doctor priyanka reddy – priyanka reddy news in hindi – दोस्तों आज के इस article में हम बात करने वाले हैं Priyanka Reddy के न्यूज़ के बारे में की प्रियंका रेडी के साथ उस रात को क्या हुआ था यानी कि प्रियंका रेडी की मौत की raat उसके साथ क्या हुआ।

उन दरिंदों ने मिलकर Priyanka Reddy के साथ क्या किया उस रात की khani आज हम आपको बताएंगे। इस कहानी को सुनकर दोस्तों आप भी डर जाएंगे।

Telangana की राजधानी Hyderabad में एक रोंगटा खड़ा करने वाला हादसा सामने आया है एक महिला जिसका नाम था Priyanka Reddy गुरुवार को पशु युक्ति में उसका शव मिला है ।

जलाया हुआ तथा अध जल शा शरीर पड़ा हुआ मिला क्योंकि दोस्तों चार दरिंदों ने मिलकर उसके शरीर को जला डाला था।

दोस्तों प्रियंका रेडी एक पशु docter थी वे अपनी scooty को प्लाजा पर रोक कर जाया करती थी बुधवार की रात को जब वे toll plaza पर लौटी तो उसको अपनी स्कूटी पंचर मिली।

रात को 9:00 बजे Priyanka ने अपनी बहन को phone करके बताया कि उसकी स्कूटी पंचर हो गई है। और उसके सामने एक आदमी मदद की पेशकश कर रहा था।

Police के अनुसार यह बात बोली गई है कि उन्होंने चार दरिंदों को doctor के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से एक truck driver था।

who is priyanka reddy – प्रियंका रेडी कौन है ?

प्रियंका रेड्डी हैदराबाद – priyanka reddy in hindi – दोस्तों प्रियंका रेडी के बारे में थोड़ी बहुत जानकारी आपने ऊपर मिली होगी अब हम बात कर लेते हैं कि Priyanka Reddy कौन थी ? क्या आप जानते हैं कि प्रियंका रेडी कौन थी? यानी कि प्रियंका रेडी क्या kaam करती थी?

अगर आप नहीं जानते हैं कि Priyanka Reddy क्या करती थी तो आज हम इसी के बारे में आपको बताएंगे कि प्रियंका रेडी कौन सा kaam करती थी जिसके कारण यह घटना उसके साथ घटित हुई।

Priyanka Reddy एक पशु doctor थी यानी कि यह जानवरों की डॉक्टर थी।और प्रियंका रेडी Hyderabad में पशु चिकित्सालय में काम करती थी।

एक doctor होने के नाते वह हमेशा late ही आती थी तो रात को 9:00 बजे चार दरिंदों ने मिलकर उसको मार डाला तथा उसके शव को जला दिया।

dr priyanka reddy case in hindi – about priyanka reddy.

dr priyanka reddy news in hindi- अब हम बात करेंगे प्रियंका रेड्डी के case के बारे में की प्रियंका रेडी के साथ क्या हुआ था। यानी कि Priyanka Reddy की मौत किस कारण से हुई थी ? इसके पीछे क्या क्या घटनाएं घटित हुई यह बातें आपको जानने को मिलेगी।

दोस्तों Priyanka Reddy एक पशु doctor थी जो कि बीमार पशुओं की सेवा करती थी और वह Hyderabad में ही काम करती थी जिसके कारण वे रात को अपने घर पर late पहुंचती थी।

जब वे जाती थी तो scooty लेकर जाती थी और उसे स्कूटी को toll plaza पर खड़ी करके जाती थी। इसी मौके का फायदा उठाकर चार दरिंदों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और उसके शव को जला डाला ।

यह एक बहुत बड़ा मनुष्य का कुकृत्य माना जाता है कि एक स्त्री के साथ ऐसा बर्ताव करना बिल्कुल भी सही नहीं है।

what happened to priyanka reddy – priyanka reddy news.

hyderabad case dr priyanka reddy – दोस्तों अब हम बात करेंगे कि Priyanka Reddy के साथ आखिरकार उस रात क्या हुआ था। Priyanka Reddy एक doctor होने के नाते रोजाना अपने काम पर जाया करते थी।

वह Hyderabad से थोड़ी दूर पशु चिकित्सालय में जाया करती थी और अपनी स्कूटी को टोल प्लाजा पर खड़ी करती थीं। बुधवार की रात को जब वह toll plaza पर पहुंची तो देखा कि उसकी scooty पंचर हुई हुई है और सामने से एक आदमी उसके मदद करने को कह रहा है।

Priyanka ने अपनी बहन को phone करके बताया कि उसकी स्कूटी puncture हो गई है तथा उसको ठीक कराने में उसे time लगेगा और वह घर आ जाएगी। प्रियंका रेडी की छोटी बहन ने बताया कि जब मैं प्रियंका से बात कर रही थी तो Priyanka काफी डरी हुई थी।

उसके बाद 20 मिनट के बाद Priyanka का phone लगना बंद हो गया था तो प्रियंका के परिवार वालों ने police station में गुमशुदगी की report दर्ज करवाई। तथा पुलिस भी कार्यवाही में आई और गुरुवार की सुबह को Hyderabad में प्रियंका का शव जला हुआ मिला था।

क्योंकि जो लोग प्रियंका रेडी की help करने को कह रहे थे उन्हीं लोगों ने Priyanka Reddy का सामूहिक बलात्कार करके उसको जिंदा जला दिया था।

priyanka reddy hyderabad photos – dr priyanka reddy images.

doctor priyanka reddy -hyderabad priyanka reddy – अगर आप प्रियंका रेडी को नहीं जानते है कि प्रियंका रेडी कौन है ? प्रियंका रेडी के साथ क्या हुआ ? प्रियंका रेडी कहां की रहने वाली है?

तथा आपने यह भी देखा होगा कि आजकल social media पर Priyanka Reddy के बारे में काफी चर्चा हो रही है लेकिन अगर आप नहीं जानते हैं ।

आपने प्रियंका रेडी की कोई picture नहीं देखी है तो आप Google पर या फिर YouTube पर Priyanka Reddy लिखकर search कर सकते हैं वहां पर आपको प्रियंका रेडी की तस्वीरें दिखा दी जाएगी।

locanto in hyd – हैदराबाद में लोकेंटो ?

Priyanka Reddy news in Hindi – दोस्तों अगर आप locanto के माध्यम से Hyderabad में call boy job करना चाहते हैं या फिर आप एक call girl है तो लोकेंटो आपकी कैसे सहायता कर सकता है ?

क्या आप जानते हैं कि locanto की मदद से आप बड़े आसानी से call boy या call girl की job पा सकते हैं

अगर आप Hyderabad में रहते हैं और आप call boy बनना चाहते हैं तो आप locanto application का सहारा ले सकते हैं। यह एक बहुत अच्छी एप्लीकेशन है।

इस पर आपको अपना portfolio यानी अपनी ad लगानी होगी । उस पर आपको अपना name, number और service के बारे में बताना होगा। जिससे जो भी लड़की आपसे service लेना चाहती है वह आपको आसानी से मिल सके।

history of hyderabad in hindi – हैदराबाद का इतिहास क्या है?

दोस्तों आज मैं आपको Hyderabad के इतिहास के बारे में बताऊंगा जिसे India का एक बेहद खूबसूरत और ऐतिहासिक शहर माना जाता है।

आज यह शहर India में तेलंगाना और आंध्र प्रदेश की capital city है।

यह शहर 650 किलो मीटर square feet में फैला हुआ है। तथा इसकी आबादी 7000000 (70 lakh) के आसपास है।

Hyderabad शहर की स्थापना 1579 ईस्वी में की गई थी। जब हमारा भारत देश 1947 में आजाद हुआ तो यह हैदराबाद India का हिस्सा नहीं बनना चाहता था ।

इसलिए यह 1948 तक निजाम के शासन में रहा।लेकिन 1950 के बाद Bharat Sarkar ने इसे इंडिया में शामिल कर लिया।