योनि में कितने छेद होते हैं? Yoni mein kitne chhed hote Hain. प्राइवेट पार्ट में कितने छेद होते हैं? योनि में कितने छेद होते हैं?

गुप्त अंग चित्र: yoni mein kitne bil hote Hain. आज हम योनि से जुड़े हुए एक महत्वपूर्ण सवाल का जवाब देंगे जो कि social media पर काफी वायरल हो रहा है सवाल यह है कि योनि में कितने छेद होते हैं?

Chhed ka other Naam – छेद को और किन किन नामों से जाना जाता है?

योनि में कितने छेद होते हैं? यहां पर छेद को आप Bil भी बोल सकते हो। या फिर देसी भाषा में इसे छेद बोल सकते हो। कुछ लोग इसे Hole 🕳️ भी बोलते हैं।

आइए अब हम इस सवाल के ऊपर कुछ विचार व्यक्त करते हैं और इसका सही answer जानने की कोशिश करते हैं जब आप लोगों के सामने इस question को रखते हो तब आपको इसके अलग-अलग answer मिलते हैं।

कुछ लोगों का उत्तर कुछ अलग होता है। कुछ का अलग होता है यानी कि इस question का answer सटीक रूप से कोई नहीं दे पाता है सभी के उत्तर अलग-अलग होते हैं।

सबसे पहले तो आपको इस question पर गौर करना होगा कि क्वेश्चन क्या है इसमें यह पूछा जा रहा है कि योनि में कितने छेद होते हैं?

यानी कि यहां पर प्राइवेट पार्ट ( private part) की योनि की बात हो रही है। योनि में सिर्फ एक ही छेद होता है। यहां पर पूरे प्राइवेट पार्ट की बात नहीं हो रही है। सिर्फ yoni की ही बात हो रही है इसलिए इसका उत्तर एक ही होगा।

Yoni mein 1 bil hota hai. Yoni mein 1 chhed hote hote Hain.

Yoni mein kitne chhed hote Hain . यदि यहां पर पूरे private part की बात होती और कुछ याद आता की प्राइवेट पार्ट में कितने छेद होते हैं तो इसका उत्तर दो होता ।

Private part mein kitne chhed hote Hain – प्राइवेट पार्ट में कितने छेद होते हैं?

प्राइवेट पार्ट में दो (२) छेद होते हैं!

Name of two chhed – दो छेद कौन कौन से होते हैं?

प्राइवेट पार्ट के दोनों अंगों के नाम कुछ इस प्रकार से है।

1 . गुदाद्वार।

2 . योनि

गुदाद्वार – यह private part हमारे शरीर के पीछे के हिस्से में होता है। इसका मुख्य काम अपशिष्ट पदार्थों का विसर्जन करना होता है।

गुदाद्वार श्याम अपशिष्ट पदार्थ जैसे कि मल मूत्र इत्यादि का विसर्जन करते हैं।

योनी – यह स्त्रियों के शरीर का एक प्रजनन अंग है। प्रजनन क्रिया के अलावा मैथुन की क्रिया के लिए भी इसी अंग का इस्तेमाल किया जाता है।

योनि में कितने छेद होते हैं? Yoni mein kitne chhed hote Hain. प्राइवेट पार्ट में कितने छेद होते हैं?

Bur mein kitne chhed hote Hain? बुर में कितने छेद होते हैं?

Yoni mein kitne chhed hote Hain . बुर एक हिंदी का शब्द है। जिसका शाब्दिक अर्थ योनि होता है। भारत के अलग-अलग राज्यों में भाषा के आधार पर योनि को अलग अलग नाम से पुकारा जाता है।

योनि के एक नहीं कहीं अलग अलग नाम है। उन्हीं में से एक नाम है बुर।

ब** में एक छेद होता है। यानी की योनि में एक छेद होता है

आज हमने जाना की yoni mein kitne bil hote Hain या yoni mein kitne chhed hote Hain. योनि में कितने छेद होते हैं? Yoni mein kitne chhed hote Hain. प्राइवेट पार्ट में कितने छेद होते हैं?