पुरुष की कितनी उम्र तक संबंध बनाने की इच्छा होती है। आइए दोस्तों अब हम आपको बताते हैं। purush की कितनी उम्र तक संबंध बनाने की इच्छा होती है। जी हां दोस्तों शारीरिक sambandh बनाना हर किसी की जरूरत होती है।

जीवन में physical relationship काफी important होता है, और यह शादीशुदा जिंदगी में अपने pati या patni के लिए बहुत ही ज्यादा मायने रखता है।

कि आप उन्हें bistar पर किस प्रकार kush कर सकते हो, लेकिन किस umar में pati patni की सबसे ज्यादा इच्छा होती है‌।

Sexy करने की तो हम आपको बताते हैं, लेकिन क्या आप लोग यह जानते हैं, कि purush कितनी umra तक sharirik sambandh बनाने की इच्छा रखता है।

कितनी उम्र तक उसके मन में sharirik sambandh स्थापित करने की भावना रहती है। वैसे तो 18 साल की पुरुष की इच्छा किसी के साथ sharirik sambandh बनाने की होती है।

क्योंकि यह तो आप जानते ही हैं, कि sex हमारी जिंदगी के लिए कितना जरूरी है। इसके अलावा कई search से पता चला है, कि जो व्यक्ति समय पर sex का आनंद प्राप्त करता है।

वह अपनी जिंदगी अच्छे से सही tarike से जी सकता है, और जो अपनी जिंदगी सही समय पर sex का आनंद नहीं ले पाता है।

वह इंसान हमेशा अपनी जिंदगी में निराश और हताश रहता है। इसके अलावा अगर समय पर sexy नहीं करता है, तो उसकी जिंदगी stress भरी रहती है, और वह bimariyon का शिकार भी हो जाता है।

इसके अलावा उसके Harman immunity system भी सही नहीं रहते हैं, और उसे कई सारी बीमारियों का सामना भी करना पड़ता है, और अगर वह इंसान समय पर sex का आनंद लेता रहता है।

तो वह व्यक्ति अपनी जिंदगी बेहतर तरीके से जी सकता है,और अगर कोई व्यक्ति जानबूझकर sex से दूर रहता है, और sex नहीं करता है।

पुरुष की कितनी उम्र तक संबंध बनाने की इच्छा होती है purush ki kitni umra tak sambandh banane ki ichcha hoti hai

तो उसकी जिंदगी में कई सारी चिंताएं और परेशानियां रहती है। इसके अलावा कई सारे doctor का यह कहना है।

कि पिछले कुछ सालों में उनके search के अनुसार जिन लोगों ने कम sharirik sambandh बनाए हैं, या फिर बिल्कुल भी शारीरिक संबंध नहीं बनाए हैं।

उन लोगों को काफी बीमारियों का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा उन्हें dil का दौरा cancer जैसी danger बीमारियां भी हो सकती है।

क्योंकि sex करना हमारे स्वास्थ्य के लिए finestly होता है। sex की इच्छा आदमी और पुरुष में बराबर होती है। ऐसा नहीं है।

कि sex की इच्छा purush में ज्यादा होती है, और औरत में कम होती है। बल्कि purush और औरत दोनों में sex करने की इच्छा बराबर होती है।

इसके अलावा एक sarv के अनुसार आ जाए, तो पुरुषों में सबसे ज्यादा sharirik sambandh बनाने की इच्छा 60 से 69 के पुरुषों में सबसे jayda बताई जाती है।

क्योंकि इससे ऊपर वाली उम्र जो senior citizen लोगों में आते हैं। उनकी sex करने की इच्छा नहीं होती है।

लेकिन 60 से 69 साल के लोगों में सबसे ज्यादा sex की इच्छा पाई गई है। sex करना बहुत ही अच्छा लगता है।

इसके अलावा हम आपको कहना चाहते हैं, कि अगर आप एक उम्र के बाद चुस्त-दुरुस्त रहना चाहते हैं, और अपने patnar के साथ हमेशा sharirik sambandh बनाना चाहते हैं।

तो ध्यान रखें शादी के बाद से patni से दूरी ना बनाकर रखें। उसके साथ sex करते रहे। उसके sath शारीरिक संबंध बनाते हैं।

अगर ऐसा करते रहेंगे, तो आपकी हड्डियों में हमेशा लचीलापन बना रहेगा। इसके कारण आप अपने आदमी को भी हमेशा kush रखते सकते हैं।

इसके अलावा खुद भी अपनी sharirik suit जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। इसके अलावा अपनी shadishuda life को भी अच्छा बना सकते हैं।

इसके अलावा आपको अधिक उम्र में sambandh बनाना का एक और fayda है। इससे आपका dimag मजबूत रहता है।

डॉक्टरों के search के अनुसार कहा गया है, कि 50 वर्ष की उम्र से बाहर वाला व्यक्ति अगर daily sharirik sambandh बनाए।

तो उसका dimag तेज चलने लग जाएगा, और चुस्त-दुरुस्त हो जाएगा। ऐसे तो यह है। सुनने में भी काफी अजीब लगता है।

कि 50 Saal की umar के बाद सारे sambandh बनाना, लेकिन यह आपके swasthya के लिए बहुत ही acha उपाय है। पुरुष की कितनी उम्र तक संबंध बनाने की इच्छा होती है purush ki kitni umra tak sambandh banane ki ichcha hoti hai