गुप्त अंग चित्र : yoni me kitne bil hote hai . आज हम योनि से जुड़े हुए एक महत्वपूर्ण सवाल का जवाब देंगे जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है । सवाल यह है की योनि में कितने छेद होते हैं ।

Chhed ke other naam – छेद को और किन किन नामों से जाना जाता है ?

यहां पर छेद को आप Bil भी बोल सकते हो । या फिर देसी भाषा में इसे chhed बोल सकते हो । कुछ लोग इसे Hole भी बोलते हैं ।

आइए अब हम इस सवाल के ऊपर कुछ विचार करते हैं और इसका सही answer जानने की कोशिश करते हैं । जब आप लोगों के सामने इस questions को रखते हो तब आपको इसके अलग-अलग answer मिलते हैं ।

कुछ लोगों का उत्तर कुछ अलग होता है । कुछ का अलग होता है । यानी कि इस questions का answer सटीक रूप से कोई नहीं दे पाता है । सभी के उत्तर अलग-अलग होते हैं ।‌

सबसे पहले तो आपको इस प्रश्न पर गौर करना होगा कि Questions क्या है । इसमें यह पूछा जा रहा है कि yoni में कितने छेद होते हैं ।

यानी कि यहां पर private part की yoni की बात हो रही है । yoni में सिर्फ एक ही छेद होता है । यहां पर पूरे प्राइवेट पार्ट की बात नहीं हो रही है । सिर्फ yoni की ही बात हो रही है । इसलिए इसका उत्तर एक ही होगा ।

yoni me 1 bil hote hai .yoni mein 1 chhed hote hain .

यदि यहां पर पूरे private part की बात होती और पूछा जाता कि प्राइवेट पार्ट में कितने छेद होते हैं तो इसका उत्तर दो होता ।

Private part mein kitne chhed hote Hain - प्राइवेट पार्ट में कितने छेद होते हैं ?

Private part mein kitne chhed hote Hain – प्राइवेट पार्ट में कितने छेद होते हैं ?

प्राइवेट पार्ट में 2 छेद होते हैं !

Name of two chhed – दो छेद कौन कौन से होते हैं ?

प्राइवेट पार्ट के दोनों अंगों के नाम कुछ इस प्रकार से हैं ।

1 . गुदाद्वार
2 . योनि

गुदाद्वार – यह प्राइवेट पार्ट ( Private part ) हमारे शरीर के पीछे के हिस्से में होता है । इसका मुख्य काम अपशिष्ट पदार्थों का विसर्जन होता है ।

गुदाद्वार से हम अपशिष्ट पदार्थ जैसे कि मल इत्यादि का विसर्जन करते हैं ।

योनि – यह स्त्रियों के शरीर का एक प्रजनन अंग है । प्रजनन क्रिया के अलावा मैथुन की क्रिया करने के लिए इसी अंग का इस्तेमाल किया जाता है ।

चलिए अब हम आपको बताते हैं। योनि में कितने छिद्र होते हैं (yoni mein kitne chitra hote Hain) जी हां दोस्तों कहीं बार यह सवाल सामने आता है, कि योनि में कितने छिद्र होते हैं। महिला की योनि में कितने छिद्र होते हैं।

हम इस सवाल का जवाब ढूंढने की कोशिश भी करते हैं। हम कई सारी वेबसाइट पर जाकर इस सवाल को सर्च करते हैं, तो हमारे सामने यह आता है, कि योनि में कितने छिद्र होते हैं। yoni mein kitne chitra hote Hain

तो इस सवाल का यह जवाब आता है, कि योनि में दो छिद्र होते हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। आपको आज तक इस सवाल का सही जवाब मिला ही नहीं है।

योनि में कितने छिद्र होते हैं। इसका सही जवाब यह है, कि योनि में एक छिद्र होता है। जिसे जनन मार्ग का जाता है। योनि यानी बुर में एक ही छिद्र होता है।

bur mein kitne chhed hote hain ? बुर में कितने छेद होते हैं ?

बुर एक हिंदी का शब्द है । जिसका शाब्दिक अर्थ योनि होता है । भारत के अलग-अलग राज्यों में भाषा के आधार पर योनि को अलग अलग नाम से पुकारा जाता है । योनि के एक नहीं कई अलग अलग नाम है उन्हीं में से एक नाम है बुर ।
बुर में एक छेद होता है । यानी कि योनि में एक छेद होता है ।

औरत की योनि में कितने छेद होते हैं aurat ki yoni mein kitne chhed hote hain

How Many Holes Are There In Vegina In Hindi आइए दोस्तों अब हम आपको बता औरत की योनि में कितने छेद होते हैं। (aurat ki yoni mein kitne chhed hote hain) जी हां दोस्तों औरत की योनि बहुत ही रहस्यमई होती है।

औरत के private part योनि यानी बुर में कितने छेद होते हैं। औरत की योनि यानी बुर में कितने छेद होते हैं (aurat ki yoni mein kitne chhed hote hain) औरत रहस्यो का भंडार होती है। लेकिन क्या आप जानते हैं। औरत की योनि में भी कई सारी रहस्य छुपे हुए हैं।

कई सारे लोग यह पूछते हैं, कि औरत की योनि यानी बुर में कितने छेद होते हैं, इसीलिए आज हम आपको बताएंगे कि औरत की योनि यानी प्राइवेट पार्ट में कितने छेद होते हैं।

मतलब औरत की योनि यानी चुत में कितने छेद होते हैं, और इसी के साथ हम यह भी बताएंगे, कि औरत की योनि के छेद को किन-किन नामों से जाना जाता है।

तो चलिए जानते हैं, अब कि aurat ki yoni mein kitne chhed hote hain औरत की योनि यानी बुर में एक छेद होता है। जिसे जनन मार्ग कहते हैं।

जिससे कि महिला शिशु को जन्म देती है। इसके अलावा जननमार्ग से ही महिलाओं को हर महीने माहवारी यानी पीरियड भी आती है, और जनन मार्ग से ही सेक्स किया जाता है।

इसका मतलब जनन मार्ग से बहुत कुछ होता है। जनन मार्ग से पति पत्नी सेक्स करते हैं।

chut me kitne ched hote he चुत में कितने छेद होते हैं

चलिए अब हम बात करते हैं चुत में कितने छेद होते हैं। (chut me kitne ched hote he)औरत की चुत में कितने छेद होते हैं। मतलब महिला के योनि यानी प्राइवेट पार्ट में कितने छेद होते हैं।

कई सारे लोग हम से यह सवाल पूछते हैं, कि
चुत में कितने छेद होते हैं, क्योंकि आज तक कोई भी इस बात का सही जवाब नहीं दे पाया है, कि औरत की योनि यानी बुर में कितने छेद होते हैं। मतलब चुत में कितने छेद होते हैं।

आपने कहीं सारी वेबसाइट पर सर्च किया होगा, कि योनि यानी चुत में कितने छेद होते हैं, लेकिन आपको वहां पर सही जवाब नहीं मिला होगा, क्योंकि किसी भी वेबसाइट में चुत में कितने छेद होते हैं। इसका सही जवाब नहीं है।

इसीलिए हम आपको बताते हैं। चुत में कितने छेद होते हैं इसीलिए अगर आप यह जानना चाहते हैं, कि चुत में कितने छेद होते हैं, तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें जानते हैं। योनि यानी बुर में चुत में एक छेद होता है जिसे हम जनन मार्ग कहते हैं।

जनन मार्ग यानी चुत की सहायता से पति पत्नी सेक्स करते हैं। इसके अलावा महिलाओं को चुत के अंदर से ही माहवारी आती है। अब तो आपको सही जवाब मिल ही गया होगा, की चुत में कितने छेद होते हैं चुत में एक छेद होता है।

ladkiyon ki chut mein kitne chhed hote hain लड़कियों की चुत में कितने छेद होते हैं

वैसे तो हमने आपको ऊपर बताया कि योनि में कितने छेद होते हैं। महिलाओं की योनि में कितने छेद होते हैं, लेकिन अब हम आपको बताते हैं। लड़कियों की चुत में कितने छेद होते हैं।

कई सारे पुरुषों के यह confusion होती है, कि लड़कियों की चुत में कितने छेद होते हैं। हमारे पास कई बार यह सवाल आता है, कि लड़कियों की चुत में कितने छेद होते हैं।

तो इसीलिए आज हम आपके सभी सवालों का जवाब देने के लिए यह airtcal लिख रहे हैं। कई सारी वेबसाइट पर लोग देखते हैं, कि लड़की की चुत यानी योनि में 3 छेद बताए जाते हैं।

इसके अलावा और भी ऐसी कई सारी वेबसाइट है। जिनमें लड़की की योनि में छेद बताए जाते हैं, लेकिन किसी को भी यह नहीं पता है, कि लड़कियों की चुत में कितने छेद होते हैं।

लड़कियों की चुत में एक छेद होता है। जिसे महिलाएं संभोग करती है, और इसी से महिलाओं के महावारी यानी पीरियड आता है, और इसी छेद को जनन मार कहा जाता है। इसी छेद से महिला ने शिशु को जन्म देती है।

आज हमने जाना कि yoni me kitne bil hote hai या yoni mein kitne chhed hote hain .