Biography of priyanka mongia – दोस्तों आज के इस article में हम बात करेंगे tiktok star Priyanka mongia के बारे में दोस्तों आपने टिक टॉक के videos तो बहुत देखे होंगे तो आपको पता ही होगा कि कभी ना कभी आपके सामने Priyanka mongia का tik tok video जरूर आया होगा।

हम आपको बता दें कि प्रियंका मोंगिया एक tiktok star थी यानी कि यह टिक टॉक पर videos बनाती थी जिसके कारण इसकी काफी ज्यादा fan following बढ़ गई थी।

Tik tok एक् short video platform होने की वजह से इस application का बहुत सारे लोगों ने फायदा उठाया है जिसमें से काफी ज्यादा लोग जो कि एक अलग ही तबके के थे उन्होंने भी tik tok पर आकर काफी धूम मचाई थी।

इसी में से एक Priyanka mongia भी थी। जिन्होंने टिक टॉक पर short video बनाकर बहुत सारे लोगों का दिल जीता। लेकिन tik tok भारत में Ban होने की वजह से अब सारे लोग Instagram real पर लगे हुए हैं

tiktok star priyanka mongia – tiktok star priyanka mongia kon hai?

priyanka mongia tik tok star – दोस्तों जैसा कि हमने आपको ऊपर बता ही दिया कि प्रियंका मोंगिया tiktok star थी जो कि छोटे-छोटे टिक टॉक पर video बनाती थी जिसके कारण वह काफी ज्यादा famous हो गई थी।

Tik tok अब भारत में तो नहीं चल रहा है लेकिन दोस्तों आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि Priyanka mongia के tiktok account पर millions में fan following थी।

जिसके कारण वह बहुत ज्यादा लोगों को पसंद आने लगी और उसके बहुत सारे video भी viral हो गए थे।

priyanka mongia biography – tiktok star priyanka mongia ka given ?

प्रियंका मोंगिया का जीवन परिचय – अब हम बात कर लेते हैं प्रियंका मोंगिया के जीवन के बारे में यानी कि Priyanka mongia की biography क्या है? प्रियंका मोंगिया कौन है?

प्रियंका मोंगिया कहां की रहने वाली है? प्रियंका मोंगिया क्या करती है? तथा इसके साथ ही हम जानेंगे कि वे tik tok पर एक superstar कैसे बनी?

प्रियंका मोंगिया social media पर एक celebrity थी यानी कि यह tik tok , likee, vidmate , Facebook, Instagram आदि पर छाई हुई रहती थी।क्योंकि इसका एक ही कारण था कि यह एक superstar थी जो कि short वीडियो बनाती थी

जिसके कारण में काफी ज्यादा viral हो गई थी।
Basically प्रियंका मोंगिया Hindi songs पर काफी ज्यादा video बनाया करती थी?

प्रियंका मोंगिया का जन्म 27 सितंबर 1997 को Delhi के एक परिवार में हुआ था। यानी कि प्रियंका का जन्म दिल्ली में हुआ था। प्रियंका मोंगिया की family एक Punjabi parivar से belong करते थे और दिल से वह Hinduism थे।

priyanka mongia tik tok – who is priyanka mongia ?

दोस्तों जैसा कि हमने आपको बताया कि प्रियंका मोंगिया एक tiktok star थी। इसके साथ साथ में सोशल मीडिया सेलिब्रिटी भी थी तथा प्रियंका मोंगिया के tiktok account पर मिलियंस में fan following थी ।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की प्रियंका मोंगिया के tiktok account पर 20 million followers थे यानी कि Priyanka mongia के टिक टॉक पर दो करोड़ follower है तथा इसके साथ ही 200 million यानी कि करीब करीब 200 करोड़ like थे।

इसके साथ ही यह one of the biggest tik tok star थी जिसको लोगों ने बहुत ही ज्यादा प्यार दिया। तथा इसके साथ ही प्रियंका मोंगिया के Instagram account पर 900000 (900k) फॉलोअर्स थे।

priyanka mongia (प्रियंका मोंगिया) age – प्रियंका मोंगिया की उम्र क्या है?

What is the age of Priyanka mongia – प्रियंका मोंगिया के बारे में संक्षिप्त जानकारी हमने आपको पर बधाई दी कि वे एक tik tok की स्टार होने के साथ-साथ एक social media celebrity भी थी।

क्या आप जानते हैं कि Priyanka mongia की age कितनी थी यानी कि प्रियंका मोंगिया कितने साल की थी अगर आपको नहीं पता है तो आज मैं इसी के बारे में आपको बताऊंगा।

Priyanka mongia का जन्म 27 सितंबर 1997 को हुआ था। प्रियंका मोंगिया की उम्र 2020 में 22 साल थी।

priyanka mongia height? – प्रियंका मोंगिया की हाइट क्या है?

What is the height of Priyanka mongia – आपने प्रियंका मोंगिया की उम्र, पता ,इसके जीवन के बारे में तो जान ही लिया । अब हम आपको बताएंगे कि प्रियंका मोंगिया की height यानी कि ऊंचाई कितनी थी।

दोस्तों बात करें Priyanka mongia के ऊंचाई कि तो हम आपको बता दें कि प्रियंका मोंगिया की height 164 सेंटीमीटर यानी कि 1.64 मीटर थी तथा इसके साथ ही वह 5.4 फिट की थी।

priyanka mongia boyfriend photos – priyanka mongia boyfriend kon hai?

प्रियंका मोंगिया का बॉयफ्रेंड कौन है? – प्रियंका मोंगिया के बारे में तो आपने सुना ही होगा क्योंकि एक tik tok की star तथा social media celebrity थी।

तो क्या कभी आपके मन में भी ख्याल आया होगा कि Priyanka mongia का boyfriend कौन हो सकता है यानी कि इतनी सुंदर लड़की का boyfriend की जगह कौन लड़का ले सकता है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका मोंगिया का बॉयफ्रेंड कौन है अगर आप नहीं जानते हैं उसके बॉयफ्रेंड के बारे में तो आज हम किसी के बारे में आपको बता दें Priyanka mongia का boyfriend कौन है।

प्रियंका मोंगिया अपने निजी जीवन को गोपनीय रखना बहुत ज्यादा पसंद करती हैं यानी कि वे अपने जीवन के बारे में इतनी ज्यादा चीजें लोगों के साथ Shere नहीं करती है।

और उन्होंने कभी भी अपनी dating life के बारे में किसी भी social platform पर कोई चर्चा नहीं की है। यानी कि Priyanka mongia का कोई boyfriend या फिर प्रेमी नहीं है और वर्तमान में वह अकेली है।

mongia caste – priyanka mongia status kya hai?

प्रियंका मोंगिया की जाति क्या है ? – दोस्तों अगर हम बात करें कि tiktok star प्रियंका मोंगिया की जाति क्या थी? तो क्या दोस्तों आपको पता है कि प्रियंका मोंगिया की caste क्या थी ?

अगर आपको इसके बारे में पता नहीं है तो कोई बात नहीं है तो आज हम इसी के बारे में आपको बताएंगे कि Priyanka mongia की जाति क्या है?

Priyanka mongia का जन्म Delhi के एक पंजाबी परिवार में हुआ था यानी कि यह एक Punjabi फैमिली से belong करती है तथा इसके साथ ही यह Hindusim यानी कि हिंदू धर्म को बहुत ज्यादा मानती थी।

priyanka mongia accident – tiktok star priyanka accident kaise hua?

priyanka mongia latest news – Tik tok star Priyanka mongia के बारे में जितने भी जानकारी थी वह हमने आपको बता दें तो दोस्तों अब बात कर लेते हैं प्रियंका मोंगिया के accident के बारे में ।

यानी कि प्रियंका मोंगिया का accident कैसे व कहां पर हुआ था? क्या Priyanka mulya accident पर बच पाई या फिर उसकी मौत हो गई।

अगर आप भी प्रियंका मोंगिया के fan है तथा उसके accident के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि प्रियंका मोंगिया का एक्सीडेंट नहीं हुआ है ।

क्योंकि आज से 1 साल पहले किसी tiktok user ने प्रियंका मोंगिया का एक video बनाकर उस पर लिख दिया कि आज 6:00 बजे tik tok star Priyanka mongia की मौत हो चुकी है kar accident में।

जबकि दोस्तों ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ था प्रियंका मोंगिया आज भी सही सलामत है उसका ना तो कोई accident हुआ था और ना ही कोई मौत हुई है।

priyanka mongia death date – tiktok star priyanka death kya hai?

priyanka mongia news – दोस्तों ऊपर हमने जाना कि प्रियंका मोंगिया कौन थी? प्रियंका मोंगिया के जीवन के बारे में तथा इसके साथ ही हमने Priyanka mongia के age, height, family, birthplace तथा उसके car accident के बारे में जाना।

लेकिन दोस्तों अब हम आपको बताएंगे कि प्रियंका मोंगिया की death date क्या है।

दोस्तों हम आपको बता दें कि प्रियंका मोंगिया की कोई death नहीं हुई है यह एक fake news थी जो कि एक tiktoker ने social media पर अपने like और follower बढ़ाने के लिए की थी।

लेकिन असल में Priyanka mongia की car accident ही नहीं हुई तथा ने ही उसकी मौत हुई है।

लेकिन जब आप इसके बारे में Google पर search करेंगे तो आपको बहुत सारी website पर उसकी death date लिखी हुई नजर आएगी।

लोगों ने अपनी website पर बता रखा है कि Priyanka mongia की death date 26 जून 2020 को हो गई थी। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है।