसा देकर एक call boy को खरीद लेती है और अपने जिस्म की भूख को मिट आती है।

कुछ लोगों का यहां तक मानना है कि इस मामले में लड़कियां लड़कों को पैसे भी देती है जिससे कि लड़के को कहीं और job करने की जरूरत नहीं होती है और वे अपने दैनिक जीवन के expense बड़े आसानी से निकाल सकता है।

और उसी के बलबूते पर लड़के entertainment और paisa दोनों ही कमा पाते हैं जो कि आज की दुनिया में दोनों एक साथ मिलना बहुत कठिन होता है यह सिर्फ इसी ही field में मिल सकता है।

लेकिन यह India में legal नहीं होता है फिर भी बड़े बड़े शहरों जैसे Delhi और Mumbai में रात होते ही यह काम शुरू हो जाता है । कुछ निश्चित area होते हैं जहां पर यह काम होता है ।

Playboy job kahan milati hai? प्लेबॉय जॉब कहां मिलती है?

हर जगह तो यह काम नहीं होता है बड़े-बड़े night club, hotels और निश्चित सड़कें होती है जहां पर ही Playboy देखने को मिलते हैं।

Playboy बनने के इसी लालच में आज की युवा पीढ़ी इस job की ओर ज्यादा अग्रसर हो रही है और इसी के चलते आज युवाओं में fraud भी ज्यादा हो रहे हैं क्योंकि हर कोई Playboy यानी कि call boy बनना चाहता है पर उनको पता नहीं होता है।

इसके कारण वह शुरुआती दौर में काफी ज्यादा पैसा fraud agencyo को लौटा देते हैं। कई बार ऐसा भी देखा गया है कि लोग इस job को पाने के लिए अपने personal information यानी कि document तथा registration के नाम पर काफी पैसा भी गंवा देते हैं ।

और अंत में उनके हाथ में ना पैसा बचता है और ना ही job इसलिए इस प्रकार के कामों में पढ़ने से पहले आपको सत रख लेने की काफी ज्यादा आवश्यकता है वरना आपके साथ भी fraud हो सकता है।

आज के युवाओं में एक बात तो साफ नजर आती है कि आज के युवाओं में कोई भी मेहनत तो करना ही नहीं चाहता है ।उनको बस बैठे बिठाये पैसे मिल जाए यानी कि को हाथों-हाथ lottery लगने के ख्वाबों में ही बैठे रहते हैं और वैसे भी काम ढूंढते रहते हैं ।

जिनमें ना तो उनका कोई career है और ना ही कोई reputation . उनको बस किसी भी तरीके से पैसा चाहिए और वह पैसा कमाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं।

इसी के चक्कर में आकर के भी अपनी मेहनत का सारा paisa भी fraud escort service या gigolo joining करने वाले companiyon को दे देते हैं और last में उसे मिलता है धोखा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *